एक नही दो नही पूरी शख्स ने की पूरी नौं शादियां,पत्नियों के साथ करता था एैश,सामने आया सच तो... - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / वायरल / एक नही दो नही पूरी शख्स ने की पूरी नौं शादियां,पत्नियों के साथ करता था एैश,सामने आया सच तो…

एक नही दो नही पूरी शख्स ने की पूरी नौं शादियां,पत्नियों के साथ करता था एैश,सामने आया सच तो…

मित्रों इस दुनिया में कई ऐसे अजीबो करीब वाक्‍ये होते रहते है, जिनकी जानकारी हम लोगों को सोशल मीडिया के माध्‍यम से होती रहती है। इन दिनों जो खबर सामने आई वह वकाई में हैरान कर देने वाले है, आपको बता दे कि एक व्‍यक्ति ने तो शर्मनाक हरकत करने की हद ही पार कर दी है। अक्‍सर आप लोगों कुछ फिल्‍मों ही ऐसा देखा होगा कि एक ही पुरूष दो से अधिक शादियां कर उनकी कमाई पर ऐश करता है, पर जो आज खबर आई है, वह इसी कहानी पर आधारित है, इस सख्‍श ने एक या दो या तीन नही बल्कि नौ शादिया कर उनकी कमाई खा रहा है, पर फेसबुक पर कर दी एक छोटी सी गलती फिर जो हुआ वह हैरान कर देने वाला था।

दरअसल जिस सख्‍श की हम बात कर रहे है, उसका नाम समीर अहमद है, जो राजस्‍थान के चित्‍तौड़गढ़ का निवासी है, शातिर समीर की पोल उस समय खुल गई जब फेसबुक पर दो महिलाओं के बीच अपने पति को लेकर झगड़ा हो गया, शुरुआत में उसकी दोनों बीवियों को ऐसा लगा की उसने चोरी छिपे दो शादियां की हैं, पर जब पूरा मामला सामने आया तो पता चला की उसने चोरी से नौ शादियां कर रखी हैं। फिर क्या था इसकी अफशां परवीन नाम की एक बीवी ने उसे मंगलवार को लखनऊ बुलाकर घरवालों के सामने पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया। आपको बता दे कि पुलिस ने समीर के खिलाफ केस दर्ज कर कार्यवाही प्रारम्‍भ करना सुरू कर दिया है। जांच के दौर पुलिस को ज्ञात कि वह नौ लड़कियों से निकाह कर रखा है। साथ ही यह भी ज्ञात हुआ कि आखिरी शादी उसने 28 अगस्‍त 2016 को की थी।

आपकी जानकारी के लिये बता दे कि जिस लड़की से आखिर में शादी हुई थी, उसके पिता का नाम अब्‍दुल अजीज है, वह गढ़ी पीर खां निवासी दर्जी का काम करता है। पुलिस की जांच के दौरान ज्ञात हुआ कि समीर केवल नौकरीशुदा लड़कियों से ही शादी कर है, ताकि वह उनकी कमाई पर ऐश कर सके। यह मामला जब सामने आया तो इस सख्‍श की सारी बिवियां हैरानी मे पड़ गई। समीर की पोल उस वक्त खुली जब कुछ दिनों पहले उसकी बीवी अफशां को फेसबुक पर यास्मीन नाम की लड़की ने फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजा। थोड़ी देर चैट करने के बाद यास्मीन ने बताया की अफशां ने फेसबुक पर जो प्रोफाइल पिक्चर लगा रखी है वह उसके पति समीर की है। यह सुनते ही उसकी सारी पोल खुल गई। इस संबंध में आपकी अपनी क्‍या राय है? कमेंट बाक्‍स में अवश्‍य लिखें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published.