पुलिस इंस्पेक्टर बनके उसी स्कुल में पहुंचा स्टूडेंट जहाँ स एपुरी की पढाई, कामयाबी देख टीचर की आँखे भरआई - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / ज़रा हटके / पुलिस इंस्पेक्टर बनके उसी स्कुल में पहुंचा स्टूडेंट जहाँ स एपुरी की पढाई, कामयाबी देख टीचर की आँखे भरआई

पुलिस इंस्पेक्टर बनके उसी स्कुल में पहुंचा स्टूडेंट जहाँ स एपुरी की पढाई, कामयाबी देख टीचर की आँखे भरआई

दोस्तो सभी का मानना है सबसे अच्छी लाइफ स्कूल लाइफ होती है दोस्तो के साथ समय बिताना मस्तियां करना ये समय सभी को जीवन भर याद रहता है । स्कूल लाइफ में सबसे अहम भूमिका टीचर्स की होती है जो अपने छात्रों को जीवन में आगे बढ़ने का ज्ञान देते है उन्हे इस काबिल बनाते है कि वो भविष्य में सफल इंसान बने । चाहे इसके लिए उन्हें छात्रों के साथ सख्ती बरतनी पड़े ।जब कोई छात्र पढ़ लिख कर किसी अच्छी पोस्ट पर कार्यरत होता है तो सबसे ज्यादा खुशी टीचर्स को होती है उस दिन उन्हे लगता है उनकी मेहनत सफल हो गई। आज हम आपको एक ऐसे मामले के बारे में बताने वाले है ।जिसमे सालो बाद स्कूल लौटे कामयाब छात्र को देख टीचर को हुआ गर्व क्या है पूरा मामला जानने के लिए लेख को अंत तक जरूर पढ़े।

टीचर का महत्त्व जीवन में

कोई भी टीचर अपनी क्लास में स्टूडेंट्स को पढ़ा रहा होता है तब वह हमेशा यही चाहता है कि मेरा पढ़ाया हुआ छात्र बड़ा होकर किसी अच्छी जगह पर नौकरी करे जिससे स्कूल का नाम रोशन हो और वह मुझे भी गोरवान्वित करे जब टीचर का इस सुना पूरा होता है तो वह टीचर भी गर्व के साथ सभी को बताता है ।

टीचर को हुआ गर्व

बच्चा मेरा विद्यार्थी था अगर कोई छात्र क्लास में अगर बदमाशी करता है तो टीचर उसे समझाने के साथ साथ उसे मार भी देते है उसके भले के लिए ताकि वह अच्छे से पढ़ाई करे और भविष्य में किसी बड़ी पोस्ट जैसे प्रशासनिक अधिकार , डॉक्टर , इंजीनियर बन सके। ऐसे ही इन दोनो एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है सोशल मीडिया पर जिसमे एक लड़का पुलिस ऑफिसर बनकर स्कूल वापस आया , वायरल हुई इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स जो पुलिस की वर्दी पहने हुए स्कूल की एक क्लास में खड़ा हुआ है।

टीचर ने खुश होके दिए 1100 रुपिया इनाम

पुलिस ऑफिसर बनने के बाद वह शख्स अपने स्कूल आता है और उसे देखकर सभी बेहद खुश हो जाते हैं।सबसे ज्यादा खुश स्कूल की टीचर होती है और वह शख्स आते ही अपनी मैडम के चरण स्पर्श करता है और मैडम अपने नए स्टूडेंट्स से उसको मिलवाती है। इसके बाद टीचर ने अपनी खुशी से अपने छात्र को 1100 रुपये इनाम देती है।

सोशल मीडिया पे हो रहा है जमकर वायरल

टीचर बेहद ही खुश हो जाती है और क्लास में मौजूद सारे बच्चे तालियां बजाने लगते हैं। फेसबुक पर वायरल हुए इस वीडियो को सुनील बोरा सर नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है। फेसबुक पर अभी तक इस वीडियो को 1 लाख 58 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया और वही 1100 से अधिक लोगों ने एक दूसरे के संग शेयर किया।

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.