ये था सिद्धू मूसेवाला का आखिरी पोस्ट,पढ़ते ही इमोशनल हुए फैन्स"लिखा था “भूल जाओ, मुझे…” - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / ताज़ा खबरें / ये था सिद्धू मूसेवाला का आखिरी पोस्ट,पढ़ते ही इमोशनल हुए फैन्स”लिखा था “भूल जाओ, मुझे…”

ये था सिद्धू मूसेवाला का आखिरी पोस्ट,पढ़ते ही इमोशनल हुए फैन्स”लिखा था “भूल जाओ, मुझे…”

मित्रों जहां एक ओर मनोरंजन दुनिया  का मशहूर संगीतकार और ‘वॉइस ऑफ लव’ कृष्ण कुमार कुन्नथ उर्फ केके के निधन ने पूरे बॉलीवुड को गमगीन कर दिया है, तो वहीं पंजाब के मशहूर गायक सिद्धू मूसेवाला के हत्या कांड ने सबको हैरा-नी में डाल दिया है। क्योंकि शुभदीप सिंह सिद्धू उर्फ सिद्धू मूसे वाला एक भारतीय गायक, रैपर, अभिनेता और पंजाबी संगीत और पंजाबी सिनेमा से जुड़े एक कांग्रेस नेता थे। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत निंजा द्वारा गाए गीत “लाइसेंस” के गीत लिखने के साथ की, और “जी वैगन” नामक युगल गीत पर अपने गायन की शुरुआत की थी। वहीं सिद्धू मूसेवाला का आखिरी पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो फैन्स हुये हैरा-न, इस आखिर पोस्ट में लिखा था कि “भूल जाओ, मुझे…” खबर विस्तार जानने के लिये इस पोस्ट के अंत तक बने रहे।

आपको बता दें कि 4 दिन पहले सिद्धू मूसेवाला ने एक पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने अपने गाने का वीडियो शेयर किया था, इसे शेयर करते हुए उन्होंने पंजाबी में लिखा था, “इसे भूल जाओ, लेकिन मुझे गलत मत समझो”, सिद्धू के आखिरी पोस्ट को 96 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिले हैं, सिद्धू का यह लेटेस्ट पोस्ट अब फैन्स के बीच धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, उनके इस आखिरी पोस्ट पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं और उनकी आत्मा की शांति की दुआ कर रहे हैं, साथ ही लोग इस बात से भी है-रान हैं कि आखिर उन्होंने ऐसा कैप्शन क्यों लिखा था?

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि सिद्धू मूसेवाला के आखिरी ट्विटर पोस्ट की तो उसमें उन्होंने एक बंदूक के साथ अपनी तस्वीर को शेयर किया था, इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था, “U DONEEEEEEE ?????”, उनके उस ट्वीट पर खूब कंट्रोवर्सी भी हुई थी, सिंगर पर अक्सर यह आरोप लगते थे कि वे गन वायलेंस को प्रमोट करते हैं।  वे गाने से लेकर अपने सोशल मीडिया पोस्ट तक में अधिकतर गन के साथ नजर आते थे, इस बात को लेकर उन पर केस भी हुआ था, गौरतलब है कि 29 मई को सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई, उनका 4 जून को गुरुग्राम में एक कॉन्सर्ट होना था, जो अधूरा रह गया। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *