दुनिया छोड़ने के बाद जानिए कितनी संपत्ति छोड़ गए सिंगर KK,एक शो से ही कमा लेते थे लाखो करोड़ो - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / दुनिया छोड़ने के बाद जानिए कितनी संपत्ति छोड़ गए सिंगर KK,एक शो से ही कमा लेते थे लाखो करोड़ो

दुनिया छोड़ने के बाद जानिए कितनी संपत्ति छोड़ गए सिंगर KK,एक शो से ही कमा लेते थे लाखो करोड़ो

मित्रों इस बात में तो कोई दो राय नही है, कि मनोरंजन दुनिया में जितनी अहम भूमिका एक्टर्स की होती है उतनी ही अहम भूमिका संगीतकार की भी रहती है। क्योंकि बिना संगीत कोई भी फिल्म हिट हो ही नही सकती है। ऐसे में ये कहना गलत न होगा कि कमाई के मामले में अगर कई एक्टर्स अम्बानी को टक्कर दे रहे है, तो वही मनोरंजन की दुनिया के संगीतकार भी किसी से कम नही हो सकते। वहीं अगर बात की जाये मशहूर प्लेबैक सिंगर व स्टेज परफॉर्मर केके की तो वो भले ही आज हमारे बीच नही है, इन्होंने हर रोज लाखों रूपये कमाते थे। आज हम जानेगें कि आखिर अपने पीछे कुल कितनी सम्पत्ति छोड़ गये है?

दरअसल मशहूर प्लेबैक सिंगर व स्टेज परफॉर्मर केके की बीते मंगलवार को अचानक मौत हो गई, हालाकि मौत का कारण दिल को दौरा बताया जा रहा है, हालांकि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आना बाकी है, मौत से कुछ ही देर पहले उन्होंने कोलकाता में एक शो में परफॉर्म किया, अपनी आवाज से जादू बिखेरने वाले सिंगर की अचानक मौत होने से हर कोई स्तब्ध है, केके के प्रशंसकों से लेकर संगीत जगत की बड़ी हस्तियों तक हर कोई केके को याद कर रहा है, क्या आपको पता है कि केके अपने एलबम्स और स्टेज शो से लाखों में कमाई करते थे? केके का मूल नाम कृष्ण कुमार कुन्नत था, लेकिन वह स्टेज नेम ‘केके’ से ही फेमस हो गए, उनका जन्म दिल्ली में एक मलयाली परिवार में हुआ, उन्होंने अपनी पढ़ाई भी दिल्ली से ही की, शुरुआती पढ़ाई माउंट सेंट मैरीज स्कूल से हुई तो ग्रेजुएशन दिल्ली यूनिवर्सिटी के किरोड़ीमल कॉलेज से, बचपन से ही संगीत में रूचि रखने वाले केके ने इसकी कोई औपचारिक तालीम नहीं ली, अपनी प्रतिभा के दम पर वह न सिर्फ बॉलीवुड में स्थापित हुए।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि मशहूर प्लेबैक सिंगर व स्टेज परफॉर्मर कृष्ण कुमार कुन्नत जिंगल्स गाकर सिंगिंग करियर शुरू किया। बता दें कि इनको एआर रहमान ने फिल्मों में गाने का ब्रेक दिया, देखते ही देखते वह जाने-पहचाने नाम बन गए और उनके गाए गाने लोगों की जुबान पर चढ़ने लगे, इसका असर उनकी कमाई पर भी हुआ, मशहूर हस्तियों की कमाई और संपत्ति ट्रैक करने वाली वेबसाइट सेलेबवर्थ के हिसाब से केके हर रोज लाखों में कमाते थे, वहीं वेबसाइट की माने तो केके की टोटल नेटवर्थ 8 मिलियन डॉलर यानी 62,06 करोड़ रुपये थी, वह रॉयल्टी और स्टेज शो आदि से हर रोज 2,739,73 डॉलर यानी 2,12,557,16 रुपये कमाते थे। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published.