शाहरुख के बेटे आर्यन ने नशे में एयरपोर्ट पर कर दी पेशाब, ये है सच्चाई - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / शाहरुख के बेटे आर्यन ने नशे में एयरपोर्ट पर कर दी पेशाब, ये है सच्चाई

शाहरुख के बेटे आर्यन ने नशे में एयरपोर्ट पर कर दी पेशाब, ये है सच्चाई

बॉलीवुड से जुडी बातें इतनी तेज सोशल मीडिया पर वाइरल होती है जिसका आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते इसी कड़ी एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है । इस वीडियो में दावा किया गया है कि दिख रहा शख्‍स शाहरुख का बेटा है । वीडियो के अनुसार दिख रहा व्यक्ति एयरपोर्ट पर पेशाब करता दिख रहा है । लेकिन इसका सच क्‍या है, ये सब जानना चाहते हैं । ये वीडियो सोशल मीडिया के प्‍लेटफॉर्म से लगातार शेयर हो रहा है । लेकिन इस वीडियो का सच वो नहीं है जो बताया जा रहा है, आगे बताते हैं आपको क्‍या है सच ।

इस वीडियो के साथ वायरल मैसेज में कहा जा रहा है, “ये है अमीर बाप का वो चरसी बेटा, जिसके जेल में बस कुछ दिन रहने पर मीडिया ने ऐसी हाय-तौबामचाई थी जैसे देश में आपातकाल आ गया हो। अब देखिए कैसे ये ड्रग्स लेकर देश को बदनाम कर रहा है। ये वीडियो 2 साल पहले अमेरिका का है, जहाँ इसने नशे में एयरपोर्ट पर पेशाब किया था। फिर पुलिस ने इसकी पिटाई की थी। वाह रे! बाप को अमेरिका नंगा करता है और बेटा खुद नंगा हो जाता है।”

इस वीडियो पर एक के बाद एक लगातार कमेंट भी आ रहे हैं, वायरल सन्देश में इस वीडियो को आगे शेयर करने की बात भी कही जा रही है, ऐसे एक ट्वीट में लिखा है, युवक शाहरुख का बेटा आर्यन खान है, और ये हरकत अमेरिका के किसी एयरपोर्ट पर हुई है। कृपया इस बारे में ज्यादा जानकारी मिले तो जरूर बताएं ।”

जब इस वीडियो की सच्‍चाई जानने की कोशिश की गई तो पता चला कि ये वीडियो काफी पहले का है । इस वीडियो को लेकर लोग बता कर रहे थे कि ये शख्‍स नशे में था और अपने होश खो बैठा । कुछ ने लिखा कि ये कोई अपराध नहीं है कि इस पर जेल हो। जब इस वीडियो की और जानकारी सर्च की गई तो पता चला कि ये वीडियो 9 साल पुराना है । वीडियो में दिख रहा व्यक्ति आर्यन खान नहीं, बल्कि 2009-12 में ‘The Twilight Saga’ सीरीज की की 4 फिल्मों में काम करने वाले ब्रोंसन पेलेटियर हैं । यानी ये फेक दावे के साथ शेयर किया जा रहा है ।

About arun

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *