क्रिकेटर होने के साथ बॉलीवुड स्टार भी थे सायमंड्स,अक्षय और सलमान के साथ फिल्मो में किया था काम - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / क्रिकेट / क्रिकेटर होने के साथ बॉलीवुड स्टार भी थे सायमंड्स,अक्षय और सलमान के साथ फिल्मो में किया था काम

क्रिकेटर होने के साथ बॉलीवुड स्टार भी थे सायमंड्स,अक्षय और सलमान के साथ फिल्मो में किया था काम

दोस्तों जैसा कि आप सभी को मालूम है जब से ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर एंड्र्यू सायमंड्स के दुनिया से जाने की खबर सामने आई है तब से  क्रिकेट की दुनिया शौक की लहर  छाई हुयी है . उनके नि- धन  की वजह कार दुर्घटना  बताई जा रही है पता चला है कि वो तेज रफ़्तार से कार चला रहे थे .जिसकी वजह से उन्हें अपनी जान गवानी पड़ी .एंड्र्यू सायमंड्स बेहतरीन खिलाडी थे . अपनी बल्लेबाजी के लिए जाने जाने वाले एंड्र्यू सायमंड्स गेंदबाजी और फील्डिंग  भी गजब की करते थे . आपकी जानकारी के लिए बता दे एक बेहतरीन क्रिकेटर होने के साथ एंड्र्यू सायमंड्स कमाल के अभिनेता भी थे अपने अभिनय का प्रदर्शन वे बॉलीवुड की एक फिल्म में दिखा चुके है .बॉलीवुड के बड्डे बड़े सुपरस्टार के साथ एंड्र्यू काम कर चुके है .

एंड्र्यू सायमंड्स हिंदी सिनेमा के दो बड़े सुपरस्टार अक्षय कुमार और ऋषि कपूर के साथ एक फिल्म में काम कर चुके थे. फिल्म का नाम था ‘पटियाला हाउस’. साल 2011 में आई इस फिल्म में अक्षय कुमार और ऋषि कपूर के साथ अहम रोल अनुष्का शर्मा ने निभाया था. वहीं फिल्म में एंड्र्यू भी देखने को मिले थे.

बता दें कि इस फिल्म में क्रिकेट को भी दिखाया गया था. अक्षय कुमार ने इस फिल्म में इंग्लैंड के गेंदबाज का रोल निभाया था
जबकि फिल्म में सायमंड्स ने अपना खुद का किरदार निभाया था. बता दें कि यह सायमंड्स की पहली फिल्म थी. इस फिल्म में काम करने के बाद हिंदी सिनेमा में उनकी रूचि बढ़ गई थी. इस दौरान सेट पर सायमंड्स की अक्षय कुमार , ऋषि कपूर, अनुष्का शर्मा और डिंपल कपाड़िया संग भी ख़ास बॉन्डिंग देखने को मिली थी.

बिग बॉस में भी लिया था हिस्सा…

सायमंड्स सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले चर्चित टीवी रियलिटी शो बिग बॉस में भी नजर आए थे. उन्होंने बिग बॉस 5 में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी. वे मेहमान के रूप में बिग बॉस के घर में दो सप्ताह तक रहे थे. बिग बॉस में उनकी पूर्व एडल्ट स्टार और बॉलीवुड अदाकारा सनी लियोनी के साथ अच्छी खासी बॉन्डिंग देखी गई थी.

बिपाशा बासु संग दी थी धमाकेदार स्टेज परफॉर्मेंस…

एंड्र्यू सायमंड्स ने एक बार हिंदी सिनेमा की मशहूर और बोल्ड अदाकारा बिपाशा बासु के साथ स्टेज पर धमाकेदार परफॉर्मेंस दी थी. दोनों की परफॉर्मेंस को फैंस ने काफी पसंद किया था.

सायमंड्स का क्रिकेट करियर…

साल 1998 में सायमंड्स ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट की शुरुआत की थी. 198 वनडे मैचों में उन्होंने 5088 रन बनाए थे और 133 विकेट लिए थे. वहीं 26 टेस्ट मैचों मेंउन्होंने 1462 रन बनाए थे और 24 विकेट लिए थे. जबकि 14 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में 8 विकेट लेने के साथ उनके नाम 337 रन दर्ज है.

 

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *