बैडरूम छोड़कर शाहिद ने मीरा के साथ यहां बनाये सम्बन्ध,मीरा ने कैमेरे के सामने खोली पोल.... - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / बैडरूम छोड़कर शाहिद ने मीरा के साथ यहां बनाये सम्बन्ध,मीरा ने कैमेरे के सामने खोली पोल….

बैडरूम छोड़कर शाहिद ने मीरा के साथ यहां बनाये सम्बन्ध,मीरा ने कैमेरे के सामने खोली पोल….

मित्रों इसमें तो कोई दो राय नही है कि बॉलीवुड किसी न किसी वजह से हमेशा ही चर्चा में बना रहा है। वहीं अगर बात की जाये बॉलीवुड स्टार्स की तो वह भी अपने बेहतरीन अभिनय को लेकर काफी चर्चा में रहते है। हालाकि कभी कभी कुछ और कारणों से भी बॉलीवुड स्टार्स सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बने रहते है। इसी क्रम में आज हम बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शाहिद कपूर के संबंध में बात करने वाले है जो अपनी पत्नी मीरा राजपूत को लेकर इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुये है, क्योंकि मिली जानकारी के मुताबिक बेडरूम छोड़कर अभिनेता शाहिद कपूर ने मीरा के साथ यहां बनाये संबंध, अभिनेत्री मीरा ने ही कैमरे के सामने खोली पोल। खबर विस्तार से जाने के लिय इस पोस्ट के अंत तक बने रहे।

दरअसल अभिनेता शाहिद कपूर और मीरा राजपूत एक ऐसी जोड़ी है, जो हर बार कमाल लगती है, दोनों ने घरवालों की रजामंदी के साथ एक-दूसरे को हमसफर बनाया और बेहद प्यार के साथ वो अपने जिंदगी का सफर आगे बढ़ा रहे हैं, शाहिद और मीरा एक-दूसरे को दीवानों की तरह चाहते हैं और अपने जीवन में रस भरने में वो कोई कमी नहीं छोड़ते, एक बार तो एक्सपेरिमेंट करने के चक्कर में वो इस हद तक पहुंच गए कि आपको भी जानकर हैरानी हो सकती है, बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में सबसे खूबसूरत जोड़ियों में से एक शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की जोड़ी है, दोनों की शादी को सात साल पूरे होने वाले हैं, लेकिन दोनों के बीच प्यार अब भी बरकरार है, मीरा अपने पति के लिए प्यार का इजहार करने का कोई मौका नहीं छोड़तीं, वहीं, शाहिद भी पत्नी पर अपना प्यार लुटाते ही रहते हैं, सोशल मीडिया क्वीन मीरा राजपूत भले ही लाइमलाइट से दूर हों लेकिन उन्हें पता है कि सुर्खियां कैसे बटोरी जाती हैं, एक बार तो उन्होंने नेशनल टीवी पर अपनी सेक्स लाइफ के बारे में ही खुलासा कर दिया था।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में जब मीरा ने अपने रिश्ते के कुछ ऐसे राज खोले कि फैंस के कान खड़े हो गए, उन्होंने अपने और शाहिद के रिलेशनशिप को लेकर बेहद चौंकाने वाले खुलासे किए, मीरा ने शाहिद के साथ सेक्स रिलेशन को लेकर भी अपनी बात कही, जिसे सुनकर सभी हैरान रह गए, करण के एक सवाल पर मीरा ने बताया कि शाहिद के साथ उन्होंने कार में सेक्स किया था, मीरा की ये बात सुनकर शाहिद ने पूछा कि ऐसा कब हुआ था? जिस पर मीरा ने कुछ नहीं बोला, आपको बता दें, शाहिद और मीरा की साल 2015 में शादी हुई थी, उस वक्त वो सिर्फ 21 साल की थीं, वहीं शाहिद की उम्र 33 साल थीं, इस कपल के बीच 12 साल का फासला है, लेकिन दोनों को देखकर लगता नहीं कि इनके प्यार के आगे उम्र कोई बाधा बन सकता हो, कपल के दो बच्चे हैं, जिसमें एक बेटी मीशा और दूसरा बेटा जैन है, शादी के अगले साल ही मीशा का जन्म हुआ था, वहीं, शादी के तीन साल बाद बेटे जैन का जन्म हुआ था। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्ट न्यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published.