करोड़ों की मालिक होने के बाद भी सिंपल जिंदगी जीती है ये 5 नायिकाएं - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / करोड़ों की मालिक होने के बाद भी सिंपल जिंदगी जीती है ये 5 नायिकाएं

करोड़ों की मालिक होने के बाद भी सिंपल जिंदगी जीती है ये 5 नायिकाएं

मित्रों इस बात में तो कोई दो राय नही है कि फिल्मी दुनिया में ऐसी कई अभिनेत्रियां है, जो अपने अभिनय के दम पर लोगों को अपना दिवाना बना लिया है, अक्‍सर आप लोगों ने अभिनेत्रियों के संबंध में कई तरह की बाते सुनी या फिर देखी होगी, वहीं अगर अभिनेत्रियों के चाहने वालों की बात की जाये, तो उसमें कई बार देखा गया है कि बहुत बड़े बड़े लोग भी शामिल होते है, वैसे भी ये कहा जाता है कि प्यार पर किसी का जोर नहीं होता है, पर आज हम 5 ऐसी अभिनेत्रियों के संबंध में बात करने वाले है, जिनके संबंध में लोगों का मानना है, उनको पैसो का जरा सा भी घमंड नही है, बेशुमार दौलत होने के बाउजूद सादगी भरी जिंदगी जीती है ये पांच अभिनेत्रियां, जो कुछ इस प्रकार से है….बॉलीवुड की इन 5 अभिनेत्रियों के रंग के आगे दूध भी शर्माता है,अंड’रवर्ल्ड तक रह चूका है इनमे से एक का क’नेक्शन!

विद्या बालन : अभिनेत्री विद्या बालन बॉलीवुड में अपने अभिनय से अपनी अलग पहचान बना चुकी हैं। फ़िल्म डर्टी पिक्चर में इनके अभिनय से ये अधिक चर्चा में आ गई। विधा के पास किसी चीज की कमी नही है फिर भी यह हमेशा बहुत ही साधारण ही रहना पसंद करती हैं। अक्सर इन्हें साड़ी में ही देखा गया है।

श्रद्धा कपूर : आशिकी 2 से फेम पाने वाली अभिनेत्री श्रद्धा कपूर बहुत ही मिलन सार और हँसमुख प्रवृत्ति की हैं। श्रद्धा कई हिट फिल्में कर चुकी हैं फिर भी ये साधारण जीवन शैली ही अपनाती हैं।

हेमा मालिनी : बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल यानी कि हेमा मालिनी किसी परिचय की मोहताज नही है। हेमा बहुत सिपंल रहना ही पसंद करती हैं। हेमा देवल परिवार का हिस्सा हैं,देवल परिवार हमेशा से अपनी सादगी के लिए ही जाना जाता है। वहीं हेमा खेत मे काम करते हुए भी नजर आ चुकीं हैं। बॉलीवुड की इन खूबसूरत अभिनेत्रियों में है हद से ज्यादा घमंड

जहान्वी कपूर : श्रीदेवी की बेटी जहान्वी कपूर ने फ़िल्म धड़क से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। जहान्वी कपूर 22 साल की हैं और इस वक्त कई फिल्मों में काम कर रही हैं। जहान्वी कपूर मशहूर निर्माता बोनी कपूर की बेटी हैं। इतने अमीर पिता की बेटी होने के बावजूद भी जहान्वी अपने पिता के पैसों पर धमण्ड नही करती हैं। जहान्वी अक्सर ही सिंपल ड्रेस में ही दिखाई देती हैं।

सारा अली खान : सारा अली खान ने बॉलीवुड में अपनी एंट्री फ़िल्म केदारनाथ से की थी। एंट्री के साथ ही इन्होंने लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली थी। सारा अली खान नवाब परिवार से तालुक रखती हैं उनके पिता सैफ पटौदी खानदान के वारिस है। फिर भी सारा बेहद विनम्र हैं और सभी से बेहद प्यार से मिलती हैं।

उपरोक्त जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published.