शिल्पा पर टूटा मुसीबतों का पहाड़,अब माँ ने दर्ज कराया केस - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / ज़रा हटके / शिल्पा पर टूटा मुसीबतों का पहाड़,अब माँ ने दर्ज कराया केस

शिल्पा पर टूटा मुसीबतों का पहाड़,अब माँ ने दर्ज कराया केस

जैसा की आप सबको पता है आजकल शिल्पा शेट्टी के सितारे उनका साथ नही दे रहे. शिल्पा के पति राज के पोर्न विडियो बनाने के राज का खु’लासा होने के बाद से आये दिन शिल्पा पर कोई न कोई संकट आ रहा है . है रानी की बात तो ये है कि अब शिल्पा की माँ सुनंदा शेट्टी ने पु’ लिस में अपने साथ हुई धो’खा धड़ी का एक मामला दर्ज कराया है.

सुनंदा ने लगाया 1.6  करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का आरोप

सुनंदा का कहना है कि उनके साथ जमीन की खरीद-फरोख्त में 1.6 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी की गई है. उन्होंने इस मामले में अब सुधाकर घरे नाम के एक शख्स पर आरोप लगाया है. पुलिस ने सुनंदा की शिकायत के आधार पर आईपीसी की धारा में केस दर्ज किया है.

ज्यादा जानकारी सामने आना बाकी

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सुनंदा शेट्टी ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि सुधाकर ने फर्जी कागजतों की मदद से उन्हें 1.6 करोड़ रुपये की जमीन बेची हैं. फिलहाल इस मामले में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है.

शिल्पा और राज कुंद्रा (Raj Kundra) पर लगा 3 लाख का जुर्माना

गौरतलब है कि बीते बुधवार को ही शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा पर शेयर बाजार रेगुलेटरी बॉडी सेबी (SEBI) ने 3 लाख रुपये का जुर्माना लगाया है. दरअसल, सेबी ने शिल्पा और राज की कंपनी वियान इंडस्ट्रीज लिमिटेड को इनसाइड ट्रेडिंग के बाजार के नियमों को तोड़ने का दोषी पाया गया है.

शिल्पा शेट्टी के परिवार पर घिरी मुश्किलें

दूसरी ओर पिछले ही दिनों राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी के मामले में क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है. 23 जुलाई को इनके घर पर छापेमारी भी की गई थी, इसके अलावा शिल्पा शेट्टी का बयान भी दर्ज करवाया गया था. अब सभी मामलों को देखते हुए तो यही लगता है कि शिल्पा का परिवार इस समय चारों ओर से मुसीबतों से घिरा हुआ है.

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *