कश्मीर फाइल्स के बाद अब रिलीज होगी "द हिन्दू बॉय"ये फिल्म बताये कश्मीरी पंडितो के दर्द की 100% सच्चाई - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / कश्मीर फाइल्स के बाद अब रिलीज होगी “द हिन्दू बॉय”ये फिल्म बताये कश्मीरी पंडितो के दर्द की 100% सच्चाई

कश्मीर फाइल्स के बाद अब रिलीज होगी “द हिन्दू बॉय”ये फिल्म बताये कश्मीरी पंडितो के दर्द की 100% सच्चाई

मित्रों जबसे फिल्म द कश्मीर फाइल्स रीलीज हुई तब से ये फिल्म लगातार सुर्खियों बनी हुई है। हालाकि इस फिल्म ने कमाई के मामले में कई बड़ी फिल्मों के रिकार्ड तोड़े है। आपको बता दें कि जो भी फिल्म द कश्मीर फाइल्स को एक बार देख लेता है, वह भावुकता में बह जाता है। हालाकि विवेक अग्निहोत्री की इस फिल्म को दुनियाभर में देखा गया और इस फिल्म के माध्यम से हमे उस सच का पता चला जिससे सालो से हम अनभिज्ञ थे। इस फिल्म की कहानी ने हमे अंदर से झकझोर कर रख दिया गया था, फिल्म देखने के बाद लोगो की आँखे नम थी उनके पास कहने के लिए शब्द नही थे। हालांकि फिल्म में सच्चाई  सिर्फ 1 % ही दिखायी गई थी, जबकि बाकी 99% लोगो के साथ क्या क्या हुआ था? उससे लोग अभी भी अनजान है, पर मिली जानकारी के मुताबिक  अब ऐसी ही एक और सच्चाई से भरी फिल्म रिलीज होने वाली है।

दरअसल कश्मीर फाइल्स के बाद अब द हिन्दू बॉय फिल्म रिलीज होने वाली है, ये फिल्म पुनीत बालन बनाने जा रहे है उन्होंने इससे पहले मराठी फिल्म बनाई थी जिसको काफी ज्यादा पसंद किया गया था, बात करे अगर द हिन्दू बॉय फिल्म की तो इसमें कश्मीरी पंडित के अतीत के साथ साथ वर्तमान स्थिति की कहानी भी दिखाई जाएगी। आपको बता दें कि 30 साल पहले कश्मीर में कैसे हालात थे और आज कश्मीर में क्या स्थिति है आप इस फिल्म के माध्यम से जान पाएंगे, फिल्म में लीड रोल में शरद मल्होत्रा नजर आने वाले है, शरद मल्होत्रा एक जाने माने टीवी सितारे है जिन्होंने एक से बढकर एक कई सारे सीरियल में काम किया है, फिल्म में उनका किरदार काफी दमदार बताया जा रहा है।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि आने वाली फिल्म में एक ऐसे लडके की कहानी दिखाई जाने वाली है जो कश्मीरी पंडित है, इस लडके को 30 साल पहले कश्मीर से बाहर भेज दिया गया था ताकि वह सुरक्षित रह सके, अब 30 साल के बाद जब वह पंडित लड़का अपने घर वापिस आता है तो उसके साथ क्या होता? और उसे कैसा फील होता है? ये सब फिल्म की कहानी में दिखाया जाने वाला है। फिल्म निर्माता पुनीत बालन स्टूडियो के संस्थापक है और उनका इस फिल्म को बनाने पर कहना है, कि वे कई बार कश्मीर जाते है और उन्होंने वहां के लोगो के दर्द को महसूस किया था, पर वे उनकी मदद करना चाहते थे हालांकि तब उनके पास ऐसी कोई फिल्म नही थी पर अब जब उनके पास द हिन्दू बॉय फिल्म आई तो उन्होंने फैसला किया कि वे लोगो तक कश्मीरी पंडितो की अतीत की कहानी और वर्तमान की स्थिति के बारे में जानकारी पहुंचाएगें। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published.