पैसो के लिये इन एक्ट्रेस ने किया गन्दा काम, किसी ने किया सेक्"स रैकेट में काम तो किसी ने.. - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / पैसो के लिये इन एक्ट्रेस ने किया गन्दा काम, किसी ने किया सेक्”स रैकेट में काम तो किसी ने..

पैसो के लिये इन एक्ट्रेस ने किया गन्दा काम, किसी ने किया सेक्”स रैकेट में काम तो किसी ने..

दोस्तों ये बॉलीवुड इंडस्ट्री मॉडलिंग की दुनिया सभी को अपनी और आकर्षित करती है लेकिन इस दुनिया में सरवाइव् करना बहुत ही मुश्किल है .यंहा की दुनिया में ओन कैमरा और ऑफ कैमरा की लाइफ में बहुत अंतर है .जैसा हम देखते है या सोचते है वैसा बिलकुल नही होता .इस इंडस्ट्री में बहुत से ऐसे कलाकार है जिन्हें ऐसे मुश्किल दौर से गुजरना पडा था जब उनकी जेब में एक रुय भी नही था गुजारा करना भी मुश्किल होगया था . तब मजबूरन इन्हें करना पड़ा था ये काम .

दलजीत कौर

इस प्यार को क्या नाम दूं’ के जरिए मशहूर अभिनेत्री दलजीत कौर ने टीवी के कई लोकप्रिय धारावाहिकों में काम किया है। कई सीरियल्स में नजर आने के बाद भी दलजीत कौर को पैसों की तंगी का सामना करना पड़ा और उन्हें कई दिनों तक काम भी नहीं मिला। एक इंटरव्यू के दौरान खुद दलजीत कौर ने खुलासा किया था कि पैसों की कमी के कारण उनकी जिंदगी पूरी बदल गई थी और वह पाई पाई के लिए मोहताज हो गई थी।

जया भट्टाचार्य

जया भट्टाचार्य ने टीवी दुनिया के अलावा बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। वह ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘झांसी की रानी’, ‘मधुबाला’, ‘भारत का वीर पुत्र महाराणा प्रताप’, ‘कसम से’ जैसे सीरियल्स के लिए अपनी खास पहचान रखती है। लेकिन एक समय पर जया भट्टाचार्य को काम नहीं मिल रहा था और इसके लिए उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से गुहार लगाई थी। इतना ही नहीं बल्कि जया भट्टाचार्य की मां की तबीयत भी बहुत खराब हो गई थी और उनके पास इलाज के लिए पैसे नहीं थे, ऐसे में उन्होंने फैंस से मदद मांगी थी।

शिल्पा शिंदे

शिल्पा शिंदे टीवी इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम है। भाभी जी घर पर है के जरिए घर-घर में मशहूर शिल्पा शिंदे ने बिग बॉस- 11 का खिताब भी अपने नाम किया है। लेकिन लोकप्रिय शो भाभी जी घर पर है को अलविदा कहने के बाद शिल्पा शिंदे को आर्थिक संकट का सामना करना पड़ा। इस शो को छोड़ने के बाद शिल्पा को कई दिनों तक काम नहीं मिला। ऐसे में वह पाई-पाई के लिए मोहताज हो गई थी।

उर्वशी ढोलकिया

‘कसौटी ज़िंदगी की’ में कोमोलिका के किरदार से अपनी पहचान बनाने वाली अभिनेत्री उर्वशी ढोलकिया भी कभी पैसों की तंगी का सामना कर चुकी है। दरअसल, एक समय पर उर्वशी को काम नहीं मिल रहा था और ऐसे में उन्होंने कई दिनों तक मुश्किलों का सामना किया। खास बात यह है कि इस दौरान उर्वशी ढोलकिया जुड़वा लड़कों की सिंगल मदर थी। ऐसे में उन्हें अच्छे किरदार नहीं मिल रहे थे जिसके चलते उनके पास पैसों की कमी हो गई थी।

श्वेता बसु प्रसाद

टीवी के लोकप्रिय शो ‘चंद्र नंदिनी’ के जरिए मशहूर अभिनेत्री श्वेता बसु प्रसाद भी कभी आर्थिक तंगी से परेशान हो चुकी थी। एक समय पर श्वेता बसु प्रसाद का नाम देह व्यापार रैकेट में भी आया था जिसके बाद में वह काफी सुर्खियों में रही थी।

पियूष सहदेव

टीवी दुनिया के मशहूर अभिनेता पियूष सहदेव भी आर्थिक तंगी का सामना कर चुके हैं। जब पियूष सहदेव को उनकी पत्नी आकांक्षा रावत ने तलाक दिया था तो वह कई दिनों तक अपने अपार्टमेंट का किराया भी नहीं दे पाए थे। जिसके बाद उन्हें कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा हालांकि फिर उन्हें शो ऑफर हुए।

शर्लिन चोपड़ा

बता दें, शर्लिन चोपड़ा टीवी के साथ-साथ बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी है। लेकिन आर्थिक तंगी से परेशान होने के बाद शर्लिन ने सेक्स रैकेट के साथ काम करना शुरू कर दिया था। शर्लिन चोपड़ा ने खुद सोशल मीडिया के जरिए यह खुलासा किया था।

संगीता बालम

बता दें, संगीता बालम टीवी दुनिया की एक मशहूर अभिनेत्री हुआ करती थी जिन्होंने एक समय पर कई सीरियल्स में काम किया था। लेकिन फिर उन्होंने सेक्स रैकेट की तरफ रुख कर लिया। जब सेक्स रैकेट में उनका नाम आया था तो उनके पास से ढेर सारा कैश और अश्लील सामग्रियां पुलिस के हाथ लगी थी।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *