लोगो की भलाई करने के चक्कर में सोनू सूद ने खुद का किया नुक्सान,काम के लिए तरसना पड़ रहा लेकिन .. - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / लोगो की भलाई करने के चक्कर में सोनू सूद ने खुद का किया नुक्सान,काम के लिए तरसना पड़ रहा लेकिन ..

लोगो की भलाई करने के चक्कर में सोनू सूद ने खुद का किया नुक्सान,काम के लिए तरसना पड़ रहा लेकिन ..

मित्रों इसमें कोई दो राय नही है कि पीछ कुछ महीनों से बॉलीवुड दिग्गज अभिनेता सोनू सूद काफी सुर्खियों में है। क्योंकि संकट के समय सोनू सूद ने ना केवल महामारी से पीड़ित लोगों की मदद की है बल्कि जिस किसी ने भी सोनू सूद से मदद की गुहार लगाईं सोनू सूद ने उसकी दिल खोल कर मदद की, जिसकी वजह से लोगो ने सोनू सूद को गरीबो के मसीहा का नाम दे दिया, पर इस बार मामला कुछ और ही है, इस बार सबको मुसीबत से बचाने वाले सोनू सूद खुद एक बहुद बड़ी मुसीबत में फंस चुके है। क्योंकि लोगों का भला करने वाले सोनू सूद को होने लगा है नुकसान, अब नही मिल रहा है सोनू सूद को इंड्रस्टी में काम। खबर विस्तार से जानने के लिये इस पोस्ट के अंत तक बने रहे।

आपको बता दें कि लॉकडाउन के दौरान सोनू सूद ही एकमात्र ऐसे व्यक्ति थे। जो बिना किसी फायदे के लोगों का मदद कर रहे थे और इनके इस मदद के वजह से लोगों ने इनको एक मसीहा बना दिया था लेकिन अब इन्हें इंडस्ट्री में काम नहीं दिया जा रहा है। इसके पीछे की वजह सामने नहीं आई है। मसीहा वाले इमेज बनने के बाद से बॉलीवुड इंडस्ट्री में सोनू सूद को बहुत ही कम काम मिल रहा है. दरअसल, सोनू सूद ने अपने फिल्मी करियर में ज्यादातर नेगेटिव किरदार ही प्ले किया है। ऐसे में लॉकडाउन के बाद से लोगों ने इन्हें इतना ज्यादा प्यार दिया कि यह एक मसीहा के रूप में उभर गए है। जिसके बाद से बॉलीवुड में अभिनेता को नेगेटिव किरदार मिलना बंद हो गया है।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि सोनू सूद का दूसकों मदद करना बॉलीवुड इंड्रस्टी को रास नही आयेगा, क्योंकि अब कोई अपने रियल हीरो को फिल्मी पर्दे पर नेगेटिव किरदार में नहीं देखना चाहेगा। इतना ही नहीं इस बात को खुद सोनू सूद ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था। दरअसल, सोनू सूद ने कहा था कि अब मुझे इंडस्ट्री से ऑफर आना बंद हो गया है क्योंकि मेरे मसीहा वाले छवि के वजह से मुझे अब कोई नेगेटिव किरदार में फिल्मी पर्दे पर नहीं देखना चाहेगा और यही कारण है कि मेरी स्क्रिप्टिंग में अब सुधार हो रहा है यह सब मेरे लिए काफी कुछ नया है और मुझे यह सब करके काफी मजा आने वाला है। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published.