सनी लिओनी ने किया खुलासा,पति को दूसरे के साथ पोर्न करने पर होती थी जलन - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / सनी लिओनी ने किया खुलासा,पति को दूसरे के साथ पोर्न करने पर होती थी जलन

सनी लिओनी ने किया खुलासा,पति को दूसरे के साथ पोर्न करने पर होती थी जलन

दोस्तों आज आपको बॉलीवुड की जिस एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे है वो एक्ट्रेस सबसे पहले टीवी रियलिटी शो बिग बॉस की प्रतिभागी के रूप में नज़र आ चुकी है, जिसके बाद फिल्मों में उनके करियर की शुरूआत फिल्‍म ‘जिस्‍म 2’ से हुई थी इस फिल्‍म ने ठीकठाक कमाई की थी। शुरुआती दौर में उन्‍हें बॉलवुड में कॉफी संघर्ष करना पड़ा क्‍योंकि वह पूर्व पोर्न स्‍टार थीं और उन्‍हें कोई भी निर्माता/निर्देशक अपनी फिल्‍म में नहीं लेना चाहता था। हालांकि इसके बावजूद वह अपने अभिनय के दम पर बॉलीवुड की कई फिल्‍मों में काम कर चुकी हैं और अपने अभिनय का लोहा मनवाया है। जी हा हम बात कर रहे है सनी लिओनी जिनका असली नाम करनजीत कौर वोहरा है।

Sunny Leone overwhelmed, thanks supporters after 'distasteful' interview |  People News | Zee News

उन्‍हें पहली बार जब बिग बॉस के घर में महेश भट्ट ने देखा तभी उन्‍हें अपनी फिल्‍म में कास्‍ट करने का ऑफर दे दिया था। सनी का जन्‍म सार्निया, ओंटेरियो, कनाडा में एक सिख पंजाबी परिवार में हुआ था। उनके पिता का जन्‍म तिब्‍बत में हुआ, बाद में वे दिल्‍ली में रहने लगे थे।  वहीं उनकी मां हिमाचल प्रदेश की हैं। सनी ने डेनियल वेबर से शादी की है। सनी ने वर्ष 2018 में एक बच्ची को गोद लिया, इसके बाद सेरोगेसी से दो जुड़वां बच्चों की मां बनीं। सनी कुल 3 बच्चों की माँ है। जबकि उनकी बेटी निशा कौर अडॉप्टेड हैं।

सनी लियोनी और डैनियल वीबर

बिग बॉस के शो में एक टास्क के दौरान सनी ने इस बात का खुलासा किया था कि वह एडल्ट फिल्मों की अभिनेत्री हैं. इसके बाद से एक्ट्रेस ने कभी पलटकर नहीं देखा, हालांकि अनेकों आलोचनाओं के बावजूद इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाती चली गईं. फिल्में हों या रियलिटी शोज, सनी लियोनी अपने किलर डांस मूव्स और अंदाज-ए-बयां के चलते बहुत जल्दी हिट हो गईं. बिग बॉस 5 के बाद सनी लियोनी ने कई म्यूजिक वीडियो और फिल्मों में काम किया. कई इंटरव्यू और मीडिया रिपोर्ट्स में सनी लियोनी अपने पति के प्रति आभार व्यक्त कर चुकी हैं. ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे के साथ बातचीत के दौरान सनी लियोनी ने बताया था कि किस तरह उनकी मुलाकात हुई और किस तरह एक डैनियल सनी पोर्न स्टार्स के साथ एडल्ट फिल्में शूट करने को लेकर सहज महसूस नहीं करते थे।

हनी सिंह के लिए हॉट जलपरी बनीं सनी लियोनी, देखें Video । Sunny Leone and  Honey Singh song Funk Love teaser from film Jhootha Kahin Ka going viral on  social media Sunny

सनी ने यह भी बताया कि, “वह मुझे समझता था और मेरे लिए बहुत सपोर्टिव था. यहां तक कि वो मुझे अन्य पुरुषों के साथ पोर्न फिल्मों में काम करते देखकर सहज महसूस नहीं करता था जिसके बाद उसने मेरे साथ काम करना शुरू किया और हमने अपनी खुद की कंपनी शुरू की.” सनी लियोनी ने बताया, “हमारी मुलाकात वेगस के एक क्लब में डैनियल के एक बैंडमेट के जरिए हुई थी. वो (डैनियल) कहता है कि उसे पहली नजर में मुझसे प्यार हो गया था, हालांकि मेरे साथ ऐसा नहीं हुआ, क्योंकि हमने बस थोड़ी बहुत बातें की थीं. ऐसा कुछ नहीं हुआ कि हवाओं में इश्क तैरने लगा और वायलियन बजने लगे.” किसी तरह डैनियल ने उनका कॉन्टैक्ट नंबर और ईमेल आईडी निकलवा लिए थे. सनी ने बताया कि नंबर होने के बावजूद डैनियल उन्हें ई-मेल किया करते थे मालूम हो कि सनी लियोनी कई फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं. सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म रईस में आइटम नंबर करने से लेकर कई फिल्मों में लीड रोल करने तक सनी इंडस्ट्री में काफी एक्टिव रही हैं।

About Kushal Kushal

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *