इस साल दिसंबर में शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला करने वाले थे शादी, इस होटल को किया था बुक - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / इस साल दिसंबर में शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला करने वाले थे शादी, इस होटल को किया था बुक

इस साल दिसंबर में शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला करने वाले थे शादी, इस होटल को किया था बुक

सिदार्थ शुक्ला का दुनिया से चले जाने से उनके परिवार को बहुत बड़ा झटका लगा है .अपने जवान बेटे को खो देने का गम बर्दाश्त करना एक माँ के लिए नामुमकिन है .सिदार्थ की माँ इस दिन को कभी नही भूल पाएगी और अपने बेटे के लिए तडपती रहेगी .सभी को सिदार्थ शुक्ला की कमी बहुत महसूस होगी. लेकिन वो सभी के दिलो और यादो में हमेशा जिन्दा रहेंगे . सिदार्थ के जाने के बाद शहनाज की जिंदगी ही उजड़ गयी .सिद के बिना शहनाज जीने की कल्पना भी नही कर सकती थी.सिद के बिना शहनाज की हालत ऐसी होगयी है कि देख कर किसी को भी रोना आ जाये .

सिद से बिछड़ने के गम में शहनाज कई बार बेहोश हो गयी थी.मिली जानकरी के अनुसार सिदार्थ और शहनाज इस साल दिसम्बर में शादी करने वाले थे .जिसकी तैयारिया भी वे करने लग गये थे . उनके परिवार और दोस्तों को ही इस बात की जानकारी थी .और वो इस शादी को लेकर बहुत उत्साहित थे और शादी की तैयारियो में व्यस्त थे .

परिवार वालो ने मुंबई के एक होटल के साथ रूम, बैंक्वेट और दूसरी सर्विसेज को लेकर बात भी कर ली थी .इनकी शादी का फंक्शन तीन दिन तक होना था .लेकिन इस खुशी भरे पलो के बीच एक बहुत ही दुखी खबर सुनने को मिली की 2 सितम्बर गुरूवार की सुबह अभिनेता का दिल का दौरा पड़ने की वजह से देहांत होगया .जिसके बाद से शहनाज की हालत बहुत ही गमगीन है .

सिदार्थ और शहनाज की लव स्टोरी बिग बॉस 13 से शुरू हुयी थी .बिग बॉस में इनकी केमिस्ट्री को लोगो द्वारा बहुत पसंद किया गया .जिसकी वजह से लगो ने इनको नया नाम सिडनाज दिया था . शहनाज़ अपने प्यार का इजहार करने से कभी नही कतराई .लेकिन सिदार्थ के देहांत के बाद शहनाज़ पूरी तरह टूट चुकी है .

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *