सिंगर कनिका कपूर के जीवन में फिर से आई खुशियाँ, 43 साल की में फिर से शादी कर भरा 25 साल पहले लगा घाव - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / सिंगर कनिका कपूर के जीवन में फिर से आई खुशियाँ, 43 साल की में फिर से शादी कर भरा 25 साल पहले लगा घाव

सिंगर कनिका कपूर के जीवन में फिर से आई खुशियाँ, 43 साल की में फिर से शादी कर भरा 25 साल पहले लगा घाव

मित्रों फिल्मी दुनिया में बहुत सी फिल्मों का दौर रहा है और पहले के दशक से लेकर आज तक बहुत सी फिल्में हमे देखनो को मिली है और उन फिल्मों को देखकर हमे काफी मनोरंजन भी मिला है। वहीं अगर बात की जाये इन फिल्मों के गानों की तो आपको बता दें कि बिना गाने के कोई फिल्म हो ही नही सकती, क्योंकि गाने ही पूरी फिल्म की जान है, और इन फिल्मों में जान डालने का काम गायकों का है। वैसे तो हमारे बॉलीवुड में बहुत से प्रख्यात गायक हुये जिन्होने अपने गायन से हम लोगों का मन-मुग्द कर दिया है। इसी क्रम में आज बात करने वाले है मशहूर गायिका कनिका कपूर की, बता दें कि 25 साल पहले हुये हादसे पर अब लगा मरहम, क्योंकि कनिका के जीवन में अब आयी है नई खुशियां। खबर विवस्तार से जानने के लिये इस पोस्ट के अंत तक बने रहे।

आपको बता दें कि सिंगर कनिका कपूर बीते कुछ दिनों से गौतम हाथीरमानी संग अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं, फैंस को दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार था, जो आखिरकार बीते दिन हो गई, कपल की शादी की कई तस्वीरें वीडियो इस समय इंटरनेट पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं, जिन्हें उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं, साथ ही तरह-तरह के रिएक्शन भी दे रहे हैं, कनिका की खुशियों में शामिल होने इंडस्ट्री के कई स्टार्स पहुंचे थे, जिनमें मीत ब्रदर्स के मनमीत सिंह का नाम भी शामिल है, जिन्होंने कनिका के साथ ‘बेबी डॉल’ समेत कई गानों में साथ काम किया है।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि मनमीत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दोनों की शादी की तस्वीर भी साझा की है। जिसमें उन्होंने दूल्हा-दुल्हन के साथ पोज दिया हुआ है, इस तस्वीर को शेयर करने के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, “आपका आगे का सफर आप दोनों की तरह खूबसूरत हो,,,न्यूली वेड्स,” इसके साथ उन्होंने हार्ट वाला इमोजी भी शेयर किया, गौरतलब है कि इससे पहले कनिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से प्री-वेडिंग फंक्शन की तस्वीरें शेयर की थीं, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘जी, मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं!’ आपको बताते चलें कि कनिका ने 18 साल की उम्र में शादी कर ली थी लंदन चली गई थी, हालांकि, उनका ये रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चल सका दोनों ने कुछ समय बाद एक-दूसरे से तलाक ले लिया, उनके तीन बच्चे हैं: अयाना, समारा युवराज, जिसके बाद अब सिंगर ने दोबारा शादी कर अपना घर बसा लिया है, तस्वीरें देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वे कितने खुश हैं। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्ट न्यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published.