परियो जैसी लगती है सनी देओल की पत्नी - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / ज़रा हटके / परियो जैसी लगती है सनी देओल की पत्नी

परियो जैसी लगती है सनी देओल की पत्नी

दोस्तों अगर आपने फ़िल्मी जगत के जाने माने फेमस अभिनेता धर्मेद्र के बेटे और बॉलीवुड के टॉप के अभिनेता सनी देओल की पत्नी को नही देखा तो फिर क्या देखा सनी देओल की फैन फोल्लोविंग बहुत ज्यादा है और उनके फैन उनसे जुडी हर बात जानना चाहते है.90 के दशक में सनी देओल ने बहुत सी हिट फिल्मे दी है जिनमे गद्दर ,घायल और बोर्डर जैसी फिल्मे शामिल है . जिसके लिए सनी को फिल्म फेयर अवार्ड के साथ साथ नेशनल अवार्ड से भी नवाज़ा गया.

इतना शानदार अभिनय करने वाले सनी देओल अपनी पर्सनल लाइफ में बहुत ही शांत और शर्मीले स्वभाव के है .सुन्नी अपने निजी जीवन को लेकर काफी गुपचुप रहने वाले फ़िल्मी सितारों में से है .जंहा उनके पिता खुली किताब वाले अंदाज के लिए जाने जाते है वाही सनी देओल के बारे में ऐसा बहुत कुछ है.जो आम लोगो को क्या मीडिया को भी पता नही चल पाया .

इन्ही में से एक है सनी देओल का वैवाहिक जीवन बहुत कम लोग होगे जिन्होंने सनी देओल की पत्नी को देखा होगा . सनी की पत्नी ने हमेशा बॉलीवुड और मिडिया से दुरी बना कर रखी है .लेकिन आज हम आपको सनी देओल की खुबसुरत पत्नी के बारे में बताने वाले है. सनी देओल की पत्नी का नाम पूजा देओल है.1984 में इंग्लैंड में सनी और पूजा की शादी हो चुकी है.और सनी और पूजा के दो बेटे कर्ण देओल और राजवीर देओल है सनी का बेटा कर्ण बहुत जल्दी फिल्म “पल पल दिल के पास” से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले है .

पूजा का पूरा ध्यान अपनी घर गृहस्थी पर है .पूजा को किताबे पढना और फिल्मे देखना पसंद है .पूजा के पसंदीदा अभिनेता जितेन्द्र और अमिताभ बच्चन है .पूजा फिल्म “यमला पगला दीवाना” में गेस्ट के तौर पर दिखाई दे चुकी है.तब भी किसी को इस बात का इल्म नही हुआ कि पूजा सनी देओल की पत्नी है . खूबसूरती की बात करे तो पूजा बॉलीवुड अभिनेत्रियों को भी टक्कर देती है .

पूजा लाइम लाइट से दूर रहना पसंद करती है इसलिए बहुत कम ही उन्हें बॉलीवुड की पार्टी में देखा गया है. बॉलीवुड में डेब्यू करने के बाद काफी लम्बे समय तक सनी देओल ने अपनी शादी को राज बनाये रखा.जब सनी की फिल्म बेताब सुपर हिट होगयी थी तब उनकी शादी का सच सबके सामने आया .

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.