सलमान को लेकर ऐश्वर्या राय पर भड़क पड़े थे सोहेल खान, एक्ट्रेस को सुनाई थी खूब खरी खोटी - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / सलमान को लेकर ऐश्वर्या राय पर भड़क पड़े थे सोहेल खान, एक्ट्रेस को सुनाई थी खूब खरी खोटी

सलमान को लेकर ऐश्वर्या राय पर भड़क पड़े थे सोहेल खान, एक्ट्रेस को सुनाई थी खूब खरी खोटी

मित्रों हमारी फिल्म जगत में बहुत से अभिनेता और अभिनेत्रियों ने अपना परफॉर्मेस बाखूबी निभाया है, और हमे कई सारी फिल्मे इस फिल्म इंड्रस्टी ने मनोरंजन के लिये दी है जो की हमे काफी पसन्द आयी है, इस फिल्‍म इंड्रस्‍टी में ऐसे तो बहुत सी खूबसूरत अभिनेत्रियां है, जो कि अपने अभिनय से लोगों को अपना दिवाना बनाया है, आज हम इन्हीं में से एक ऐसी अभिनेत्री के संबंध में बताने जा रहे है, जिन्‍हे विश्‍व सुन्‍दरी के ऑवार्ड से नवाजा गया था। दरअसल हम बात कर रहे है, खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्‍चन की। जिनके ऊपर भड़क गये थे सोहेल खान, आखिर क्या था इसका कारण। खबर विस्तार से जानने के लिये इस पोस्ट के अंत तक बने रहे है।

दरअसल इस बात में तो कोई दो राय नही है, कि बॉलीवुड में अफेयर और ब्रेकअप की खबरें निरंतर सोशल मीडिया के माध्यम से सुनने को मिलती रहती है। लेकिन सलमान खान और ऐश्वर्या राय का अफेयर और ब्रेकअप दोनों ही आज तक फैन्स भूला नहीं पाए हैं, इस पॉवर कपल की लव स्टोरी ‘हम दिल दे चुके सनम’ के सेट पर हुई थी, जिसके बाद ऐश्वर्या ने 2002 में सलमान की फिल्म ‘हम तुम्हारे हैं सनम’ में निभाया था। जिसके बाद से दोनों के अफेयर की खबरें आने लगी थी। हाल के वर्षों में, सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन दोनों ने अपने अतीत के बारे में कभी बात नहीं की, लेकिन पुराने जमाने में दोनों अक्सर अपने रिश्ते में आ रही दिक्कतों को लेकर बात करते थे, इंडियन एक्सप्रेस के साथ एक पुराने इंटरव्यू में ऐश्वर्या ने सलमान के साथ रिश्ते में रहने के दौरान जिन मुद्दों का सामना किया, उसके बारे में बात की है।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि इंडियन एक्सप्रेस के साथ बात करने के दौरान ऐश्वर्या ने बताया कि, “कई बार सलमान उनके साथ अब्यूजिव हुए हालंकि खुशकिस्मती से शरीर पर कोई निशान नहीं छूटा, इन घटनाओं के बाद मैं सब भूलाकर शूटिंग पर जाती थीं और किसी को पता नहीं लगने देती थी कि मेरे साथ क्या हुआ है.” ऐश्वर्या राय के इस ब्यान से सलमान के छोटे भाई सोहेल खान काफी भड़क गए थे और उन्होंने अभिनेत्री को खूब खरी-खोटी सुनाई थी। वहीं सोहेल ने मीडिया से बात करते हुए कहा था, “अब वह (ऐश्वर्या) सार्वजनिक रूप से रोती हैं, जब वह उसके साथ घूम रही थी, जब वह अक्सर परिवार के हिस्से की तरह हमारे घर आती थी, तो क्या उसने कभी रिश्ते को स्वीकार किया? उसने कभी नहीं किया, इससे सलमान अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रहे थे, वह जानना चाहता था कि वह उसे कितना चाहती है, वह उसे इस बारे में कभी भी आश्वस्त नहीं होने देगी” इसके आलावा विवेक ओबेरॉय के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन के अफेयर पर कटाक्ष करते हुए सोहेल खान ने कहा, “ऐश्वर्या हाल तक मोबाइल पर सलमान खान के साथ लगातार संपर्क में थी और यही बात विवेक को परेशान करती थी,” इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published.