आपको तो कोई भी मर्द मिल जाएगा, संजय दत्त की साली ने माधुरी को क्यों कहे ये शब्द जाने - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / आपको तो कोई भी मर्द मिल जाएगा, संजय दत्त की साली ने माधुरी को क्यों कहे ये शब्द जाने

आपको तो कोई भी मर्द मिल जाएगा, संजय दत्त की साली ने माधुरी को क्यों कहे ये शब्द जाने

दोस्तो जन्मदिन ऐसा दिन होता है जो सभी के लिए बहुत खास होता है इस दिन को सभी बहुत खास अंदाज से मनाते है अपने परिवार और दोस्तो के साथ पार्टी करते है ।29 जुलाई को बॉलीवुड के खलनायक अभिनेता संजय दत्त ने अपना 63 वा जन्मदिन मनाया है इस खास दिन को अपनी शुभकामनाओं से फैन्स ने और भी खास बना दिया । इसी के चलते आज हम आपको संजू बाबा के जीवन से जुड़ी कुछ बाते आपको बताने वाले जो आपको पहले नही पता होगी इंडस्ट्री और रियल लाइफ में कैसा रहा उनका अब तक का सफर जानने के लिए लेख को अंत तक जरूर पढ़े।

जब संजय दत्त की साली ने लगाई माधुरी को फटकार, कहा- आपको तो कोई भी मर्द मिल जाएगा तो फिर…

बता दें कि हिंदी सिनेमा के दो मशहूर कलाकार रहे सुनील दत्त और नरगिस के बेटे संजय दत्त का जन्म 29 जुलाई 1959 को मुंबई में हुआ था.संजय दत्त ने माता-पिता की राह पर चलते हुए फ़िल्मी दुनिया में अपना करियर बनाया और करीब 21 साल की उम्र में बॉलीवुड करियर की शुरुआत की. संजय दत्त की पहली फिल्म ‘रॉकी’ थी जो कि साल 1981 में आई थी. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म सफल रही थी. इसके बाद ‘संजू बाबा’ ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा.

संजय ने इसी साल फिल्म इंडस्ट्री में 41 साल पूरे किए है. अपने 4 दशक लंबे करियर में संजू अपनी बेहीतरीन अदाकारी के साथ ही अपने विवादों और निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में रहे है. उनके जीवन पर आधारित फिल्म में इस बात का जिक्र है कि संजय दत्त ने 108 लड़कियों को डेट किया था. वहीं संजय दत्त ने तीन-तीन शादी की है.

संजय दत्त की पहली शादी साल 1987 में दिवंगत अभिनेत्री ऋचा शर्मा से हुई थी. ऋचा ने हिंदी सिनेमा में कुछ फिल्मों में काम किया था.हालांकि ऋचा ने इस दुनिया को बहुत जल्द अलविदा कह दिया था. दरअसल वे कैंसर जैसी गंभीर बीमारी का शिकार हो गई थी. जब ऋचा कैंसर से जंग लड़ रही थी और उनका अमेरिका में इलाज चल रहा था तो उन्हें छोड़कर संजय भारत आ गए थे और इसी बीच वे माधुरी दीक्षित पर फ़िदा हो गए.

माधुरी और संजय का अफेयर सबसे विवादित अफयेर में से एक माना जाता है. क्योंकि एक ओर संजय अपनी बीमार पत्नी को छोड़ चुके थे. भारत में आकर माधुरी संग उनका रिश्ता में चर्चा में रहा. दूसरी ओर ऐसे मुश्किल समय में ऋचा को पति की जरूरत थी लेकिन संजय वहां नहीं थे.

संजय और माधुरी का रिश्ता करीब दो साल तक चला. दोनों शादी के बंधन में भी बंधना चाहते थे लेकिन यह कोई आसान काम नहीं था. क्योंकि संजय पहले से शादीशुदा थे. एक और संजय जहां अपनी पत्नी का साथ नहीं दे सके तो वहीं दूसरी ओर मधुरी संग भी उनका ब्रेकअप हो चुका था. कहा जाता है कि साल 1993 में जब मुंबई ब्लास्ट केस में संजय का नाम आया था तब माधुरी ने संजू से दूरी बना ली थी.

ऋचा की बहन ने माधुरी पर साधा था निशाना

अपने एक साक्षात्कार के दौरान ऋचा की बहन एना शर्मा ने माधुरी पर निशाना साधते हुए कहा था कि, “माधुरी, आप चाहें तो किसी भी इंसान को पा सकती हैं लेकिन वह उस मर्द (संजय दत्त) के साथ कैसे रिश्ता रख सकती है, जो अपनी पत्नी के साथ बुरा व्यवहार करता हो”.

 

 

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.