सोहेल-अरबाज के तलाक का कारण बने सलमान,खुद 55 की उम्र में विदेशी छोरियों संग लड़ा रहे इश्क - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / सोहेल-अरबाज के तलाक का कारण बने सलमान,खुद 55 की उम्र में विदेशी छोरियों संग लड़ा रहे इश्क

सोहेल-अरबाज के तलाक का कारण बने सलमान,खुद 55 की उम्र में विदेशी छोरियों संग लड़ा रहे इश्क

दोस्तों कहते है कि व्यक्ति की किस्मत या भाग्य का फैसला उसके पूर्व जन्म से ही हो जाता है क्योकि व्यक्ति पैदा होने के बाद स्वंय का जन्म  समय नहीं बदल सकता ठीक उसी प्रकार से भाग्य की जो रेखाओ में लिखा होता है उससे नही बचा जा सकता है फिर चाहे कोई विनती करे या प्रार्थना क्योकि समय से और किस्मत से किसी को कुछ भी नही मिलता है इसी क्रम में हम बालीवुड इंडस्ट्री के अभिनेता सलमान और उनके दो भाइयो की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करने जा रहे है जिसमे तीनो कही न कही से अधूरे नजर आ रहे है अगर आप सब लोग इनके बारे में जानना चाहते हो तो पोस्ट के अंत तक बने रहे

Salman Khan ने नहीं की शादी तो दोनों भाईयों का हो गया तलाक, 55 की उम्र में विदेशी हसीनाओं संग लड़ा रहे नैनों के पेंच

सलमान खान ने नहीं की है शादी

दोस्तों सबसे पहले बात करते है बड़े भाई जिनको बंजरंगी भाईजान के नाम से भी जाना जाता है उनका नाम है सलमान खान.बता दे अभिनेता सलमान खान 56 साल के हो चुके हैं. यानि आधी से ज्यादा जिंदगी वो जी चुके हैं लेकिन आज तक एक्टर ने शादी नहीं की है.ऐसे में तो उनका नाम कई हसीनाओं संग नाम जुड़ा चुका था . पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय संग तो उनका रिश्ता खूब जगजाहिर हुआ लेकिन सलमान खान ने कभी न शेहरा बांधा न घोड़ी  चढ़ सके. संगीता बिजलानी, सोमी अली, ऐस्वर्या राय, कैटरीना कैफ तक के साथ सलमान खान का नाम जुड़ चुका है लेकिन फिर भी सलमान आज तक कुंवारे के कुंवारे ही हैं.

इयूलिया वंतूर को कर रहे डेट हैं

दोस्तों काफी समय से सुनने में आ रहा है कि सलमान खान रोमानिया की मॉडल और सिंगर इयूलिया वंतूर को डेट कर रहे हैं. सलमान की उम्र फिलहाल 56 साल है और वो लाखों दिलों पर राज करते हैं लेकिन कहा जा रहा है कि उनका दिल इस विदेशी हसीना के लिए धड़क उठा है.

अरबाज खान ने मलाइका अरोड़ा से की थी शादी

दोस्तों सलमान खान के बार में तो जान लिया अब बात करते हैं अरबाज खान की. सलीम खान के दूसरे बेटे हैं अरबाज खान जिन्होंने 12 दिसंबर, 1998 को मलाइका अरोड़ा से शादी की थी. ये लव मैरिज थी जिसमें परिवार की रजामंदी भी शामिल थी. दोनों ऐड शूट के दौरान पहली दफा मिले थे और कुछ समय बात एक दूसरे को डेट करने लगे. 5 साल के रिलेशनशिप के बाद इन्होंने शादी कर ली. लेकिन 2017 में दोनों का तलाक भी हो गया. यानि दो 24 साल तक एक साथ रहे और फिर अलग हो गए. इस रिश्ते के टूटने से खान और अरोड़ा परिवार ही नहीं इनके फैंस भी हैरान रह गए थे. लेकिन मलाइका से अलग होने के बाद अरबाज का नाम भी विदेशी मॉडल जॉर्जिया एंड्रीयानी संग जुड़ रहा है. दोनों हर खास मौके पर तो साथ नजर आते ही हैं इसके अलावा इनकी वेकेशन पिक्स सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं.

सोहेल खान ने भी लिया सीमा खान से भी तलाक

इस रिश्ते के टूटने से हर कोई हैरान है. सोहेल खान और सीमा खान एक दूसरे के प्यार में कभी इस कदर दीवाने थे कि इन्होंने भागकर शादी की थी. घरवालों को रिश्ता मंजूर नहीं था और इन्हें अलग होना तो ये घर से भाग गए और शादी कर ली. लेकिन इसी साल दोनों अलग हो गए जिसका कारण अब तक किसी को समझ नहीं आ रहा है.

About savita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *