अरबाज के बाद अब सोहैल खान भी लेगे तलाक"शादी के 24 साल बाद तोड़ेंगे रिश्ता - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / अरबाज के बाद अब सोहैल खान भी लेगे तलाक”शादी के 24 साल बाद तोड़ेंगे रिश्ता

अरबाज के बाद अब सोहैल खान भी लेगे तलाक”शादी के 24 साल बाद तोड़ेंगे रिश्ता

दोस्तों जैसा कि सभी को मालूम है  बॉलीवुड सुपर स्टार सलमान खान के भाई अरबाज खान ओर्र उनकी पत्नी मलाइका अरोड़ा का तलाक हो चूका है .तलाक के बाद दोनों अपनी अपनी जिंन्दगी में आगे बढ़ चुके है . मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के अफेयर के चर्चे पुरे बॉलीवुड मे . है. वही अरबाज को भी उनसे उम्र बहुत कम उनकी गर्ल फ्रेंड के साथ बहुत  बार स्पॉट किया गया है .  लेकिन आज हम आपसे अरबाज और  मलाइका के बारे में नही बल्कि सलमान के छोटे भाई सोहेल के बारे में बात करने वाले है . आपकी जानकारी की लिए बता दे सोहेल खान ओर्र उनकी पत्नी को लेकर बड़ी खबर सामने आई है .खबर के मुताबिक अरबाज और  मलाइका के बाद अब सोहेल खान और उनकी पत्नी सीमा का तलाक होने वाला है इसके पीछे क्या वजह है ये जानने की लिए खबर को अंत तक जरुर पढ़े .पिता सलीम खान ने बेटे कीकमी को लेकर किया खुलासा,बोले सलमान खान की कभी नही हो सकती शादी क्यूंकि

एक्टर-डायरेक्टर सोहेल खान और उनकी पत्नी सीमा शादी के 24 साल बाद तलाक ले रहे हैं। शुक्रवार को दोनों को मुंबई में फैमिली कोर्ट के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान दोनों दोस्त की तरह नजर आए। BKC फैमिली कोर्ट में तलाक फाइल करने के बाद दोनों अपनी-अपनी कार में बैठे और घर के लिए रवाना हो गए। दोनों की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फैमिली कोर्ट के एक सूत्र ने बताया, ‘सोहेल खान और सीमा खान आज कोर्ट में मौजूद थे। दोनों ने तलाक फाइल किया है।’ हालांकि, दोनों की तरफ से अभी तक इस बारे में किसी भी तरफ की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है। कहा जा रहा है कि दोनों के बीच काफी समय से सब कुछ ठीक नहीं चल रहा था।

सोहेल-सीमा ने की थी भाग कर शादी
सोहेल और सीमा ने 1998 में भागकर शादी की थी। सीमा दिल्ली की रहने वाली हैं और फैशन डिजाइनिंग में करियर बनाने के लिए वो मुंबई गई थीं। इसी बीच सीमा और सोहेल की पहली मुलाकात हुई थी। सोहेल के मुताबिक, उन्हें सीमा से पहली नजर में ही प्यार हो गया था। जल्द ही दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया। ये कपल शादी करना चाहता था, लेकिन सीमा की फैमिली इस शादी के लिए बिलकुल तैयार नहीं थी।बॉलीवुड के सुपरस्टार 3 खान यानी आमिर खान,शाहरुख़ खानऔर सलमान खान में कौन है सबसे अमीर

दोनों के हैं दो बेटे
सीमा एक पंजाबी परिवार से ताल्लुक रखती हैं। शादी के पहले उनका नाम सीमा सचदेव था। उनके पिता अर्जुन सचदेव हैं। सीमा के भाई बंटी सचदेव कॉर्नरस्टोन स्पोर्ट्स एंड इंटरटेनमेंट के फाउंडर हैं। परिवार के विरोध के चलते जिस दिन सोहेल की फिल्म ‘प्यार किया तो डरना क्या’ (1998) रिलीज हुई उसी दिन दोनों घर से भाग गए और आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली। बाद में दोनों के घरवालों ने इस रिश्ते को स्वीकार कर लिया था। इस कपल ने निकाह भी किया था। कपल के दो बेटे निर्वाण खान और योहान खान हैं।

सीमा नेटफ्लिक्स की ओरिजिनल सीरीज फेबुलस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइफ्स में नजर आ चुकी हैं। उनमें महीप कपूर और नीलम के साथ सीमा भी थीं।

सोहेल के बड़े भाई अरबाज खान का भी हो चुका है तलाक
सोहेल के बड़े भाई अरबाज खान का भी पत्नी मलाइका अरोड़ा से तलाक हो गया था। इनके तलाक की वजह मलाइका और अर्जुन कपूर के बीच बढ़ रही नजदीकियां थीं। मलाइका ने डिवोर्स के बदले अरबाज खान से एलिमनी अमाउंट के तौर पर 10 करोड़ रुपए मांगे थे। रिपोर्ट्स की मानें तो मलाइका 10 करोड़ रुपए से कम पर समझौता करने को तैयार नहीं थी। वहीं, अरबाज ने मलाइका को एलिमनी अमाउंट के तौर 15 करोड़ रुपए दिए थे।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *