बच्चे पैदा होते ही मैंने सबसे पहले सलमान खान को बताया, बोले कृष्णा काश तुम्हारे बच्चे होते - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / बच्चे पैदा होते ही मैंने सबसे पहले सलमान खान को बताया, बोले कृष्णा काश तुम्हारे बच्चे होते

बच्चे पैदा होते ही मैंने सबसे पहले सलमान खान को बताया, बोले कृष्णा काश तुम्हारे बच्चे होते

मित्रों वैसे तो आप लोगों ने कई ऐसी फिल्‍में देखी होंगी जिसमें हांस्‍य कलाकारों ने भी बहुत बड़ी भूमिका निभायी है, क्‍योंकि फिल्‍म जगत में जितना अभिनय अभिनेता व अभिनेत्रियों का पसन्‍द किया जाता है, उतना ही हांस्‍यकलाकारों को भी सराहा गया है। हालाकि ये बात अलग है कि पहले के दशक में कई ऐसे हास्य कलाकार हुये जिनके अभिनय को कभी बुलाया नही जा सकता, पर आज हम एक ऐसे हास्य कलाकार के संबंध में बात करने वाले है जिनको लेकर दबंग खान ने कह दी इतनी बड़ी बात जिसे सुन आप लोग भी सोच में पड़ जायेगें।

दरअसल इस बात में तो कोई दो राय नही है कि कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने काम के दम पर लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है। कृष्णा ने साल 2013 में कश्मीरा शाह से शादी की थी। साल 2017 में कृष्णा और कश्मीरा जुड़वां बच्चों के पेरेंट्स बने। हाल ही में कृष्णा मनीष पॉल के शो में पहुंचे। जहां एक्टर ने कई दिलचस्प खुलासे किए। वहीं कृष्णा ने कहा- मेरे पिता जब कैंसर से जूझ रहे थे और उन्होंने कहा था वह एक बार फिर कृष्णा के बेटे के रूप में जन्म लेंगे। जब उन्हें यह अहसास हुआ कि उन्हें कुछ हो रहा है तो वह बोले- चिंता मत करो। मैं तुम्हारे बेटे के रूप में वापस आऊंगा। यह ताज्जुब की बात है कि हमारे बेटे मेरे पिता की तेरहवीं के दिन कंसीव हुए थे और मेरा एक बेटा बिल्कुल मेरे पिता की तरह दिखता है।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि उपरोक्त के संबंध में कुछ लोग इसे मिथक मानते हैं कि आप अपने बच्चों और पालतू जानवरों में अपने पेरेंट्स को देखते हैं। लेकिन यह वास्तव में होता है, मिथक नहीं है। मेरा एक बेटा मुझे बिल्कुल मेरे पिता की तरह दिखता है। कृष्णा ने आगे कहा- ‘मैं सलमान खान से बहुत प्यार करता हूं। उनका दिल बहुत साफ है। वही चाहते थे कि मेरे भी बच्चे हों। वह मुझसे कहते थे- कृष्णा, काश तुम्हारे बच्चे होते। जब मेरे बच्चे पैदा हो गए तो मैंने उन्हें ही सबसे पहले इस बारे में बताया था। वह मेरे बच्चों से बहुत प्यार करते हैं। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्ट न्यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *