नूपुर शर्मा विवाद के बाद खिलाड़ी शोएब अख्तर का ब्यान आया सामने,जानें क्या बोले खिलाड़ी - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / वायरल / नूपुर शर्मा विवाद के बाद खिलाड़ी शोएब अख्तर का ब्यान आया सामने,जानें क्या बोले खिलाड़ी

नूपुर शर्मा विवाद के बाद खिलाड़ी शोएब अख्तर का ब्यान आया सामने,जानें क्या बोले खिलाड़ी

मित्रों जैसा की आप सभी अवगत ही होगें कि पैगंबर पर विवादित टिप्पणी करने वाली नुपूर शर्मा काफी सुर्खियों में बनी हुई है, यही वजह है कि नूपुर शर्मा व नवीन जिंदल की कथित विवादित टिप्पणियों का मामला शांत होने का नाम ही नहीं ले रहा है। क्योंकि मिली जानकारी के मुताबिक मुंबई पुलिस ने नूपुर शर्मा को इस मामले में सम्मन भेजकर 22 जून को पेश होने के लिए कहा है। वहीं इधर, कांग्रेस लगातार इस मुद्दे पर भाजपा को घेरने की कोशिश में लगी हुई है। वहीं नूपुर शर्मा के इस बयान के चलते देश के कई हिस्सों में विरोध प्रदर्शन हुआ, इस मामले में कई खिलाड़ियों ने भी अपनी प्रतिक्रियायें दी। आइए जाने आखिर क्रिकेटर शोएब अख्तर ने नूपुर शर्मा को लेकर क्या बयान दिया है?

आपको बता दें कि बीजेपी नेता नूपुर शर्मा के पैगम्बर मोहम्मद को लेकर दिए गए बयान के बाद देश के कई हिस्सों में विरोध प्रदर्शन हुआ, इसमें कई लोग घायल भी हुए, बीजेपी ने नूपुर को उनके विवादित बयान के बाद कार्रवाई भी की, लेकिन इसके बावजूद मामला शांत नहीं हुआ,  इसको लेकर क्रिकेट जगत की कई हस्तियों ने बयान दिया है, पूर्व भारतीय क्रिकेटर वेंकटेश प्रसाद ने ट्वीट करते हुए कहा कि लगता नहीं है कि यह 21वीं सदी का भारत है, वेंकटेश के साथ-साथ गौतम गंभीर और शोएब अख्तर की भी प्रतिक्रिया आई है। नूपुर के बयान के बाद कई जगह विरोध प्रदर्शन हुआ।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि इसी सिलसिले में कर्नाटक में एक जगह उनके पुतले को फांसी पर लटका दिया गया, वेंकटेश ने इसकी तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा, नूपुर शर्मा के पुतले को कर्नाटक में फांसी पर लटका दिया गया है, यह देखकर लगता नहीं कि यह 21वीं सदी का भारत है, गौतम गंभीर ने ट्वीट किया, माफी मांग चुकी महिला के खिलाफ पूरे देश में नफरत का माहौल है और उसे जान से मारने की धमकी दी जा रही है, इस पर तथा कथित धर्म निरपेक्ष उदारवादियों की चुप्पी बहरा कर देने वाली है, पूर्व पाकिस्तान क्रिकेटर शोएब अख्तर ने भी ट्वीट कर विचार जाहिर किए, उन्होंने लिखा, हमारे लिए पैगम्बर मोहम्मद सब कुछ हैं, हमारा जीना-मरना और कुछ भी करना सब उनके लिए है। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published.