डैडी की नही बल्कि इस साउथ स्टार की फिल्में देखते है संजय दत्त के बच्चे..... - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / डैडी की नही बल्कि इस साउथ स्टार की फिल्में देखते है संजय दत्त के बच्चे…..

डैडी की नही बल्कि इस साउथ स्टार की फिल्में देखते है संजय दत्त के बच्चे…..

मित्रों फिल्मी दुनिया में कई ऐसे दिग्‍गज अभिनेताओं ने अपने अभिनय के दम पर लोगों के दिलों पर राज किया  है। मनोरंजन की दुनिया में कई ऐसी फिल्में हम लोगों को देखने को मिली है है, जो कि आज भी लोगों द्वारा काफी पसन्‍द की जा रही है, वहीं कुछ फिल्‍मे ऐसी भी हुई है, जो कुछ विवादों के चलते अभी भी रीलीज नही हो पायी। हालाकि कन्नड़ फिल्म KGF2 में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता संजय दत्त एक खलनायक की भूमिका में नजर आये। वहीं अगर बात की जाये इनके बच्चों की तो उनको अपने पिता की बजाय साउथ के स्टार की फिल्में पसन्द आती है।

दरअसल इसमें कोई दो राय नही है कि अभिनेता संजय दत्त का नाम बॉलिवुड के टॉप स्टार्स की लिस्ट में शुमार है, उन्होंने बॉलीवुड में हीरो से लेकर विलेन तक हर रोल निभाए हैं, उनकी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ हमेशा से सुर्खियों में रही है, संजय दत्त जिस भी किरदार में नजर आए लोगों ने उन्हें बेशुमार प्यार किया है, पर अगर हम आपको यह बताएं कि संजय दत्त की फिल्मों को उनके खुद के बच्चे देखना पसंद नहीं करते तो आपका कैसा रिएक्शन होगा,,, शॉकिंग ना, हैरानी वाली बात तो है ही जो संजय दत्त हजारों दिलों की धड़कन है अब उन्हें जब यह पता चले कि उनके बच्चों को उनकी फिल्में पसंद नहीं बल्कि साउथ और बॉलीवुड के इन स्टार्स की फिल्में अच्छी लगती हैं, तो थोड़ा बुरा तो लगेगा ही।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि इस बात का खुलासा स्वयं संजय दत्त ने हाल ही में दिए गए एक साक्षात्कार के दौरान किया है, संजय दत्त ने बताया कि उनके दोनों बच्चे शाहरान और इकरा उनके नहीं बल्कि केजीएस स्टार यश, टाइगर श्रॉफ और वरुण धवन के फैन हैं, जी हां संजय दत्त ने अपने इंटरव्यू में कहा कि – जब मैं उनसे पूछता हूं कि आपका फेवरेट एक्टर कौन है तो वह कहते हैं- उन्हें टाइगर श्रॉफ पसंद है, उन्हें कीजिएफ में रॉकी का किरदार निभाने वाले यश पसंद हैं, साथ ही वह वरुण धवन के भी काफी बड़े फैन हैं, मुझे यह सुनकर काफी खुशी होती है मैं उन पर काफी प्राउड फील करता हूं, इसी बीच संजय दत्त ने भी अपने बचपन के पसंदीदा स्टार का नाम रिवील किया , संजय दत्त ने बताया कि वह बचपन में अमिताभ बच्चन के फैन हुआ करते थे, वही बता दें संजय दत्त ने यह भी बताया है कि केजीएफ फिल्म में उनका अधीरा का किरदार उनके बच्चों को काफी पसंद आया है। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published.