आखिरकार विरोध के कारण बदल गया पृथ्वीराज चौहान का नाम,अब फ़िल्म का होगा ये नाम - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / आखिरकार विरोध के कारण बदल गया पृथ्वीराज चौहान का नाम,अब फ़िल्म का होगा ये नाम

आखिरकार विरोध के कारण बदल गया पृथ्वीराज चौहान का नाम,अब फ़िल्म का होगा ये नाम

दोस्तों हमारे देश में बहुत से महान यौद्धा हुआ करते थे जिनकी वीरता के किस्से दुनिया भर में मशहूर है .जिनके जीवन पर आधारित सीरियल और फिल्मे भी बनी हुयी है .आपको बतादे महान हिन्दू सम्राट  ‘सम्राट पृथ्वीराज के जीवन पर भी फिल्म बनी है  और जल्द ही यह फिल्म रिलीज होने जा रही है . जिसमे सम्राट पृथ्वीराज का किरादर बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार निभा रहे है . आपको बता दे इस फिल्म की रिलीज के साथ अभिनेता अक्षय कुमार ने बालीवुड  में अभिनय करते करते अपने 30 दशक पुरे किये है . यही नही इसके साथ राज फिल्म्स ने अपने 50 साल पूरे किये है . इस तिगुनी ख़ुशी के मौके पर फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने के बाद इस फिल्म का विरोध किया जा रहा है जिसके बाद इस फिल्म को लेकर मेकर्स ने बहुत बड़ा निर्णय लिया है जानने के लिये लेख को अंत तक जरुर पढ़े .

सोशल मीडिया पर लोगों ने लिखा कि- अक्षय कुमार किसी भी ऐंगल से सम्राट ‘पृथ्वीराज’ जैसे नज़र नहीं आ रहे थे। लोगों ने उनके इस फिल्म में सम्राट के लुक की तुलना उनकी एक काॅमेडी फिल्म चांदनी चौक टू चाइना (Chandani Chowk to Chaina) से की गई थी। यशराज (YRF) की यह मूवी 3 जून को रिलीज (Prithviraj Movie Release Date) होने वाली है। एक सप्ताह से कम समय के बाद फिल्म निर्माताओं ने नाम बदलने की घोषणा से यही साबित होता है कि फिल्म ऐसे में अब उन्हें भी 300 करोड़ रुपए में बनी फिल्म के फ्लाप होने का डर है।

इस मूवी के कास्ट (Cast) की बात करें तो इसमें अक्षय कुमार समेत नामी गिरामी सोनू सूद व संजय दत्त जैसे दिग्गजों की भूमिका है। बंता दें इस फिल्म के नाम बदलने (Change) की वजह बहिष्कार नहीं, करणी सेना है। करणी सेना ने इस फिल्म के निर्माताओं को पत्र लिखकर कहा कि फिल्म हम आपकी इस फिल्म की सराहना करते हैं मगर बिना किसी की भावनाओं को आहत करते हुए इस फिल्म के शीर्षक को पृथ्वीराज चौहान (Prithviraj Chauhan) से सम्राट पृथ्वीराज (Shamrat Prithviraj) किया जाए।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.