अल्लू अर्जुन पर पहले दिन ही टूट पड़े महेश बाबू पर,पुष्पा को पछाड़ बॉक्स ऑफिस पर"सरकारु वारी पाटा"का मचा धमाल - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / मनोरंजन / अल्लू अर्जुन पर पहले दिन ही टूट पड़े महेश बाबू पर,पुष्पा को पछाड़ बॉक्स ऑफिस पर”सरकारु वारी पाटा”का मचा धमाल

अल्लू अर्जुन पर पहले दिन ही टूट पड़े महेश बाबू पर,पुष्पा को पछाड़ बॉक्स ऑफिस पर”सरकारु वारी पाटा”का मचा धमाल

मित्रों इसमें कोई दो राय नही है कि हालही में कई फिल्मे रीलीज हुई जो लोगों द्वारा काफी पसन्द की जा रही है। ऐसे में यह कहना भी गलत न होगा कि थियेटर हो या ओटीटी हम हर हफ्तें एक नई फिल्म के इंतजार में रहते हैं,कुछ फिल्में हमारा मनोरंजन अच्छा करती हैं,तो वहीं कुछ फिल्में बेअसर साबित होती है, कुछ फिल्में लोगों को इतनी पसंद आती हैं कि लोग इसे एक-दूसरे को देखने की सलाह भी देते नजर आते हैं। इसी क्रम में आज हम अभिनेता महेश बाबू की एक ऐसी ही फिल्म की बात करने जा रहे है,जिसने कमाई के मामले में अभिनेता अल्लू अजुर्न की पुष्पा का भी रिकॉर्ड तोड़ डाला। खबर विस्तार से जानने के लिये इस पोस्ट के अंत तक बने रहे।

आपको बता दें कि महामारी काल के बाद तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री सबसे जल्दी रिकवर हुई है। तेलुगु सिनेमा में बनने वाली बेहतरीन फिल्में इन दिनों पूरे देश में चर्चा बटोर रही है। हाल ही में सिल्वर स्क्रीन पहुंची टॉलीवुड सुपरस्टार महेश बाबू की फिल्म सरकारू वारी पाटा ने भी पहले दिन बंपर कमाई की है। दिलचस्प बात ये है कि सिर्फ तेलुगु भाषा में ही रिलीज हुई महेश बाबू की फिल्म सरकारू वारी पाटा ने अल्लू अर्जुन-रश्मिका मंदाना स्टारर पैन इंडिया फिल्म पुष्पा को भी कमाई में पीछे छोड़ दिया है। बता दें कि तेलुगु सिनेमा इंडस्ट्री में बनी राम चरण-जूनियर एनटीआर स्टारर निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर इस लिस्ट में टॉप पोजिशन पर है। फिल्म ने वर्ल्ड वाइड स्तर पर पहले दिन अपने खाते में कुल 235 करोड़ रुपये जोड़े थे। इस लिस्ट में टॉलीवुड सुपरस्टार राम चरण-जूनियर एनटीआर स्टारर निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर ने उनकी ही पिछली रिलीज फिल्म प्रभास स्टारर बाहुबली 2 का रिकॉर्ड तोड़ा था। इस फिल्म ने पहले दिन वर्ल्डवाइड स्तर पर 212 करोड़ रुपये कमाए थे। तेलुगु सिनेमा की तीसरी हाईएस्ट फर्स्ट डे ग्रोसर फिल्म अभी भी सुपरस्टार प्रभास की फिल्म साहो है। पहले दिन फिल्म ने वर्ल्डवाइड स्तर पर पूरे 130 करोड़ रुपये का कारोबार किया था।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि उपरोक्त के अतिरिक्त चिरंजीवी,अमिताभ बच्चन,तमन्ना भाटिया और नयनतारा स्टारर निर्देशक सुरिंदर रेड्डी की फिल्म सई रा नरसिम्हा रेड्डी ने पहले दिन 82 करोड़ रुपये की बंपर कमाई की थी। ये फिल्म लिस्ट में चौथी पोजिशन पर है। बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से धड़ाम हुई सुपरस्टार प्रभास और पूजा हेगड़े की हालिया रिलीज फिल्म राधे श्याम ने भी पहले दिन बंपर कमाई की थी। फर्स्ट डे के बिजनेस में इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड स्तर पर पूरे 79 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। इस लिस्ट में छठे नंबर पर एक बार फिर निर्देशक राजामौली की फिल्म बाहुबली है। प्रभास और तमन्ना भाटिया स्टारर इस फिल्म ने पहले वर्ल्डवाइड स्तर पर पूरे 75 करोड़ रुपये की कमाई की थी। वहीं महेश बाबू की फिल्म सरकारू वारी पाटा ने धमाकेदार कमाई करते हुए टॉलीवुड सुपरस्टार अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की पहली पैन इंडिया रिलीज फिल्म को भी पटखनी दे दी है। सरकारू वारी पाटा ने पुष्पा को पछाड़ते हुए सांतवे नंबर पर कब्जा जमाया है। इस फिल्म ने पहले दिन ही वर्ल्डवाइड स्तर पर 75 करोड़ रुपये की बंपर कमाई की है। लिस्ट में आठवें नंबर पर अल्लू अर्जुन-रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म पुष्पा द राइज है। इस फिल्म ने पहले दिन वर्ल्डवाइड स्तर पर बॉक्स ऑफिस से कुल 74 करोड़ रुपये की कमाई की थी। वहीं नवें नंबर पर एक बार फिर सुपरस्टार महेश बाबू और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म सरिलारू नीकेवरु है। इस फिल्म ने पहले दिन वर्ल्डवाइड स्तर पर अपने खाते में कुल 68 करोड़ रुपये जोड़े थे। पवन कल्याण और कीर्थि सुरेश स्टारर ये फिल्म भी टॉप 10 फर्स्ट डे ग्रोसर तेलुगु फिल्मों की लिस्ट में शामिल है। इस फिल्म ने पहले दिन वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस से पूरे 60,50 करोड़ रुपये की कमाई की थी। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published.