अकेले यात्री ने किया फ्लाइट में ट्रेवल, एयरहोस्टेस ने अकेले में दी खास सर्विस... - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / ज़रा हटके / अकेले यात्री ने किया फ्लाइट में ट्रेवल, एयरहोस्टेस ने अकेले में दी खास सर्विस…

अकेले यात्री ने किया फ्लाइट में ट्रेवल, एयरहोस्टेस ने अकेले में दी खास सर्विस…

मित्रों आज के समय में कई ऐसे वाक्ये सुनने को मिलते रहते है, जो कि सुनने में काफी अजीब लगते है, जैसे कि एक व्‍यक्ति ने एक अजीब हरकत कर डाली है, इस व्‍यक्ति ने घर जाने के लिये कैब की थी और उस कैब से उसने तीन देशों की यात्रा कर डाली। खास बात तो यह है कि जब बिल चुकाने की बारी आई तो शख्‍स घर में जाकर सो गया। बहुत अधिक कार्यवाही किये जाने के पश्‍चात उस गाड़ी चालक को उसकी मेहनत के पैसे मिल पाये। इस व्‍यक्ति के कृत्‍य ने हमे बहुत पहले आयी एक फिल्‍म ‘चलती का नाम गाड़ी’ का एक गाना यादा दिला दिया कि ‘जाते थे जापान पहुंच गए चीन’ आप लोगों ने भी इस गाने को तो सुना ही होगा। इसी क्रम में आज हम एक ऐसे व्यक्ति के संबंध में बताने वाले है, जिसने अकेले फ्लाइट में ट्रेवल किया तो एयरहोस्टेस ने अकेले में दी उन्हें खास सर्विस। खबर विस्तार से जानने के लिये पोस्ट के अंत तक बने रहे है।

दरअसल हवाई सफर का आनंद हर व्यक्ति उठाना चाहता है। कुछ लोग तो अपना ये सपना पूरा कर लेते हैं लेकिन कई लोगों का ये सपना अधूरा रहता है। लेकिन हवाई यात्रा के दौरान मान लीजिए यदि आपके साथ ऐसा हो कि पूरे प्लेन में सिर्फ महज आप अकेले ही हो तो आपको ऐसे में बिल्कुल राजा महाराजाओं की तरह फीलिंग आने लगेगी। इतना ही नहीं बल्कि आपको यह बहुत ही स्पेशल लगेगा और आपको इस यात्रा में बेहद खुशी महसूस होगी और थोड़ा अजीब भी महसूस होगा। एक ऐसा ही वाक्या हुआ डर्बी के रहने वाले काई फोरसिथ के साथ। जी हाँ.. काई फोरसिथ जब फ्लाइट में पहुंचे तो उन्हें कुछ समझ नहीं आ रहा था। वह खुद को अकेले पाकर अजीब महसूस कर रहे थे। इसके बाद उनके साथ जो हुआ वो बहुत ही खुशनुमा था।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि लंदन से ऑर्लैंडो के लिए उड़ान भरने वाले ब्रिटिश एयरलाइन्स से काई ने अकेले ही क्रू मेंबर के साथ उड़ान भरी। इतनी बड़ी फ्लाइट में काई सिर्फ अकेले ही पैसेंजर थे। 8 घंटे का यह सफर उनके लिए बहुत अनोखा था और उन्होंने इसे सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों के साथ भी साझा किया। अपने अनुभव को साझा करते हुए काई ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। काई के मुताबिक वह 10 जनवरी को अपने घर से अमेरिका जा रहे थे जहां वह पढ़ाई कर रहे हैं। लेकिन जब वो फ्लाइट के अंदर चढ़े तो चौंक गए। खुद को अकेला देख उन्हें काफी अजीब लगा और ना ही वह कंफर्टेबल फील कर रहे थे। इसके बाद काई को केबिन क्रु से पता चला कि इस पूरी फ्लाइट में वह सिर्फ एकलौते ही पैसेंजर है। ऐसे में उन्हें अकेले ही सफर करना होगा। कई ने बताया कि पहले तो उन्हें थोड़ा अजीब लगा लेकिन केबिन क्रु ने बहुत ही शानदार तरीके से उनका स्वागत किया और उन्हें इस सफर में बहुत खुशी हुई। काई ने बताया कि क्रु मेंबर्स ने उन्हें अनलिमिटेड फ्री का खाना ऑफर किया। वहीं उनकी सीट बेड में तब्दील कर दी गई ताकि वह आराम से अपने हवाई यात्रा का आनंद उठा सकें। काई ने अपने अनुभव को साझा करते हुए बताया कि यह उनके जीवन का सबसे आरामदायक हवाई सफर था। हालांकि काई का मानना है कि आगे उन्हें इस तरह का सफर नहीं करना क्योंकि खुद को अकेला पाकर थोड़ा अजीब लगता है। बता दें काई ने अपना ये वीडियो टिकटॉक पर शेयर किया है जिसे अब तक 170,000 से अधिक बार देखा जा चुका है। इस वीडियो को देखने के बाद  कई लोग अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं जाहिर कर रहे हैं। एक यूज़र ने काई को ‘भाग्यशाली’ बताया, जबकि एक यूजर ने कहा कि, ये बहुत ही डरावना था। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published.