बॉलीवुड के इन 7 मशहूर सितारों को सलमान खान ने जड़ दिया था जोरदार थप्पड़ - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / बॉलीवुड के इन 7 मशहूर सितारों को सलमान खान ने जड़ दिया था जोरदार थप्पड़

बॉलीवुड के इन 7 मशहूर सितारों को सलमान खान ने जड़ दिया था जोरदार थप्पड़

मित्रों वैसे तो बॉलीवुड से संबंधित कई ऐसी कहानियां है, जो सुनने में आप लोगों को काफी अजीब लगेगी। अक्‍सर देखा जाता रहा है, कि फिल्‍म जगत में जो कभी अपना हुआ करता था, वो अचानक सबसे बड़ा दुश्‍मन हो जाता है, हालांकि कुछ इसी तरह सामान्‍य लोगों के साथ भी होता है। इसी क्रम में आज हम 7 ऐसे स्टार्स के संबंध में बात करने जा रहे है, जिनको बॉलीवुड के दबंग खान मार चुके है थप्पड़। दोस्तों खबर विस्तार से जानने के लिये इस पोस्ट के अंत तक बने रहे।  

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि बॉलीवुड में कई ऐसे अभिनेता थे, जो अपने गुस्से के लिए जाने जाते थे।  पर सलमान के जैसा गुस्सा शायद ही किसी को आता हैं। उन्हें बॉलीवुड का सबसे दिलदार अभिनेता माना जाता हैं और उन्होंने इंडस्ट्री में कई लोगों का करियर बनाया हैं, पर बात जब गुस्से की आती है तो वो किसी को भी नहीं छोड़ते, चाहे वो कोई बड़ा स्टार ही क्यों न हो। आज हम जिन स्टार्स के संबंध में बताने वाले है, वो कुछ इस प्रकार से है…..

शाहरुख खान :  सलमान खान और शाहरुख खान काफी अच्छे दोस्त माने जाते हैं, लेकिन एक समय इन दोनों के बीच दुश्मनी थी, गुस्से में सलमान खान ने शाहरुख को किसी बात पर थप्पड़ मार दिया था, लेकिन बाद में सलमान ने शाहरुख से दोस्ती का हाथ बढ़ाया और आज ये दोनों अच्छे दोस्त माने जाते हैं।

कैटरीना कैफ : 2008 में सलमान खान और कैटरीना एक कैफे में बैठे थे, इस दौरान किसी बात को लेकर दोनों की लड़ाई हो गई थी, जिसके बाद सलमान को इतना गुस्सा आया कि उन्होंने कैटरीना को थप्पड़ जड़ दिया था।

सतीश कौशिक : सलमान खान ने 2003 में डायरेक्टर सतीश कौशिक के साथ तेरे नाम फिल्म में काम किया हैं जोकि साल की सबसे बड़ी हिट साबित हुई थी, इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों की अनबन हो गई थी और सलमान ने गुस्से में उन्हें थप्पड़ जड़ दिया था।

रणबीर कपूर : सलमान खान और रणबीर कपूर की लड़ाई की वजह कैटरीना कैफ थी, हालाँकि ये किस्सा कैटरीना से जुड़ा नहीं हैं, बॉलीवुड में डेब्यू से पहले रणबीर एक पार्टी में शामिल हुए थे, जिसमे सलमान भी शामिल हुए थे, इस पार्टी में ही सलमान ने रणबीर को थप्पड़ मारा था।

ऐश्वर्या राय : सलमान खान और ऐश्वर्या राय का अफेयर किसी से छुपा नहीं हैं हालाँकि दोनों के रिश्ते का अंत बेहद दुखद रहा था, ऐश्वर्या ने सलमान खान से ब्रेकअप के बाद आरोप लगाया था कि सलमान खान ने उन्हें थप्पड़ मारा था, उन्होंने बताया कि सलमान खान ने शराब के नशे में उन्हें थप्पड़ मारा था।

अनुराग कश्यप : फिल्म तेरे नाम में अनुराग कश्यप को डायरेक्ट करना था और उन्होंने सलमान खान से फिल्म के एक सीन के लिए सीने के बाल हटाने को कहा, जिससे सलमान खान इतने गुस्से में थे कि उन्होंने गुस्से में अनुराग को थप्पड़ मार दिया, इसके बाद उन्होंने प्रोड्यूसर से बात की और उन्हें फिल्म से हटा दिया, बाद में इस फिल्म का निर्देशन सतीश कौशिक ने किया।

सुभाष घई :  1997 में सलमान खान ने किसी बात पर गुस्से में सुभाष घई को थप्पड़ मार दिया था, लेकिन बाद में सलमान खान के पिता सलीम खान ने बेटे की गलती के लिए माफी मांगी थी, इस घटना के बाद सलमान खान ने सुभाष घई के साथ युवराज फिल्म की।

उपरोक्त जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.