27 साल का हो चुका है सनी देओल और अमीषा पटेल का बेटा,लड़कियों के दिल पर करता है राज - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / 27 साल का हो चुका है सनी देओल और अमीषा पटेल का बेटा,लड़कियों के दिल पर करता है राज

27 साल का हो चुका है सनी देओल और अमीषा पटेल का बेटा,लड़कियों के दिल पर करता है राज

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल और अभिनेत्री अमीषा पटेल की साल 2001 मेंआई फिल्म गदर- एक प्रेम कथा ‘ऐसी फिल्म थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर कमाल का तहलका मचाया था .इस फिल्म में सनी और अमीषा दोनों के अभिनय को बहुत पसंद किया गया था .इस फिल्म के गानों को भी बहुत पसंद किया गया था .यहा तक कि हर ट्रक में “मैं निकला गड़ी लेके “गाना ही बजता था .इस फिल्म में सनी और अमीषा के अलावा एक और मुख्य किरदार था वो था सनी और अमीषा का बेटा जीते जो फिल्म में तो बहुत क्यूट सा बच्चा है .लेकिन अब वो बिलकुल बदल गये है. स्मार्ट और हैण्डसम जीते ने अब लाखो लडकियों की रातो की नींद और दिन का चैन चुरा लिया है .

अब ऐसे दिखते हैं उत्कर्ष शर्मा-

आपको बता दें कि फिल्म में बतौर चाइल्ड एक्टर ‘जीते’ का किरदार निभाने वाले उत्कर्ष शर्मा ने अपनी मासूमियत भरी एक्टिंग से सभी को दीवाना कर दिया था। उत्कर्ष शर्मा ने फिल्म में सनी देओल के बेटे चरनजीत का रोल किया था। लेकिन फिल्म का ये चाइल्ड एक्टर अब बड़ा हो गया है और बड़ा होकर और भी ज्यादा हैंडसम लगने लगा है। उत्कर्ष ने गदर फ़िल्म से चाइल्ड एक्टर के तौर पर एक्टिंग शुरू की थी। इसके बाद उत्कर्ष ने कुछ और फ़िल्मों में काम किया।

पिता की फ़िल्म से किया डेब्यू-

27 साल के हो चुके उत्कर्ष शर्मा ने साल 2018 में फिल्म जीनियस में बतौर लीड एक्टर अपना डेब्यू किया था। फिल्म का उनके पिता अनिल शर्मा ने ही निर्देशन किया था। बता दें कि चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर काम करने के बाद उत्कर्ष के पिता ने उन्हें पढ़ने के लिए विदेश भेज दिया। विदेश में उन्होंने न्यूयॉर्क के ली स्टार्सबर्ग थियेटर एंड फिल्म इंस्टीट्यूट से भी एक्टिंग और फिल्ममेकिंग में डिग्री ली है। इसके बाद जब वे लौटे तब उनके पिता ने उनको लॉन्च किया। हालांकि उनकी फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई।

इस सीन में पिता का बैठा दिल-

एक इंटरव्यू में उत्कर्ष ने पिता डायरेक्टर अनिल शर्मा फिल्म गदर की शूटिंग से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया था। अनिल शर्मा ने बताया कि फिल्म के सीन में सनी को ट्रेन के ऊपर अमीषा पटेल के साथ एक बोगी से दूसरी बोगी पर दौड़ते-दौड़ते और कूदते हुए जाना था और इस सीन में सनी के कंधे पर उत्कर्ष था। जब ये सीन शूट हो रहा था तब ट्रेन 40 किलोमीटर की स्पीड से चल रही थी और मेरा दिल जोर-जोर से धड़क रहा था और मैंने अपनी आंखें बंद कर ली थीं। लेकिन ये सीन बेहतरीन शूट किया गया।

उत्कर्ष ने किया फ़िल्म को याद-

हाल ही में उत्कर्ष ने फिल्म गदर के 20 साल पूरे होने पर ट्वीट किया, जिसमें एक्टर ने लिखा, आज गदर को बीस साल हो गये हैं, जिसे दर्शकों के प्यार और जज़्बे ने लीजेंडरी बना दिया। इसका हिस्सा बनना मेरे लिए सम्मान ही बात थी। सभी का शुक्रिया। उत्कर्ष सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और उनकी इंस्टाग्राम पर काफी अच्छी फैन फॉलोइंग भी है।

पाकिस्तान के दुश्मन बन सनी!

वहीं अगर फिल्म की बात करें तो जिस समय फिल्म पर्दे पर रिलीज हुई तब हर सिनेमाघर में तहलका मचा दिया था। बता दें कि ये फिल्म अमीषा पटेल की दूसरी फिल्म थी और उन्हें 500 लड़कियों के ऑडिशन के बाद चुना गया था। वहीं फिल्म करने के बाद सनी देओल की तो बल्ले बल्ले हो गई थी। इतना ही नहीं फिल्म के रिलीज के बाद लोग उन्हें पाकिस्तान का दुश्मन समझने लगे थे।

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *