सपना चौधरी के करियर में रोड़ा बन रही ये चीज़े - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / सपना चौधरी के करियर में रोड़ा बन रही ये चीज़े

सपना चौधरी के करियर में रोड़ा बन रही ये चीज़े

मित्रों वैसे तो हमारे देश में ऐसी कई सेलिब्रिटी है, जिन्‍होंने अपने अभिनय के दम पर लोगों को अपना दिवाना बना लिया है, उन्‍हीं में से एक बहुचर्चित नाम सपना चौधरी का भी है, जो कि हरियाणवीं गानों पर डांस कर लोगों को संमोहित करती आ रही है। ऐसे में यह कहना गलत न होगा कि मौजूदा समय में हरियाणा की मशहूर डांसर व सिंगर सपना चौधरी किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। यह अपने गाना और डांस की वजह से देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी काफी मशहूर हैं, पर इन दिनों इनके संबंध में छोटे कपड़ो के पहने को लेकर काफी खबरे सुर्खियों में है। आइए जाने आखिर क्या है पूरा मामला।

दरअसल इस बात में तो कोई दो राय नही है कि सपना चौधरी ने अपने शानदार डांस परफॉर्मेंस से दुनिया भर में काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल की है। वहीं सपना चौधरी टीवी के सबसे पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस का भी हिस्सा रह चुकी हैं, जिसकी वजह से सपना चौधरी की लोकप्रियता में जबरदस्त इजाफा हुआ है। वहीं इन दिनों सपना चौधरी ने अपने करियर को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। दरअसल उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान यह बताया था कि उन्हें इंडस्ट्री में किस वजह से काम मिलना बंद हो गया है। सपना चौधरी ने साक्षात्कार के दौरान बताया था कि “मुझे इस इंडस्ट्री में काम करते हुए लगभग 15 साल पूरे होने वाले हैं और अब में बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री और टीवी सीरियल की दुनिया में काम करना चाहती हूं। हालांकि, अभी तक मैं अपने ही क्षेत्र में काम कर रही हूं और  ऐसे में मुझे अपना टैलेंट दिखाने का कोई बड़ा अवसर प्राप्त नहीं हो पाया है।” सपना चौधरी ने इंटरव्यू के दौरान आगे यह बताया कि “मैं ऐसे कपड़े नहीं पहन सकती, जिसमें मेरा शरीर नजर आए और ना ही मुझे जबरदस्त अंग्रेजी बोलनी आती है और अब यह चीजें मेरे करियर को आगे बढ़ने में मुश्किल पैदा करती हुई नजर आ रही हैं।”

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि साक्षत्कार के दौरान सपना ने मुंबई का एक्सपीरियंस भी शेयर किया और इस विषय में बात करते हुए उन्होंने यह कहा कि “मुंबई में लोग तभी किसी से बात करते हैं, जब उन्हें कोई काम होगा और इस इंडस्ट्री में कई ऐसे लोग भी हैं जो दूसरों को काफी ज्यादा जज करते हैं।” सपना चौधरी ने यह भी बताया कि “इस इंडस्ट्री में उनकी पहचान की वजह से उन्हें कई बार डिजाइनर ड्रेसेस तक नहीं दी जाती हैं।” सपना चौधरी ने आगे यह बताया कि वह नहीं जानती कि वह कितने समय तक इस इंडस्ट्री में रह पाएंगी और उन्होंने कहा कि मैंने जो भी मुकाम हासिल किया है वह मैंने अपनी परफॉर्मेंस के कारण हासिल किया है।

सपना चौधरी ने इंटरव्यू के अंत में यह कहा कि ऐसा बिल्कुल भी नहीं है कि वह अपने डांस से बोर हो चुकी हैं क्योंकि डांस उनका पहला प्यार है और हमेशा रहेगा। लेकिन अब उनका मन करता है कि वह अन्य फिल्ड में भी अपनी किस्मत आजमाएं और सपना चौधरी ने यह उम्मीद जताई है कि उन्हें इंडस्ट्री में जल्द ही काम मिलेगा। आपको बता दें कि सपना चौधरी पिछले काफी दिनों से अपने घर ग्रहस्ती में व्यस्त हैं। जब से वह एक बेटे की मां बनी हैं, जिसके बाद से ही वह बहुत कम स्टेज शो करती हुई नजर आईं। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published.