90 के दशक में बॉलिवुड सितारों की कुछ अनदेखी तस्वीरें जिन्हें देख कर आप की हंसी छुट जायेगी - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / 90 के दशक में बॉलिवुड सितारों की कुछ अनदेखी तस्वीरें जिन्हें देख कर आप की हंसी छुट जायेगी

90 के दशक में बॉलिवुड सितारों की कुछ अनदेखी तस्वीरें जिन्हें देख कर आप की हंसी छुट जायेगी

मित्रों बॉलीवुड में ऐसे कई दिग्‍गज खिलाड़ी है जो अपने अभिनय के दम पर लोगों के दिलो पर आज भी राज करते आ रहे है, इस बात से तो आप लोग भी अवगत होगें कि मौजूदा समय की अपेक्षा पहले के दशकों की फिल्‍में भी लोगों को काफी पसन्‍द आ रही है, पर आज हम पहले के दशक के कुछ ऐसे पलों की तस्‍वीरें दिखाने वाले है, जिसे देख आप अपनी हंसी नही रोक पायेगें।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि 90 दशक की फिल्में आज भी काफी पसन्‍द की जा रही है, हालांकि पुरान समय में कुछ ऐसे अभिनेता व अभिनेत्री है, जो आज हमारे बीच नही रहे, पर लोगों के दिलो पर आज भी राज कर रहे है। आज हम आपको पुरानी फिल्‍मों की कुछ ऐसी तस्‍वीरें दिखाने जा रहे है, जिन्‍हे देख आप अपनी हंसी तो कतई नही रोक पायेगें, जिन तस्‍वीरों की हम बात कर रहे है, वो कुछ इस प्रकार से है…..

देव आनंद , दिलीप कुमार और राज कपूर : ये तस्वीर बहुत दुर्लभ और फनी है. इन तीनों महान अभिनेताओं को एक साथ देखने का मौका काफी कम ही मिलता है।

जीतेन्द्र : आप उपर दी गई तस्वीर में देख सकते है कि कैसे जितेन्द्र और आशा पारेख एक साथ है. इस तस्वीर को देखकर आपको जरूर हंसी आई होगी. बता दें कि ये तस्वीर एक फिल्म की शूटिंग के दौरान की है, जहां जितेन्द्र अभिनेत्री आशा पारेख के साथ डांस की रिहर्सल करतें हुए नज़र आ रहे हैं।

अजय देवगन : 90 के दशक की ये तस्वीर को देखकर हंसी रूकने का सवाल ही नहीं है. शायद ही आपने कभी अजय देवगन को इस अंदाज़ में शोर्ट्स में देखा हो।

मिथुन चक्रबोर्ती : ये तस्वीर 90 के दशक में एक शूटिंग के दौरान ली गयी है, जहां आपको माधुरी दीक्षित-नेने और मिथुन चक्रवर्ती दिख रहे होंगे।

ऋषि कपूर : ये तस्वीर बहुत काम दिखाई तस्वीरों में से एक हैं. जिसमें ऋषि कपूर शॉर्ट्स में रीना राय के साथ बहेद अच्छे लग रहे हैं।

अक्षय कुमार और सैफ अली खान : ये 90 दशक की अजीबोगरीब तस्वीर है, जिसमें अक्षय कुमार और सैफ अली खान है. जब इन्होंने कुछ फिल्में साथ में की थी।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published.