शाहरुख खान ने घर पर लगवाई इतनी महंगी नेमप्लेट, की आप उसमे खरीद ले पूरा घर - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / शाहरुख खान ने घर पर लगवाई इतनी महंगी नेमप्लेट, की आप उसमे खरीद ले पूरा घर

शाहरुख खान ने घर पर लगवाई इतनी महंगी नेमप्लेट, की आप उसमे खरीद ले पूरा घर

मित्रों वैसे तो  बॉलीवुड में बहुत से ऐसे एक्टर्स है, जिन्होंने अपने अभिनय के दम पर लोगों के दिलों में एक अलग ही पहचान बनाने में सफल रहे है, पर आज हम एक ऐसे अभिनेता के संबंध में बात करने वाले है जो अरबो रूपये के  मालिक है। वहीं अगर बात उनके आलीशान घर की करें तो उसको लेकर अक्सर सोशल मीडिया पर खबरे चर्चा में रहती है। जैसे कि इन दिनों बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान अपने आलीशान घर मन्नत की नेमप्लेट बदलवाने के बाद से खासा सुर्खियों में आ चुके हैं। इस नई नेमप्लेट की कीमत सुनकर आप लोग भी सोच में पड़ जायेगें।

दरअसल मिली जानकारी के मुताबिक “शाहरुख खान की बीवी गौरी खान, जो कि एक इंटीरियर डिजाइनर हैं, उनके एक्सपर्ट सुपरविजन में इस नेमप्लेट को तैयार किया गया है। इस नेमप्लेट की कीमत 20 से 25 लाख रुपए है, क्योंकि गौरी को कुछ क्लासी चाहिए था, जो उनकी खान फैमिली के स्टैंडर्ड को सूट करे।” नेमप्लेट को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा हो रही है। यूजर्स मन्नत की पहले और अबकी नेमप्लेट की फोटो शेयर कर रहे हैं। इस नेमप्लेट की जितनी कीमत बताई जा रही है, एक मध्यम वर्गीय परिवार इतनी बड़ी रकम में अपने लिए एक शानदार कार खरीद सकता है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख खान के बंगले ‘मन्नत’ की कीमत 200 करोड़ रुपए से ज्यादा की है।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि साल 1997 में अपनी फिल्म ‘यस बॉस’ की शूटिंग के दौरान शाहरुख खान ने मन्नत को देखा था। शाहरुख से पहले ये बंगला एक गुजराती बिजनेसमैन नरीमन दुबाश का था, जो बाई खोर्शेड के नाम पर रजिस्टर था। बताया जाता है कि साल 2001 में शाहरुख ने इस बंगले को 13,32 करोड़ रुपए में खरीदा था। फिर साल 2005 में, शाहरुख खान और गौरी ने इस घर का नाम ‘मन्नत’ रखा था। दोनों ने इसे बेहद शानदार और महँगी चीजों से सजाया है। इस घर को गौरी ने खुद डिजाइन किया है। वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान ने अपनी आगामी फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग स्पेन में पूरी कर ली है। इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी होंगे। इसके अलावा वह दक्षिण भारतीय फिल्मों के निर्देशक एटली की फिल्म में भी काम कर रहे हैं। यह फिल्म अगले साल जनवरी में सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। शाहरुख, राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘Dunki’ में भी नजर आएँगे। इस फिल्म में उनके अपोजिट तापसी पन्नू लीड रोल में होंगी। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published.