बोर्ड परीक्षा में छात्रा ने टीचर के लिए लिखा संदेश,उत्तर पुस्तिका हुयी वायरल - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / वायरल / बोर्ड परीक्षा में छात्रा ने टीचर के लिए लिखा संदेश,उत्तर पुस्तिका हुयी वायरल

बोर्ड परीक्षा में छात्रा ने टीचर के लिए लिखा संदेश,उत्तर पुस्तिका हुयी वायरल

दोस्तों आज कल के बच्चे पढाई को लेकर बहुत ही लापरवाह होते दिखयी पढ़ रहे है क्योकि बच्चे अपनी रेस्पोनास्वेलिटी को समझना ही नही चाहते है क्योकि आज कल इनका मन पढाई को लेकर कम है बल्कि मनोरंजन और खेल कूद को लेकर ज्यादा है और बच्चो को मोबाइल के प्रति लगाव ज्यादा होने के कारण इनका मन पढाई से दूर हो गया है लेकिन आज भी कुछ ऐसे बच्चे है जिनका मन पढ़ाई के प्रति बहुत ही ज्यादा है आपको बता दे कि कुछ स्टूडेंट की हालत ऐसी हो गयी है जिनके पास होने की भी कोई उम्मीद तक भी नही बची है इसीलिए कुछ स्टूडेंट परीक्षा  में कुछ अजीबो गरीबो सवालों के जवाब लिख देते है .जो सोशल मिडिया  पर वायरल हो जाते है .इन दिनों ऐसा ही पेपर में लिखा संदेश काफी वायरल हो रहा है जिसे एक छात्रा द्वारा टीचर के लिए लिखा गया था .इस संदेश में ऐसा क्या लिखा है जानने के लिए खबर को अंत तक पढ़े .

छात्रा की उत्तर पुस्तिका वायरल, कॉपी चेक करने वाली मैम को लिखा- फेल हो गई तो मैं.

अक्सर ऐसा सुनने में आया है कि जब भी बोर्ड की परीक्षा शुरू होने वाली होती है तो कुछ छात्र -छात्राये अपनी पढाई कको लेकर बहुत ही excited हो जाते है और पढ़ाई शुरू कर देते है लेकिन कुछ स्टूडेंट पढ़ाई में कमजोर होने के बावजूद भी अपनी पढ़ाई को लेकर थोडा भी excited नही होते है जिसके कारण वह परीक्षा वाले दिन तक भी तैयारी नहीं कर पाते हैं और फिर पास होने के लिए आंसर शीट पर कॉपी चेक करने वाले से विनती करते हैं कि प्लीज पास कर दीजिएगा मैम या सर । इसी बीच सोशल मीडिया पर एक ऐसी ही तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें एक छात्रा ने कॉपी चेक करने वाली मैम के लिए मैसेज लिखा है।

बोर्ड परीक्षा में टीचर के लिए ऐसा मैसेज लिखा

दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे तस्वीरे वायरल हो रही है जिक्सो देखकर आप सब लोग हैरान हो जाओगी जिसके कारण उसमें देखा गया है और यह मामला कानपुर के जाजमऊ स्थित किसी बालिका इंटर कॉलेज का है। छात्रा ने आंसर शीट में लिखा है कि “दुनिया की सारी खुशी दे। प्लीज हेल्प मी, गॉड। आपको और ऊंची पोस्ट पर रखे, ये मेरी दिल से दुआ है। प्लीज मुझे बचा लीजिएगा, अगर मैं फेल हो गई तो मैं मर जाऊंगी। मुझे ताने सुनने से तो अच्छा मौत पसंद है। प्लीज हेल्प मी। मैम मुझे पास कर दो मेरी मां के लिए, क्योंकि मेरी मां को बहुत गहरा सदमा लग जाएगा।” इसी के आगे छात्रा ने और क्या लिखा है तो आइये जानते है कि “उनको थायरॉयड है, सुगर है। मैम आपकी भी मम्मी होंगी, आपके भाई होंगे लेकिन आप मेरे घर आकर देख सकते हैं। मेरे भाई नहीं है जो मेरी मां-बाप की हेल्प कर सके। अगर मेरे अच्छे मार्क्स आ गए, हर सब्जेक्ट में 40 तो मुझे अच्छी जगह मिल जाएगी नौकरी करने के लिए। प्लीज मैम आप इसको पढ़ने के बाद जो फैसला करेंगे वो मंजूर होगा। सारा काम अब सिर्फ आपके जिम्मे है। जिसके कारण मुझे बहुत टेंशन हो रही है मैम। बचा लीजिएगा प्लीज। गॉड आपको हमेशा अच्छा रखे।”

छात्रा ने आखिर में एक बार और यह लिखा है कि “मैम या तो मुझे पास कर दीजिएगा या मेरे लिए गॉड से दुआ करिए कि मैं मर जाऊं।” अब यह तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है और यूजर्स इस तस्वीर पर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं देते नजर आ रहे हैं। आगे जानने के लिए हमेशा के लिए बने रहे

About savita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *