दिल का दर्द बता कर रो पड़ी शिल्पा शेट्टी, बोली 22 साल की उम्र में ही पहली बार अक्षय कुमार ने मेरे साथ... - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / दिल का दर्द बता कर रो पड़ी शिल्पा शेट्टी, बोली 22 साल की उम्र में ही पहली बार अक्षय कुमार ने मेरे साथ…

दिल का दर्द बता कर रो पड़ी शिल्पा शेट्टी, बोली 22 साल की उम्र में ही पहली बार अक्षय कुमार ने मेरे साथ…

मित्रों इस बात से तो आप लोग भलीभांति अवगत ही होगें कि फिल्मी सितारें हमेशा ही किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने रहे है। वो चाहे रील लाइफ हो या फिर रियल लाइफ। वहीं पिछले कुछ दिनो से बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुन्द्रा को लेकर काफी सुर्खियों में बनी रही है। वहीं एक बार फिर से शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अक्षय कुमार को लेकर चर्चा में है, क्योंकि सालों बाद शिल्पा का छलका दर्द, उन्होंने अक्षय कुमार को लेकर कह दी इतनी बड़ी बाद जिसे सुन आप लोग भी सोच में पड़ जायेगें। खबर विस्तार से जानने के लिये पोस्ट के अंत तक बने रहे है।

आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी, 90 के दशक में उन्होंने बड़े पर्दे पर अपने करियर की शुरआत की और एक के बाद एक कई सफल फिल्में बॉलीवुड को दी। शिल्पा शेट्टी आज राज कुंद्रा की पत्नी है और एक वैवाहिक जीवन जी रही हैं। मगर इसके अलावा उनके बॉलीवुड में भी काफी अफेयर रहे। अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी की अधूरी प्रेम कहानी तो जग जाहिर है। बी टाउन में उस समय इस जोड़े ने काफी सुर्खियां बटोरी थी। इनके इश्क के चर्चे हिंदुस्तान की गली गली में होने लगे थे। अक्षय और शिल्पा अपने प्यार में हर हद को पार कर गए थे। आपको जानकर हैरानी होगी कि शिल्पा शेट्टी ने महज़ 22 साल की उम्र में अपना कुंवारापन खो दिया था।

यह दौर 90 का दौर था जब अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी दोनों ही बॉलीवुड के उभरते सुपरस्टार माने जाते थे। यही वजह है कि जब इनके अफेयर की खबर बाहर आई तो इसने खूब सुर्खियां बटोरी, कहा जाता है कि दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते थे। शिल्पा शेट्टी जब लंदन का टीवी शो बिग ब्रदर कर रही थी उस दौरान उन्होंने अक्षय कुमार के साथ रिलेशन को लेकर काफी राज़ खोले थे। उन्होंने इसी शो में एक हैरान करने वाला खुलासा करते हुए बताया था कि उन्होंने महज 22 साल की उम्र में अपना कुंवारापन अक्षय कुमार के साथ खो दिया था।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी एक दूसरे से पहली ही मुलाकात में इम्प्रेस हो गए थे। इसकी शुरआत हुई थी फिल्म मैं अनाड़ी तू खिलाड़ी के सेट से, इसी फिल्म की शूटिंग के वक्त इन दोनों की पहली मुलाकात हुई थी। 1997 में आई जानवर फ़िल्म में फिर इन दोनों की जोड़ी आमने सामने थी। इसी फ़िल्म के दौरान दोनों में नज़दीकियां हद से ज़्यादा बढ़ने लगी। फिर क्या था ‘प्यार छुपता नहीं छुपाने से’ इन दोनों की लव स्टोरी के साथ भी यही हुआ। इन दोनों की प्रेम कहानी अक्सर अखबार में छपने लगी। उस दौरान यह खबर भी आई थी कि अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी शादी तक कर चुके हैं।

इतना ही नहीं उस दौरान यह बात भी सामने आ रही थी कि अक्षय ने अपने एक खास दोस्त को यह भी बताया था कि शिल्पा पर्दे पर जितनी सीधी-सादी और मासूम दिखती हैं, बेड पर वो उतनी ही एक्टिव हो जाती हैं। हालांकि दोनों के इतने आपसी प्रेम के बावजूद भी यह लव अफेयर कुछ ज़्यादा समय टिक नहीं पाया और जल्द ही यह दोनों एक दूसरे से अलग हो गए। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।  

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published.