एक के बाद एक फ्लॉप फिल्मे देते आ रहे है बॉलीवुड के ये 8 सुपरस्टार, जल्द हो सकता है करियर ख़त्म - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / एक के बाद एक फ्लॉप फिल्मे देते आ रहे है बॉलीवुड के ये 8 सुपरस्टार, जल्द हो सकता है करियर ख़त्म

एक के बाद एक फ्लॉप फिल्मे देते आ रहे है बॉलीवुड के ये 8 सुपरस्टार, जल्द हो सकता है करियर ख़त्म

मित्रों इस बात में तो कोई दो राय नही है कि फिल्मी दुनिया में कई ऐसे दिग्‍गज अभिनेता व अभिनेत्रियों ने अपने अभिनय के दम पर लोगों को अपना दिवाना बनाया है। यहां तक कि कई ऐसी फिल्‍मे भी दी है, जो कि आज भी लोगों द्वारा काफी पसन्‍द की जा रही है। हालांकि कुछ फिल्‍मे ऐसी भी होती है, जो सुपर फ्लाप भी साबित हुई है। आपको बता दें कि फिल्मी दुनिया में जहां पर पलक झपकते ही लोग सुपरस्टार बन जाते हैं तो कोई पल भर में ही फ्लॉप हो जाता है। एक समय ऐसा भी होता है कि, जो बॉलीवुड दुनिया में राज कर रहे सितारें भी फीके पड़ जाते हैं। इसी क्रम में आज हम 8 ऐसे सुपरस्टार्स के संबंध में बताने वाले है जिनकी कुछ फिल्में लगातार फ्लॉप होने की वजह से उनके करियर पर काफी असर दिखने लगा है, जिन स्टार्स की बात की जा रही है वो कुछ इस प्रकार से है…साउथ की इन 5 एक्ट्रेस को मिलती है बॉलीवुड के सुपरस्टार से ज्यादा फीस

सोनाक्षी सिन्हा : अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा का 20 साल की उम्र हो था सीरियस अफेयर, पिता शत्रुघन सिन्हा चाहते है जल्द कर ले शादी सोनाक्षी सिन्हा सुपरस्टार सलमान खान के साथ अपने करियर की शुरुआत करने वाली सोनाक्षी सिन्हा का सिक्का भी कुछ खास नहीं चल रहा है। बता दे सोनाक्षी सिन्हा ने आखिरी बार साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म ‘हॉलीडे’ हिट दी थी। इसके बाद उनकी सारी फिल्में फ्लॉप साबित हुई और कोई खास कमाल नहीं कर पाई।

अर्जुन कपूर :  बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अर्जुन कपूर ने साल 2014 में फिल्म ‘2 स्टेट्स’ सुपरहिट दी थी, लेकिन इसके बाद उनकी फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’, ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ जैसी फिल्में फ्लॉप रही। ऐसे में फैंस को उनसे काफी उम्मीद है।

इमरान हाशमी : बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता इमरान हाशमी भी काफी लंबे समय से अच्छे प्रोजेक्ट की तलाश में है। बता दे इमरान हाशमी साल 2011 में रिलीज हुई फिल्म ‘डर्टी पिक्चर’ के जरिए सफल हो पाए थे लेकिन इसके बाद उनकी फिल्म फ्लॉप साबित हुई। आखरी बार उन्होंने अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ‘चेहरे’ में काम किया था, लेकिन इस फिल्म को भी कोई खास रिस्पॉन्स नहीं मिला जिसकी वजह से इमरान हाशमी का भी करियर कुछ खास नहीं चल रहा है। हालांकि इमरान जल्दी ही सुपरस्टार सलमान खान के साथ ‘टाइगर-3’ में विलेन की भूमिका में दिखाई देंगे।

परिणीति चोपड़ा : परिणीति चोपड़ा भी इंडस्ट्री की एक मशहूर अदाकारा है और उनकी एक्टिंग को खूब पसंद किया जाता है। लेकिन परिणीति चोपड़ा कोई खास कमाल नहीं दिखा पा रही है और ना ही उनकी फिल्में हिट हो रही है। बता दे परिणीति चोपड़ा आखरी बार साल 2017 में रिलीज हुई फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ में नजर आई थी और उनकी यह फिल्म हिट भी रही थी, हालांकि इसके बाद रिलीज हुई उनकी फिल्म को कोई खास रिस्पांस नहीं मिला।

तापसी पन्नू : तापसी पन्नू अपनी बेहतरीन अदाकारी से लोगों का दिल जीतने वाली मशहूर अभिनेत्री तापसी पन्नू ने आखिरी बार साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म ‘बदला’ सुपरहिट दी थी। इसके बाद उनकी कोई फिल्म नहीं आई जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कमाल किया हो। ऐसे में एक्ट्रेस से फैंस उम्मीद लगा रहे हैं कि तापसी पन्नू जल्दी ही कोई धमाकेदार फिल्में लेकर आए, नहीं तो उनका कैरियर मुसीबत में आ सकता है।

वरुण धवन : वरुण धवन बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुके अभिनेता वरुण धवन भी इस लिस्ट में शामिल है। बता दे, साल 2017 में रिलीज हुई फिल्म ‘जुड़वा’ को अच्छा खासा रिस्पांस मिला था, लेकिन फिल्म ‘कुली नंबर वन’ को कोई खास रिस्पांस नहीं मिला। ऐसे में वरुण धवन जल्द ही फिल्म ‘भेड़िया’ और ‘जुग जुग जियो’ में नजर आने वाले हैं। अब फैंस उम्मीद लगा रहे हैं कि वरुण धवन की यह फिल्में सफल साबित हो। अरबो की सम्पति के मालिक है करण जौहर, पूरे बॉलीवुड में चलता है इनका ही राज़, क्यूंकि ..

शाहरुख खान : शाहरुख खान बॉलीवुड इंडस्ट्री के किंग कहे जाने वाले मशहूर अभिनेता शाहरुख खान आखरी बार फिल्म ‘जीरों’ में नजर आए थे, लेकिन उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी। इससे पहले भी साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म ‘दिलवाले’ भी फ्लॉप रही थी। ऐसे में शाहरुख खान लगातार फ्लॉप फिल्में दे रहे हैं जिसके चलते उनके करियर पर गहरा असर पड़ रहा है। हालांकि शाहरुख खान जल्दी फिल्म ‘पठान’ में नजर आने वाले हैं लेकिन यह फिल्म सफल होगी या असफल यह तो वक्त ही बता सकता है।

कंगना रनौत : कंगना रनौत के बोल्ड और ब्यूटीफुल लुक्स कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज के लिए मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत बॉलीवुड इंडस्ट्री की क़्वीन कही जाती है, लेकिन साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ के बाद कंगना रनौत की कोई भी धमाकेदार फिल्म नहीं आई। ऐसे में फैंस को उम्मीद है कि अब कंगना की आने वाली फ़िल्में सुपर हिट साबित होगी।

उपरोक्त जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *