तारक मेहता के जेठालाल और दयाबेन हुए शो से बाहर, अब ये दो लोग निभाएंगे उनका किरदार - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / मनोरंजन / तारक मेहता के जेठालाल और दयाबेन हुए शो से बाहर, अब ये दो लोग निभाएंगे उनका किरदार

तारक मेहता के जेठालाल और दयाबेन हुए शो से बाहर, अब ये दो लोग निभाएंगे उनका किरदार

मित्रों जैसा की आप सभी अवगत ही होगें कि मनोरंजन की दुनिया में कई ऐसे सीरीयल आते है जो काफी गुदगुदाने वाले होते है। जैसो की इन दिनो कपिल शर्मा का शो काफी सुखिर्यो में रहता है तो सब टीवी पर आने वाले तारक मेहता का उल्टा चश्मा को भी लोगों द्वारा काफी पसन्द किया जा रहा है। आपको बता दें कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ साल 2008 से लगातार मनोरंजन करता आ रहा है। इसके सभी किरदार अपने आप में खास हैं, पर चंपक चाचा और जेठालाल इस शो के मुख्य किरदारों में से एक हैं, एक बार फिर इस शो में बदले हुये किरदार देखने को मिल सकते है, क्योंकि नए जेठालाल व नई दयाबेन इस शो के लिये मिल गये है। खबर विस्तार से जानने के लिये इस पोस्ट के अंत तक बने रहे।

दरअसल इस बात में तो कोई दो राय नही है कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ लोगों का खूब मनोरंजन कर रहा है, दया भाभी कई सालों से इस शो से गायब हैं, पर बावजूद इसके इस शो की टीआरपी बिल्कुल भी कम नहीं हुई है, पर फैंस को आज भी दया भाभी का बेसब्री से इंतजार है, पर लगता है ये इंतजार अब खत्म होने वाला है, क्योंकि तारक मेहता का उल्टा चश्मा हर घर में एक पसंदीदा शो है। यह शो कई सालों से लोगों का मनोरंजन कर रहा है। इस शो के तमाम कलाकारों ने लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली है, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की स्टारकास्ट लंबी है, लेकिन जेठालाल यानी दिलीप जोशी और दया बेन यानी दिशा वकानी को सबसे ज्यादा पसंद किया गया है, लंबे समय तक दया भाभी का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी अब शो का हिस्सा नहीं हैं, शो से निकलने के बाद शो की फैन फॉलोइंग काफी प्रभावित हुई थी, शो को पसंद करने वाले फैंस को दो ग्रुप में बांटा गया है, एक समूह है जो अभी भी शो देख रहा है, जबकि दूसरा समूह अब शो नहीं देखता है और दया बेन के लौटने का इंतजार कर रहा है।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि टीवी एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। ऐश्वर्या शर्मा टीवी सीरियल ‘गम है किसी के प्यार में’ में पाखी का किरदार निभा रही हैं। अब वह दया भाभी की भूमिका निभाने के लिए भी तैयार नजर आ रही हैं। उन्होंने दया भाभी और जेठालाल के ऑडियो को लिप सिंक किया है। इस वीडियो में ऐश्वर्या के अलावा नील भट्ट जेठालाल के रोल में सेट होते नजर आ रहे हैं, खैर, ऐसा कुछ नहीं होने वाला है, यह सिर्फ एक इंस्टाग्राम रील है। ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट ने ‘गम है किसी के प्यार में’ में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के सीन को रीक्रिएट किया।

इस रियल लाइफ कपल के इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं, कई फैंस कह रहे हैं कि ऐश्वर्या को दया भाभी का रोल प्ले करना चाहिए। वैसे मेकर्स की नजर अभी इस पर नहीं पड़ी है, वरना दोनों की एक्टिंग उन्हें एक बार सोचने पर मजबूर कर देती, दोनों का वीडियो काफी फनी है। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published.