`सनम बेवफा` वाली सलमान खान की एक्ट्रेस का नया लुक आया सामने, पहले से ज्यादा दिखती है हॉट - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / `सनम बेवफा` वाली सलमान खान की एक्ट्रेस का नया लुक आया सामने, पहले से ज्यादा दिखती है हॉट

`सनम बेवफा` वाली सलमान खान की एक्ट्रेस का नया लुक आया सामने, पहले से ज्यादा दिखती है हॉट

मित्रों वैसे तो हमारे फिल्म जगत में बहुत सी फिल्मों का दौर रहा है और पहले के दशक से लेकर आज तक बहुत सी फिल्में हम लोगों ने देखी होगी, और उन फिल्मों को देखकर हमे काफी अच्‍छा भी लगा होगा। वहीं बॉलीवुड में ऐसे कई स्टार कलाकार हुये है जिनके अभिनय को भुला पाना बहुत मुश्किल है। इसी क्रम में आज हम एक ऐसी अभिनेत्री के संबंध में बात करने जा रहे है, जिन्होंने फिल्म सनम बेवफा में बेहतरीन अभिनय किया था। वहीं अगर इनकी खूबसूरती की बात की जाये तो आज 30 साल बाद भी खूबसूरती के मामले में किसी से कम नही है। इनकी कुछ तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है।

दरअसल आज हम सलमान खान की फिल्म सनम बेवफा की बेहतरीन अदाकारा नवोदिता शर्मा की बात कर रहे है। नवोदिता शर्मा  ने इस फिल्म में चांदनी का किरदार निभाया था। इनकी जो तस्वीरें वायरल हो रही है, उन्हें देख जल्द पहचानना नही जा सकता। जानकारी के मुताबिक अभिनेत्री को इस किरदार के बाद रातोंरात लोकप्रियता मिली हालांकि नवोदिता शर्मा यानी फिल्म के किरदार चांदनी को इस फिल्म के बाद बॉलीवुड में कभी भी नहीं देखा गया। वक्त के साथ ही उन्होने बॉलीवुड से दूरी भी बना ली। बता दे कि बेहद कम उम्र में अभिनेत्री ने फिल्म के लिए आडिसन दिया था। उनकी पहले की तस्वीर और अभी की तस्वीर देख कर उन्हें पहचानना मुश्किल होगा। नवोदिता कॉलेज में पढ़ाई कर रही थी तो उन्होंने सनम बेवफा फिल्म के डायरेक्टर सावन कुमार के पेपर में विज्ञापन को देखा था और उन्होंने फिर इस विज्ञापन के लिए ऑडिशन देने की इच्छा जताई। जब चांदनी ने ऑडिशन दिया तो वह तुरंत इस फिल्म के लिए लीड हीरोइन के लिए चुन ली गई और उनके साथ सलमान खान को इस फिल्म में लीड हीरो के लिए चुना गया।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि फिल्म सनम बेवफा को काफी लोकप्रियता मिली। जिसके बाद नवोदिता शर्मा को बॉलीवुड की और फिल्मों जैसे हीना, उम्र 55 की दिल बचपन का, जान से प्यारा, अ लव स्टोरी, जय किशन, इक्के पे इक्का, आजा सनम और हाहाकार जैसी कई फिल्मों में काम किया। नवोदित एक बेहद ही खूबसूरत एक्टर हैं। नवोदिता शर्मा वह विदेश में एक डांस टीचर हैं। वह ऑरलेंडो में अपना डांस स्कूल चलाती हैं। इसके अलावा वह इंटरनेशनल लेवल पर कई डांस शोज भी कर चुकी हैं। जानकारी के लिये बताते चले कि नवोदिता को फिल्में उनके काम के कारण नहीं बल्कि उनकी खूबसूरती के कारण उन्हे काम मिलने लगा था। हालांकि अब नवोदिता डांस क्लास चलाती है और उनका लुक पहले से काफी बदल चुका है। उनकी पहले की और अभी की तस्वीर देख कर उऩ्हे पहचानना काफी मुश्किल होगा। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published.