सुष्मिता सेन के भाई और भाभी के रिश्ते में आई दरार, शादी के तीन साल बाद टुटा रिश्ता - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / सुष्मिता सेन के भाई और भाभी के रिश्ते में आई दरार, शादी के तीन साल बाद टुटा रिश्ता

सुष्मिता सेन के भाई और भाभी के रिश्ते में आई दरार, शादी के तीन साल बाद टुटा रिश्ता

मित्रों इस बात में तो कोई दो राय नही है कि फिल्मी दुनिया में तो कई अभिनेत्रियों ने अपने अभिनय के दम पर एक नई पहचान बनाने में सफल रही है। उन्‍हीं अभिनेत्रियों में से एक अभिनेत्री सुष्मिता सेन है, जिन्‍होनें कई सारी फिल्‍मों में अपना बखूबी अभिनय निभाया है। सुष्मिता सेन बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेसेज में से एक रही हैं, उन्होंने 1994 में मिस यूनिवर्स का ताज अपने नाम कर इतिहास रचा था। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड को कई सुपरहिट फिल्में दी,  सुष्मिता के एक्टिंग और टैलंट के चर्चे लम्बे समय से इंडस्ट्री में हैं। हालाकि आज हम सुष्मिता सेन की नही बल्कि इनके भाई राजीव की बात करने वाले है, जिनका शादी के 3 साल बाद टूटने जा रहा है घर। खबर विस्तार से जानने के लिये इस पोस्ट कि अंत तक बने रहे।

दरअसल अभिनेत्री सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और चारु असोपा की जब शादी हुई थी तो फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा था, धूमधाम से हुई इस शादी में बस प्यार और प्यार ही नजर आया, लेकिन शादी के 1 साल के अदंर ही राजीव और चारु में दूरियां आने लगीं, नतीजा ये कि आज उनका रिश्ता तलाक की कगार पर जा पहुंचता हुआ दिख रहा है, शाही के महज 3 साल में उनके रिश्ते की खटास इतनी बढ़ गई कि वे एक-दूसरे के साथ रहना नहीं चाहते, दोनों के रिश्ते की टाइमलाइन देखें तो मालूम पड़ता है कि बीते समय में चारु और राजीव ने अपने रिश्ते को कई मौके दिए हैं, लेकिन लगता है वो सब काम नहीं आया, चारु का पब्लिक में राजीव सेन पर आरोप मढ़ना और तलाक की डिमांड करना बताता है कि उनके रिश्ते में अब कुछ नहीं बचा है, अपनी इस रिपोर्ट में हम जानते हैं राजीव सेन के बारे में, कहना गलत नहीं होगा कि राजीव सेन की सबसे बड़ी पहचान ये है कि वो सुष्मिता सेन के भाई हैं, राजीव पेशे से मॉडल और एंटरप्रन्योर हैं, राजीव और चारु की शादी 16 जून 2019 को हुई थी, राजीव का नाम एक्ट्रेस कृतिका सेंगर से जुड़ा था, राजीव का बॉलीवुड एक्ट्रेस नुपुर सेनन की बहन संग रिश्ता होने की भी अटकलें थीं, हालांकि किसी के साथ राजीव ने अपने रिलेशन की पुष्टि नहीं की, राजीव अपने पेरेंट्स के इकलौते बेटे हैं, वे अपनी बहन सुष्मिता के भी लाडले हैं।

 

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि राजीव सेन ज्यादातर दुबई और दिल्ली में रहते हैं, मुंबई में भी उनका घर है, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिजनेस के चक्कर में राजीव दुबई और दिल्ली में आया जाया करते हैं, इसकी वजह से भी उनकी पत्नी चारु अपसेट रहती हैं, क्योंकि वे मुंबई में उनके साथ कम रहते हैं, राजीव सेन अपना यूट्यूब चैनल भी चलाते हैं, जिसमें वे अपने डेली रुटीन से फैंस को रूबरू कराते हैं, राजीव के यूट्यूब पर 145K सब्सक्राइबर्स हैं, राजीव ही नहीं उनकी पत्नी चारु असोपा भी अपना यूट्यूब पर चैनल चलाती हैं, राजीव के वीडियोज काफी पसंद किए जाते हैं, राजीव फिटनेस फ्रीक हैं, उनके सोशल मीडिया पर आपको जिम और वर्कआउट करते हुए तमाम वीडियोज मिल जाएंगे, राजीव सेन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, उनके इंस्टा पर 253K फॉलोअर्स हैं, राजीव सेन अपनी बहन सुष्मिता सेन से काफी अटैच्ड हैं, सुष्मिता की बेटियों से भी वे खास लगाव रखते हैं, राजीव सेन अपनी बेटी जियाना से बेशुमार प्यार करते हैं, लेकिन अब जिस तरह से राजीव और चारु के बीच तनाव चल रहा है, उसे देखते हुए उनका रिश्ता क्या मोड़ लेता है ये वक्त बताएगा। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published.