रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी पर सूरत के जौहरी ने दिया एक नायब तोहफा कि हर तरफ हो रही चर्चा - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी पर सूरत के जौहरी ने दिया एक नायब तोहफा कि हर तरफ हो रही चर्चा

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी पर सूरत के जौहरी ने दिया एक नायब तोहफा कि हर तरफ हो रही चर्चा

मित्रों जैसा की आप सभी अवगत ही होगें कि इन दिनों बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा आलिया भट्ट की शादी को लेकर काफी खबरे चर्चा में है, हालाकि इससे पहले कैटरीना की शादी को लेकर काफी खबरे चर्चा में रही है। बता दें कि कैटरीना की शादी में करोड़ो रूपये के गिफ्ट दिये गये थे, जिसको लेकर सोशल मीडिया पर काफी खबरे सुर्खियों में रही थी। वहीं बीते गुरूवार को बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री आलिया भट्ट ने दिग्गज अभिनेता रणबीर कपूर से शादी की। इस शादी के दौरान कई लोगों ने महंगे से महगें गिफ्ट दिये। जिसमें सूरत के जौहरी ने सोने का एक शानदार तोहफा इस जोड़े को दिया। यह तोहफा महंगे होने के साथ साथ काफी नायाब भी है। यही वजह है कि इस गिफ्ट की हर ओर चर्चा हो रही है।

आपको बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की धूम शुरू हो चुकी है और रणबीर के घर पर इस फंक्शन के रंग में परिवार वाले डूबे नजर आ रहे। बीते बुधवार को सुबह से रणबीर के घर ‘वास्तु’ पर परिवार के लोग सज-धजकर पहुंचने लगे थे। धीरे-धीरे वहां का माहौल काफी रंगीन हो गया था। वहीं कपल के लिए वेडिंग गिफ्ट्स के आने का सिलसिला भी शुरू हो गया था। बताया गया है कि गुजरात के सूरत से यह गिफ्ट किसी ज्वेलर ने भेजा है। इस गिफ्ट में गोल्ड प्लेटेड बुके है, जिसे दो लोगों ने मिलकर संभाल रखा है। इस तोहफे को कवर करके लाया गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी सुर्खियों में है।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि वायरल हो रहे इस वीडियो में बुके पकड़ा हुआ शख्स कह रहा है, ‘हम सूरत से आए हैं और यह रणबीर जी और आलिया जी के लिए गिफ्ट है। वह बता रहे हैं कि यह गोल्ड प्लेटेड बुके है। उन्होंने यह भी बताया कि यह किस ज्वेलर ने यह तोहफा भेजा है। रणबीर और आलिया की मेहंदी पर करिश्मा कपूर, करीना कपूर, महेश भट्ट, पूजा भट्ट, रीमा जैन जैसे परिवार के तमाम लोग इकट्ठे हुए। सभी ट्रडिशनल आउटफिट में नजर आए। आलिया की मेहंदी पर करीना लहंगे में कापी जंच रही थीं वहीं करिश्मा कपूर साड़ी में बेहद खूबसूरत दिख रही थीं। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *