अपनी गोद ली हुई बेटी को इस हाल में रखती है सनी लियोनी, करती है भेदभाव, लोगो ने किया ट्रोल तो पति डेनियल बोले... - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / अपनी गोद ली हुई बेटी को इस हाल में रखती है सनी लियोनी, करती है भेदभाव, लोगो ने किया ट्रोल तो पति डेनियल बोले…

अपनी गोद ली हुई बेटी को इस हाल में रखती है सनी लियोनी, करती है भेदभाव, लोगो ने किया ट्रोल तो पति डेनियल बोले…

दोस्तों ऐसा कोई नही है जो आज के समय में बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी को नही जानता हो .सनी लियोनी एक पहेली लीला , जिस्म 2और रागिनी एम एम एस 2 में अपने अभिनय का प्रदर्शन दिखा चुकी है .उसके आलावा सन्नी अपने म्यूजिक वीडियोज के लिए सुर्खियों में रहती .लेकिन आजकल जिस बात के लिए चर्चा में है वो कुछ और ही है .दरअसल सनी को एक बात को लेकर सोशल मिडिया पर ट्रोल किया जा रहा है उस बात में कितनी सचाई है जानने के लिए खबर को अंत तक पढ़े .

सनी लियोनी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और वह अपनी फैमिली के साथ की तस्वीरों को साझा करती रहती हैं। सनी लियोनी अक्सर अपने बच्चों और पति डेनियल वीबर के साथ नजर आती हैं। बड़ी बेटी निशा को सनी लियोनी ने गोद लिया है जबकि दो बेटे नोह और अशेर सरोगेसी के माध्यम से हुए हैं।मां सनी लियोनी अपनी एक बेटी और दो बेटों के साथ अक्सर आउटिंग करते वक्त स्पॉट की जाती हैं परंतु हाल ही में जब वह अपने बच्चों के साथ बाहर घूमने के लिए निकली थीं तो ट्रोलर्स का आरोप है कि सनी लियोनी अपने बेटों का हाथ पकड़े रहती हैं। जबकि गोद ली बेटी को अकेला छोड़ देती हैं। ऐसे में अब सनी लियोनी के पति डेनियल वीबर अपनी पत्नी के स्पोर्ट में आए।

घर की राजकुमारी है निशा

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर कुछ दिनों पहले ही एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हुआ था। इस वीडियो में सनी लियोनी किसी जगह से बाहर की तरफ आती हुई नजर आई थीं। जहां पर वह अपने दोनों बेटे अशर और नोह को सीढ़ियों से उतरते समय संभालते हुए नजर आईं। लेकिन उनकी बेटी निशा खुद सीढ़ियों से उतरते हुए नजर आई थीं।बस क्या था, यही बात सोशल मीडिया यूजर्स को बिल्कुल भी पसंद नहीं आई, जिसके बाद सोशल मीडिया पर सनी लियोनी पर भेदभाव का आरोप लगने लगा। एक यूजर ने तो यहां तक कह दिया कि अभिनेत्री ने निशा को गोद सिर्फ पब्लिसिटी के लिए लिया है। वह सिर्फ जब भी स्पॉट की जाती हैं सिर्फ अपने बेटों को ही प्रोटेक्ट करती दिखती हैं।

जब सनी लियोनी को ट्रोल किया गया तो उस समय के दौरान वह तो कुछ नहीं बोलीं परंतु उनके पति डेनियल ने एक इंटरव्यू के दौरान इस मामले पर ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया। दरअसल, “बॉलीवुडलाइफ” के एक इंटरव्यू के दौरान डेनियल बोले कि “ओह गॉड, यह सब बकवास है। मैं इस बारे में बात भी नहीं करना चाहता हूं। मुझे बिल्कुल फर्क नहीं पड़ता कि लोग क्या सोचते हैं।डेनियल ने आगे कहा कि “मेरे बेटे सिर्फ 3 साल के हैं और वह पार्क में जंगली जानवरों की तरह दौड़ते हैं जबकि मेरी बेटी 6 साल की है और वह चलना जानती है।” डेनियल ने कहा कि ‘निशा हमारे घर की राजकुमारी है।” उन्होंने कहा जो लोग ऐसे आरोप लगा रहे हैं, वह बेतुके हैं।

निशा को 11 जोड़ों ने कर दिया किया था रिजेक्ट

जब निशा की आयु सिर्फ 21 महीने की थी तब महाराष्ट्र के एक अनाथालय से साल 2017 में सनी लियोनी और डेनियल ने उसे गोद लिया था। जिसके बाद इस साल 2018 में दोनों बेटे अशर और नोह सरोगेसी के माध्यम से हुए थे। यह कपल सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहता है और अपने फैंस के साथ अपने बच्चों के साथ की तस्वीरें शेयर करता रहता है।कोई भी त्यौहार या फिर कोई विशेष मौका होता है तो पूरा परिवार एक साथ मिलकर जश्न मनाता है और खूब मौज-मस्ती करता है। बता दें कि निशा को 11 कपल्स के द्वारा रिजेक्ट कर दिया गया था। बाद में सनी लियोनी ने उसे गोद लिया था।

म्यूजिक वीडियो पर भी हो चुका है बवाल

आपको बता दें कि हाल ही के दिनों में सनी लियोन अपने म्यूजिक वीडियो “मधुबन में राधिका नाचे” की वजह से सुर्खियों का विषय बनी हुई थीं। बहुत से लोगों के द्वारा इस गाने पर आपत्ति जताई गई और इस को बैन करने की मांग भी करने लगे। अभी यह मामला गरमाया हुआ था कि सनी लियोनी का दूसरा म्यूजिक वीडियो भी रिलीज हो गया। यानी कि उससे साफ मालूम होता है कि ट्रोलर्स से सनी लियोनी को किसी भी प्रकार का प्रभाव नहीं पड़ता है।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *