सपना चौधरी ने खोली बॉलीवुड की पोल, बोली, "कपड़े उतारने वालो को ही मिलता है मौका" - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / सपना चौधरी ने खोली बॉलीवुड की पोल, बोली, “कपड़े उतारने वालो को ही मिलता है मौका”

सपना चौधरी ने खोली बॉलीवुड की पोल, बोली, “कपड़े उतारने वालो को ही मिलता है मौका”

सपना चौधरी मशहुर डांसर और सिंगर है सपना हरियाणा के  मध्यवर्गीय परिवार से ताल्लुक रखती है . बचपन से ही सपना को गाना और डांस करना बेहद पसंद था .जब सपना की 12 वर्ष की आयु थी उनके पिता का देहांत होगया जिस कारण परिवार की जिम्मेदारी उनपर आगयी .इसलिए उन्होंने अपने पसंदीदा शौक सिंगिंग और डांसिंग को ही करियर के रूप में चुना . आज सपना जो कुछ भी है अपनी मेहनत के दम पर है .

सपना चौधरी ने मीडिया के सामने कई ऐसे खुलासे किए हैं जिससे हर कोई चौक गया है। बॉलीवुड के हालात को तो कुंद्रा और हनी सिंह  बता ही चुके हैं।इन दोनों के बाद बॉलीवुड की सच्चाई सपना चौधरी सबके सामने लाई जिससे सभी के होश उड़ गए हैं। बिग बॉस शो जब आखिरी दिनों में आता है तो इसमें सितारे अपने इमेज को बनाने के लिए इस शो में जाते हैं उसी तरह सपना चौधरी ने भी अपनी इमेज बनाने के लिए बिग बॉस में एंट्री की।उन्हें लगा कि बिग बॉस में जाने के बाद उन्हें बॉलीवुड में काम मिल जाएगा। बिग बॉस से निकलने के बाद सपना चौधरी को कई म्यूजिक एल्बम ऑफर दिए गए।  हालांकि, सपना किसी भी एलबम में अभी तक नजर नहीं आई है। सपना चौधरी ने एक इंटरव्यू के दौरान बॉलीवुड में हुए उनके साथ कुछ घटना को बताया है।

भे’दभाव किया जाता है बॉलीवुड में

बॉलीवुड में सपना के साथ प’क्षपात और भे’दभाव एवं उनके साथ हुए गं’दे बर्ताव के बारे में उन्होंने खुद बताया है। ई टाइम्स के एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि वह बॉलीवुड में काफी सालों से पूर्वा’ग्रह का सामना करती आ रही है।सपना के इस इंडस्ट्री में 15 साल पूरे होने वाले हैं उनका सपना है कि वह एक फिल्म और टीवी सीरियल में नजर आए। लेकिन हरियाणा के होने के कारण उन्हें उनकी प्रतिभा दिखाने का मौका नहीं दिया जाता है।

1500 बार रिजेक्शन का सामना हुआ

15 सालों में 15 सौ से भी ज्यादा बार गलत बर्ताव हो चुका है सपना चौधरी के साथ। रिजेक्शन कई बार उनके चेहरे पर भी मारा जाता था। कुछ लोग सपना को उनके मुंह पर ग’वार तक भी कह देते हैं और बॉलीवुड में उन्हें गं’दी नजरों से भी देखा जाता था। हालांकि सपना ने किसी का नाम लेकर उसे बदनाम नहीं करना चाहा है। लेकिन उनका इतना कहना है कि बॉलीवुड के जितने भी बड़े बड़े चेहरे हैं उनका गं’दा बर्ताव वह झेल चुकी है।

कपड़े उतारने वाली लड़कियों की मांग

सपना ने आगे बताया कि वह सालों से डांस करती आ रही है और हमेशा से उन्होंने अपने त’न को ढक कर रखने वाले कपड़े पहनना ही पसंद किए हैं।बदन दिखाने में  उनको कोई दिलचस्पी नहीं है, परन्तु बॉलीवुड में ऐसी लड़कियों की मांग है जो बदन ज्यादा से ज्यादा दिखा सके। सपना चौधरी बदन दिखाने वाले कपड़े नहीं पहनती इस वजह से उन्हें हमेशा रिजेक्शन का सामना करना पड़ा है।

सपना अंग्रेजी नहीं बोल सकती

एक इंटरव्यू के दौरान सपना थोड़ा भावुक हो गई थी और उन्होंने बताया कि वह फटाफट अंग्रेजी नहीं बोल सकती क्योंकि उनकी परवरिश गांव के माहौल में हुई है। पिता के बाद सारे घर की जिम्मेदारी सपना के ही कंधे पर थी। छोटी उम्र से ही उन्होंने काम करना शुरू कर दिया था।जिसके चलते उनकी पढ़ाई पूरी नहीं हो पाई इस वजह से वह अंग्रेजी नहीं बोल पाती है और बॉलीवुड में सिर्फ दो ही तरह की लड़कियां चलती है या तो अंग्रेजी बोलने वाली या फिर कपड़े उता’रने वाली। इन दोनों बातों की कमी के चलते सपना आज फिल्मों का हिस्सा नहीं बन पाई है।

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.