शाहरुख खान ने अपने और काजोल के रिश्ते का किया खुलासा बोला,मैं काजोल के साथ बिस्तर पर.. - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / शाहरुख खान ने अपने और काजोल के रिश्ते का किया खुलासा बोला,मैं काजोल के साथ बिस्तर पर..

शाहरुख खान ने अपने और काजोल के रिश्ते का किया खुलासा बोला,मैं काजोल के साथ बिस्तर पर..

मित्रों हमारे फिल्म जगत में बहुत से ऐसे एक्टर्स है, जिन्होंने अपने अभिनय के दम पर एक अलग ही पहचान बनायी है, अक्‍सर सोशल मीडिया के जरिये किसी न किसी सिलीब्रेटी के संबंध में आये दिन कोई न कोई खबर सुनने में आती ही रहती है। वहीं इन दिनों फिल्‍म एंडस्‍ट्री के किंग खान काफी सुर्खियों में है। क्योंकि इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि बॉलीवुड में कुछ ऐसी भी जोड़ियां हैं, जिनकी केमिस्ट्री फैंस को खूब पसंद आती है। उन्हें देखकर लोग न केवल उनके रियल लाइफ में भी रिलेशनशिप में होने के कयास लगाने लगते हैं बल्कि उनके हर मोमेंट पर पैनी नजर भी रखते हैं। अभिनेता शाहरुख खान और अभिनेत्री काजोल भी उन्हीं में से एक रह चुके हैं। किंग खान ने काजोल को लेकर कह दी इतनी बड़ी बात जिसे सुन आप लोग भी हो जायेगें हैरा-न।

दरअसल अपने एक पुराने इंटरव्यू में शाहरुख खान ने अपनी महिला को-स्टार के साथ उनके कामकाजी संबंधों को सनसनीखेज खबर बनाने पर बात करते हुए कहा था कि ‘काजोल और मैं? चलो, वो तो बस एक बच्ची है। आंटी तनुजा की बेटी है। मेरी छोटी बहन जैसी है। गौरी भी उन्हें पसंद करती है। मैंने जूही-माधुरी, मनीषा, शिल्पा, सोनाली, नगमा और उर्मिला जैसी एक्ट्रेसेस के साथ काम किया है। मैं उनके साथ बिस्तर पर नहीं गया। मैं काजोल के साथ भी सोने नहीं गया। मैं इनमें से किसी के साथ भी सोया नहीं हूं। अगर वास्तव में मेरा किसी से अफेयर होता भी तो मैं इतना स्मार्ट हूं कि कभी किसी को पता नहीं चलेगा। जब जूही का नाम मेरे साथ जोड़कर ऐसी अफवाहें उड़ने लगी थीं, तो उन्होंने मेरे साथ फिल्में करनी बंद कर दी थीं। अगर काजोल के साथ भी ऐसा चलता रहा, तो हम साथ काम करना बंद कर देंगे। अपनी बात को जारी रखते हुए शाहरुख ने आगे कहा कि ‘मैं गे नहीं हूं। लेकिन इसका मतलब यह बिल्कुल भी नहीं है कि मैं किसी भी लड़की के साथ सो जाऊंगा। कोई भी महिला आपको अपने कैरेक्टर-बुद्धिमानी और सुंदरता से अट्रैक्ट करती है। मेरी पत्नी गौरी में ये सारी खूबियां हैं, तो मुझे नहीं लगता कि मुझे दूसरी लड़कियों के पीछे भागने की जरूरत है। आप ही बताओ मैं लड़कियों के पीछे क्यों भागूंगा?

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि शाहरुख खान भी इन बातों को अच्छे से समझते थे। वह जानते थे कि उनकी हिरोइनों के साथ उनके अफेयर की अफवाहें उड़ती रहेंगी। ऐसे में सबसे ज्यादा जरूरी है कि वह केवल अपने रिश्ते पर ध्यान दें। यही एक वजह भी है कि फोटोग्राफर्स और मीडियाकर्मियों से घिरे रहने के बाद भी SRK अपनी पत्नी को इम्पोर्टेंस देना नहीं भूलते थे। इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि जब किसी भी मर्द का नाम एक खूबसूरत महिला के साथ जोड़ा जाता है, तो वह इतराने लगता है। इस दौरान वह न केवल अपना रिश्ता छिपाने लगता है बल्कि अपनी पत्नी का अपमान करने में भी हिचकता नहीं हैं। हालांकि, शाहरुख खान के साथ ऐसा नहीं था। उन्होंने इस इंटरव्यू के बाद यह साफ कर दिया था कि उस रिश्ते की उम्र ज्यादा लंबी नहीं हो सकती, जिसमें अपनी पत्नी के प्यार और सम्मान शामिल न हो। जिस तरह शाहरुख ने अपनी पत्नी की प्रशंसा की, वह दर्शाता है कि उनके रिश्ते में बराबरी के साथ सम्मान भी है।

हमारे आसपास अभी भी बहुत से लोग ऐसे हैं, जो दुनिया-समाज को दिखाने भर के लिए शादी करते हैं। उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि उनका साथी उनके लिए क्या सोचता है। यही एक वजह भी है कि जब शादी को एक जिम्मेदारी की तरह नहीं लिया जाता, तो वहां कपल्स को एक-दूसरे की अहमियत समझ नहीं आती। हालांकि, ऐसे लोग भूल जाते हैं कि अपने पार्टनर को धोखा देकर वह केवल एक समय तक तो खुश रह सकते हैं। लेकिन कुछ दिनों बाद उन्हें अकेलेपन की भावना से झूझना ही पड़ेगा। धोखा देना या न देना केवल आपके हाथ में ही है। हर रिश्ता उतार-चढ़ाव से गुजरता है, जिससे अलग हो जाना बेहतर उपाय नहीं है। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है.onlyentertainmentnewsअपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published.