रोती-बिलखती बच्ची को जमींन से उठा कर सलमान ने बनाया राजकुमारी, अर्पिता की शादी में किये करोड़ो खर्च - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / रोती-बिलखती बच्ची को जमींन से उठा कर सलमान ने बनाया राजकुमारी, अर्पिता की शादी में किये करोड़ो खर्च

रोती-बिलखती बच्ची को जमींन से उठा कर सलमान ने बनाया राजकुमारी, अर्पिता की शादी में किये करोड़ो खर्च

मित्रों जैसा की आप सभी अवगत ही होगें कि हमारी फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कई अभिनेता व अभिनेत्रियां हुये है, जिन्होंने बेहतरीन अभिनय के दम पर फिल्म इंडस्ट्री में धूम मचा दी है, इन सभी ने कई सारी ऐसी फिल्मे हमें मनोरंजित करने के लिये दी है जो देखने के बाद हम लोगों ने काफी पंसन्द किया है, पर क्या आपने कभी यह सोचा है कि आपके फेवरेट अभिनेता अपने सामान्य जीवन में क्या करते है। अक्सर लोग फेमस लोगों के नीजी जीवन के संबंध में जानने के लिये उत्सुक रहते है। इसी क्रम में हम आज बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान के व्यक्तिगत जीवन से जुड़ी एक महत्वपूर्ण बात से आप लोगों को अवगत कराने वाले है जिसके संबंध में शायद ही आप लोग अवगत होगें।

दरअसल इस बात में तो कोई दो राय नही है कि फिल्मी दुनिया में अपने अभिनय और अपनी एक्टिंग से लोहा मनवाने वाले सल्लू भाई किसी पहचान के मोहताज नहीं है। उन्होंने फिल्मी दुनिया में आज वह मुकाम हासिल किया है कि उनकी लाखों में फैन फॉलोइंग है। वहीं अगर दबंग खान के परिवार और उनसे जुड़ी कुछ खास बातों पर नजर डाले तो इनके परिवार के कई सदस्य भी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हैं और उनके भाई अरबाज खान और सोहेल खान भी बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं, उनहोने भी बॉलीवुड फिल्मी दुनिया में काफी शोहरत हासिल की है। सलीम खान भी बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक बेहद ही जाने-माने लेखक हैं और वही बात करें सलीम खान की तो अब तक 2 शादियां की हैं जिसमें से इनकी पहली पत्नी का नाम सलमा खान है, तो वहीं दूसरी पत्नी का नाम हेलन है, बता दें कि सलीम खान को पहली शादी से 4 बच्चे अरबाज खान, सोहेल खान, सलमान खान और अर्पिता खान हुई थी और वही दूसरी पत्नी हेलन से सलीम खान को कोई संतान नहीं हुई।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि सलीम खान की दूसरी पत्नी हेलन से कोई संतान न होने की वजह से इन्होंने एक बेटी को गोद लेने का नृण्य किया और इन्होंने अर्पिता खान को गोद लिया है और वही आज के समय में अर्पिता खान सलमान खान के परिवार का एक बेहद अहम हिस्सा बन चुकी है, और परिवार के सभी सदस्य अर्पिता खान से बहुत प्यार करते हैं। खबरों की माने तो अर्पिता खान की सगी मां मुंबई में एक सड़क हादसे के दौरान गुजर गई थी और उस वक्त अर्पिता खान अपनी मां के शव के करीब बैठकर रो रही थी और उसी दौरान सलीम खान वही रोड से गुजर रहे थे और उनकी नजर अर्पिता खान पर पड़ी और तब सलीम खान अर्पिता खान को अपनी मां के शव के पास रोता हुआ देख अर्पिता खान को गोद लेने का फैसला किया और उन्हें अपने घर ले आये और आज अर्पिता खान पूरे खान परिवार की चहेती बन चुकी है। वही सलमान खान अपनी सगी बहन की तरह अर्पिता खान को भी प्यार करते हैं,

आपको बता दे अर्पिता खान की शादी वर्ष 2018 में आयुष शर्मा के साथ बहुत ही धूमधाम से हुई थी, खबरों के अनुसार जब अर्पिता खान की शादी हुई थी सलमान खान ने उन्हें एक लग्जरी अपार्टमेंट और एक बहुत ही महंगी कार उपहार में दी थी और सलमान खान ने अपना लोनावला वाला फार्महाउस भी अपनी बहन अर्पिता के नाम पर बनवाया है। आपको बता दे सलमान खान अपने जीजा आयुष शर्मा को भी बॉलीवुड में कैरियर बनाने में काफी मदद कर रहे हैं, सल्लू भाई की यह बहुत ही प्यारी बहना है और वह अपनी बहन अर्पिता से बहुत प्रेम करते हैं हर रक्षाबंधन पर अपनी बहन से राखी जरूर बधवाते है, वही अर्पिता के निजी जीवन की बात करें तो अपने शादीशुदा जीवन में काफी खुश हैं उनके दो बच्चे भी हैं और दोनों पति-पत्नी एक-दूसरे के साथ अपना वैवाहिक जीवन एंजॉय कर रहे हैं। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published.