शगुफ्ता ने मजबूर होकर मांगी सोनू सूद से मदद,पर मिली निराशा - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / शगुफ्ता ने मजबूर होकर मांगी सोनू सूद से मदद,पर मिली निराशा

शगुफ्ता ने मजबूर होकर मांगी सोनू सूद से मदद,पर मिली निराशा

मित्रो फिल्म जगत में कई ऐसी अजीब बाते होती रहती है, जो कि आये दिन हम लोगों को सोशल मीडिया के जरिये सुनने को मिलती रहती है, वहीं टेलीवीजन जगत में भी छोटे पर्दो के कलाकरों के कई धारावाहिको ने दर्शकों का दिल जीत लिया है, वैसे तो मनोरंजन की दुनिया में नाम कमाना इतना आसान काम नही है, कभी कभी तो कुछ लोग इसके लिये बहुत प्रयास करते है, उसके पश्‍चात भी सफलता हाथ नही लगती है। यहाँ मेहनत के साथ किस्मत का भी बड़ा रोल होता हैं, इसी क्रम में आज हम एक ऐसी अभिनेत्री के संबंध में बात करने वाले जिनका पूरा जीवन संघर्षपूर्ण रहा है।

अर्थिक तंगी: शगुफ्ता अली ने मांगी सोनू सूद से मदद, मगर एक्टर ने टके सा जवाव  दे दिया

दरअसल हम जिस सख्‍श की बात करने वाले है, उनका नाम शगुफ्ता रफीक है। टीवी अभिनेत्री शगुफ्ता अली  36 सालों से फिल्म और टेलीविजन जगत में सक्रिय रहीं शगुफ्ता ने कई बड़े कलाकारों के साथ काम किया। उन्होंने 20 से अधिक टेलीविजन शोज किए हैं। कई सीरियल और फिल्में करने वालीं अभिनेत्री शगुफ्ता अली के पास अब काम नहीं हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक कोरोना में लॉकडाउन लगने की वजह से उन्हें कोई काम नहीं मिल पा रहा। उनकी आर्थिक स्तिथि काफी खराब है और उनके पास अपना इलाज करवाने तक के पैसे नहीं हैं। हाल ही में शगुफ्ता ने इस बात का खुलासा किया कि एक्ट्रेस ने अपनी कार से लेकर गहने तक बेच दिए हैं और अब उनके पास बेचने के लिए कुछ नहीं बचा है। एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि वो 20 साल ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित हैं और उसकी तीसरी स्टेज से जूझ रही हैं। एक्ट्रेस के अब तक 9 कीमोथैरेपी सेशन हो चुकी हैं, लेकिन अब एक्ट्रेस के पास अपने इलाज के लिए भी पैसे नहीं हैं इसलिए वो मदद की गुहार लगा रही हैं।

shagufta-ali-who-was-suffering-from-financial-crisis-had-requested-sonu-sood -for-help-09-07-2021 - IndiaFeeds

आपकी जानकारी के लिये बता दे कि शगुफ्ता अली ने अपने एक साक्षात्कार में बताया कि ‘मेरा एक्सीडेंट हो गया था और मेरा पैर टूट गया था। जब मैं अपने पिता से मिलने के लिए जा रही थी इस एक्सीडेंट में मेरी हड्डी दो भाग में बंट गई थी।’ उन्होने बताया कि इस हादसे के बाद उन्हें स्टील रॉड की मदद लेनी पड़ी थी जोकि आज भी उनके पास हैं। शगुफ्ता अली ने कहा कि उन्होंने अपनी जिंदगी के इस सफर में कई चुनौतियां देखी, लेकिन वो उनसे कभी नहीं डरीं। शगुफ्ता अली ने कहा कि सिने और टीवी आर्टिस्ट असोसिएशन (सिनटा) ने उन्हें कॉन्टैक्ट किया, लेकिन उन्होंने मदद लेने से इनकार कर दिया, क्योंकि वे लोग काफी कम पैसों से उनकी मदद कर रहे थे। इसके अलावा एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि उन्होंने सोनू सूद से मदद मांगने की कोशिश की, लेकिन पता चला कि वह आर्थिक तंगी से जूझ रहे लोगों की मदद नहीं करते हैं, बल्कि केवल सर्विस देते हैं।

About Kushal Kushal

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *