आलिया भट्ट को किस करने में मज़ा नही आता,सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शेयर किया अपना एक्सपीरियंस - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / आलिया भट्ट को किस करने में मज़ा नही आता,सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शेयर किया अपना एक्सपीरियंस

आलिया भट्ट को किस करने में मज़ा नही आता,सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शेयर किया अपना एक्सपीरियंस

मित्रों वैसे तो फिल्मी दुनिया में कई ऐसे स्टार्स हुये है जो किसी न किसी वजह से हमेशा ही सुर्खियों में बने रहते है। वहीं अगर बात बॉलीवुड अभिनेत्रियों की करें तो वो अपनी रील लाइफ के साथ साथ रियल लाईफ को लेकर भी काफी चर्चित रहती है। आपको बता दें कि पिछले कुछ समय से बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री आलिया भट्ट की शादी को लेकर काफी खबरे चर्चा में रही है, वहीं इन दिनों सिद्धार्थ मल्होत्रा ने आलिया भट्ट की शादी के 15 दिन बाद शेयर किया पर्सनल अनुभव, बोले- आलिया को Kiss करने में नहीं आता मजा, ऐसे अनुभव के खुलासे के बाद से अभिनेत्री आलिया भट्ट एक बार फिर से सुर्खियों में बनी हुई है।

 दरअसल सिद्धार्थ मल्होत्रा आलिया भट्ट और वरुण धवन ने एक साथ एक मूवी में अपने करियर की शुरुआत की थी। वो फिल्म थी ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’। करण जौहर की इस फिल्म से तीनों एक्टर बनकर इंडस्ट्री में छा गए।  2012 में आई इस मूवी में एक चीज जो सबसे ज्यादा लोगों को आकर्षित की थी वो सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट के बीच लिप लॉक सीन। लेकिन इस लिप लॉक सीन को करके सिद्धार्थ मल्होत्रा को मजा नहीं आया था। एक इंटरव्यू में उन्होंने खुद इसके बारे में बताया था। साल 2014 में फिल्मफेयर के साथ एक इंटरव्यू में, सिद्धार्थ मल्होत्रा जो इस दौरान आलिया को डेट कर रहे थे, से पूछा गया कि वह स्क्रीन पर किसे किस करना चाहेंगे। जिस पर एक्टर ने बिना देर किए दीपिका पादुकोण का नाम लिया। उन्होंने कहा कि उम्मदी है लोगों को यह पसंद आएगा और मुझे भी। इस जवाब से यह अनुमान लगाना गलत नहीं होगा कि सिद्धार्थ मल्होत्रा का क्रश दीपिका पादुकोण थीं।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि एक साक्षात्कार के दौरान ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’में आलिया के साथ उनके लिप किस को लेकर भी सवाल पूछा गया था। तो उन्होंने कहा कि वह बोरिंग था। सिद्धार्थ ने कहा कि एसओटीवाई में आलिया और मेरे बीच किसिंग सीन का अभ्यास करना अजीब था। हमें नहीं पता था कि यह इतना तकनीकी था। हमारे होंठ, सिर और नाक के कोण जैसी कई चीजों पर विचार करना था। थोड़ी देर बाद यह उबाऊ हो गया। बता दें कि इस मूवी के दौरान सिद्धार्थ और आलिया डेट करने लगे थे। लेकिन कुछ वक्त बाद एक्टर ने यह रिश्ता खत्म कर लिया और कुछ वक्त तक सिंगल रहे। वहीं, सिद्धार्थ से ब्रेकअप ने आलिया को काफी दुखी कर दिया था। करण जौहर भी एक्ट्रेस को लेकर चिंता जाहिर की थी। बाद में आलिया की मुलाकात बचपन के क्रश रणबीर कपूर से ब्रह्मास्त्र के सेट पर हुई। दोनों के बीच प्यार हुआ। हाल ही में रणबीर और आलिया ने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंध गए। बात सिद्धार्थ की करें तो वो कियारा आडवाणी के साथ डेट कर रहे हैं। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्ट न्यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published.