अक्षय कुमार ही नही इन सितारों ने भी किया कपिल के शो का बहिष्कार - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / अक्षय कुमार ही नही इन सितारों ने भी किया कपिल के शो का बहिष्कार

अक्षय कुमार ही नही इन सितारों ने भी किया कपिल के शो का बहिष्कार

मित्रों वैसे तो बॉलीवुड फिल्‍मों को तो लोग काफी पसन्‍द करते ही है, पर साथी ही, हमारी टेलीवीजन की दुनिया में बहुत से मशहूर सीरियल भी हुये है, जो लोगों द्वारा काफी पसन्द किये जा रहे है, इन सीरियलों में किरदार निभाने वाले अभिनेता-अभिनेत्रियों की सराहना किये जाने योग्‍य है। ऐसे तो बहुत बड़ी लिस्ट हिट सीरियलों की है पर उन्ही में से आज हम बात करने वाले है, कॉमेडी नाइट कपिल की, जो कि लोगों द्वारा काफी पसन्‍द किया जा रहा है, पर आज हम कुछ ऐसे अभिनेताओं के संबंध में बात करने वाले है, जो अभी तक इस शो का हिस्सा नही बने है।   

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि कपिल शर्मा शो निस्संदेह भारतीय टेलीविजन पर सबसे बड़े शो में से एक है। बॉलीवुड हस्तियां कपिल शर्मा से रूबरू होना चाहती हैं और अपनी आगामी परियोजनाओं को बढ़ावा देने के लिए एक अच्छा समय बिताना चाहती हैं। हालांकि, हाल ही में यह खबर आई थी कि अक्षय कुमार कथित तौर पर कपिल से नाराज थे और उन्होंने शो में शामिल होने से इनकार कर दिया। अक्षय से पहले, मुकेश खन्ना, एमएस धोनी, अजय देवगन और अन्य हस्तियां भी थी जिन्होंने अपने स्वयं के कुछ कारणों की वजह से मना कर दिया या शो का हिस्सा नहीं बन सके। आइए जाने आखिर क्या था इसके पीछे की वजह…..

अजय देवगन : 2017 में, यह बताया गया कि अजय और उनकी बादशाहो टीम को शूटिंग के लिए इंतजार करते रहे क्योंकि कपिल समय पर नहीं पहुंचे। अजय ने कथित तौर पर 15 मिनट तक इंतजार किया और फिर सेट से निकल गए। बाद में, अजय ने स्पष्ट किया था कि उन्होंने गुस्से में नहीं बल्कि स्वास्थ्य समस्याओं के कारण शो छोड़ा था।

धोनी : विराट कोहली, हार्दिक पांड्या, युवराज सिंह, हरभजन सिंह और यहां तक ​​कि कपिल देव जैसे दिग्गज जैसे कई क्रिकेटर इस शो का हिस्सा रहे हैं। हालांकि महेंद्र सिंह धोनी ने शो का हिस्सा बनने से इनकार कर दिया था। यह बताया गया कि एमएस धोनी का व्यस्त कार्यक्रम था और कई बार आमंत्रित होने के बावजूद शो का हिस्सा नहीं बन सके।

अक्षय कुमार : हाल ही में यह बताया गया था कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनकी अंतिम यात्रा का एक वीडियो वायरल होने के बाद अक्षय कुमार जाहिर तौर पर कपिल शर्मा से नाराज हैं। वीडियो में, कपिल अक्षय को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ अपने कुख्यात साक्षात्कार पर रोते हुए देखा गया था। कहा जा रहा था कि अक्षय ने कथित तौर पर कपिल से इस खास हिस्से को ट्रिम करने के लिए कहा था लेकिन यह किसी तरह लीक हो गया। कपिल ने भी स्पष्ट करने के लिए ट्वीट किया कि वे अपने मुद्दों को सुलझा लेंगे और उम्मीद है कि बच्चन पांडे की टीम फिल्म का प्रचार करने आएगी।

स्मृति ईरानी : पिछले साल नवंबर में, सुरक्षा गार्ड द्वारा मंत्री को पहचानने में विफल रहने और सेट में प्रवेश की अनुमति नहीं देने के बाद एक गलतफहमी के कारण स्मृति ईरानी को सेट पर प्रवेश से मना कर दिया गया था। जब टीम को पता चला तो वे बहुत शर्मिंदा हुए। कपिल ने माननीय मंत्री और पूर्व टीवी एक्ट्रेस से भी माफी मांगी।

मुकेश खन्ना : पिछले साल, मुकेश खन्ना ने इस कारण का खुलासा किया था कि उन्होंने शो में महाभारत की कास्ट में शामिल होने के निमंत्रण को क्यों ठुकरा दिया। कारण यह है कि भले ही कपिल शो पूरे देश में लोकप्रिय है, लेकिन मुझे नहीं लगता कि इससे बुरा शो कोई हो सकता है। दोहरे अर्थ वाले शब्दों से भरपूर फुहड़पना से भरा यह शो हर पल अश्लीलता की ओर मोड़ लेता है, जिसमें पुरुष महिलाओं के कपड़े पहनते हैं, सस्ते काम करते हैं और लोग पेट पकड़कर हंसते हैं, “उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा।

उपरोक्त जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *