दुनिया छोड़ने के बाद जानिए कितनी संपत्ति छोड़कर गए हैं सिद्धार्थ शुक्ला - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / दुनिया छोड़ने के बाद जानिए कितनी संपत्ति छोड़कर गए हैं सिद्धार्थ शुक्ला

दुनिया छोड़ने के बाद जानिए कितनी संपत्ति छोड़कर गए हैं सिद्धार्थ शुक्ला

कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले सीरियल बालिका वधू से लोकप्रियता हासिल करने वाले अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला इंटीरियर डिजाइनर बनना चाहते थे.लेकिन उन्होंने मोडलिंग के करियर को चुना . उसके बाद सिदार्थ ने बाबुल का आंगन छूटे न में अभिनय किया .सिदार्थ के अभिनय का शानदार प्रदर्शन की वजह से उन्हें फिल्मो में अभिनय करने का अवसर भी मिला .फिल्मो और सीरियल में काम करके सिदार्थ ने कुल कितनी सम्पत्ति बनाई है .आज के इस लेख में आपको सारी जानकारी मिलने वाली है .

बिग बॉस सीजन 13 के विजेता का 40 साल की उम्र में हार्ट अटैक से निधन हुआ. जैसे ही उनके निधन की खबर मीडिया में आई. बॉलीवुड और टीवी जगत में शौक की लहर दौड़ गई. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अभिनेता बुधवार रात को अच्छा महसूस नहीं कर रहे थे. जिसके बाद वह दवाई खा सो गए हालाँकि किसी को ये नहीं पता था कि वे फिर कभी नहीं उठेंगे.

गुरूवार सुबह शुक्ला को कूपर अस्पताल ले जाया गया था, जहाँ उन्हें मृत घोषित कर दिया हैं. 2008 में  सिद्धार्थ शुक्ला को अपना पहला टीवी शो ‘बाबुल का आंगन छूटे ना’ का ऑफर मिला. जिसके बाद उन्होंने एक प्रमुख अभिनेता के रूप में स्ट्रेंजर के साथ शुरुआत की. शो में उनके किरदार को दर्शकों ने खूब सराहा. 2013 जिसके बाद सिद्धार्थ को खूब शोहरत मिली और लोग उन्हें घर-घर जानने लगे. अभिनेता ने टीवी जगत और खूब नाम और पैसा कमाया था.

वर्तमान में वह छोटे पर्दे के सबसे अधिक फीस लेने वाले अभिनेताओं में से एक थे. शुक्ला की कुल संपत्ति लगभग 8.80 करोड़ रुपये है. उनकी कमाई का मुख्य स्रोत फिल्मों और ब्रांड एंडोर्समेंट से आता था. वह ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए मोटी रकम लेते थे.

सिद्धार्थ ने हाल ही में मुंबई के एक पॉश इलाके में एक आलीशान अपार्टमेंट खरीदा था. इसके आलावा उन्होंने कुछ समय पहले ही एक शानदार नई हार्ले-डेविडसन फैट बॉब मोटरसाइकिल भी खरीदी थी. जबकि उनके पास बीएमडब्ल्यू एक्स5 पहले से ही थी.

बिग बॉस सीजन 13 सीजन जीतने के बाद सिद्धार्थ बॉलीवुड में अपनही पहचान बनाना चाहते थे और उन्हें फिल्मों से ऑफर भी आने लगे थे लेकिन दुर्भाग्यवश अब वह हमारे बीच नहीं रहे हैं. जोकि बेहद ही दुखद हैं.

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.