करोड़ो कमाने के बाद भी इन सितारों के पास नही है खुद का मकान,बेचारे रहते है किराये के घर मे - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / करोड़ो कमाने के बाद भी इन सितारों के पास नही है खुद का मकान,बेचारे रहते है किराये के घर मे

करोड़ो कमाने के बाद भी इन सितारों के पास नही है खुद का मकान,बेचारे रहते है किराये के घर मे

दोस्तों बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाना थोड़ी मुश्किल जरुर है लेकिन जब किसी स्टार की किस्मत चमकती है तो वो एक फिल्म के करोड़ो रूपये लेते है .पैसे के हिसाब से उनके शौक भी महंगे होने लगते है .फिर वो सितारे अपने हर सपने पुरे करते है .ब्रैंडेड कपड़ो ,जूतों से लेकर लग्जरी गाडियों तक .और बड़े -बड़े आलिशान बंगलो में रहते है .लेकिन बॉलीवुड में कुछ सितारे ऐसे भी है जो जिन्होने करोड़ो कमाने के बाद भी अपना घर नही लिया और लाखो रूपये किराया देकर किराये के घर में रहते है . कौन -कौन से सितारे है जो किराये के घर में रहना पसंद करते है जानने के लिए लेख को अंत तक पढ़े .

कैटरीना कैफ-

इस लिस्ट में अगर हम बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की बात करें तो कटरीना ने जब फिल्मी दुनिया में डेब्यू किया था, तो शायद किसी को इस बात का अंदाजा भी नहीं होगा कि कमजोर हिंदी होने के बावजूद भी वो फिल्म जगत में इतनी सफलता हासिल करेंगी कि बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को पछाड़ देंगी। अपनी मेहनत और लगन के बलबूते आज के समय में कटरीना कैफ उन अभिनेत्रियों में शुमार हैं जो एक फिल्म के लिए सबसे अधिक फीस लेती हैं। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि इतना कमाने के बावजूद कटरीना का मुंबई में अपना घर नहीं है। कैटरीना बांद्रा में पाली नाका में स्तिथ एक फ्लैट में रहती हैं। उनका घर टॉप फ्लोर पर है

ऋतिक रोशन-

वहीं बॉलीवुड में कोई मिल गया,कृष, बैंग-बैंग और जिंदगी न मिलेगी दोबारा जैसी कई सफल फिल्में करने वाले ऋतिक रोशन की बात की जाए तो ऋतिक अपनी एक फिल्म के लिए करोड़ों की फीस लेते हैं। लेकिन इसके बावजूद ऋतिक रोशन जुहू में एक किराए के अपार्टमेंट में रहते हैं। ऋतिक के जुहू में खुद के दो घर हैं, एक घर में उनके पिता राकेश रोशन और दूसरे घर में उनकी नानी रहती हैं। लेकिन ऋतिक रेंट पर रहना पसंद करते हैं। जिसके लिए ऋतिक हर महीने 8 लाख तक का रेंट देते हैं।

अदिति राव हैदरी

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी को इंडस्ट्री में कई निर्माता-निर्देशक अपनी फिल्मों के लिए लकी मानते हैं। शायद यही वजह है कि फिल्मों में लीड रोल न करने के बाद भी वो फिल्म का अहम हिस्सा होती हैं। बता दें अदिति राव हैदरी राजा-महाराजा के परिवार से ताल्लुक रखती हैं। लेकिन इसके बावजूद वो मुंबई में किराए के घर में रहती हैं। जिसके लिए वो लाखों रुपए खर्च करती हैं।

परिणीति चोपड़ा

बात करें एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की तो साल 2012 में फिल्म ‘इश्कजादे’ में अर्जुन कपूर के साथ बॉलीवुड डेब्यू करने के बाद दर्शकों का खूब प्यार लूटा। पहली ही फिल्म से परिणीति ने ये बता दिया कि वो यहां अपनी पहचान बनाने आईं हैं। इंडस्ट्री में परिणीति चोपड़ा को करीब 10 साल हो चुके हैं लेकिन फिल्मों में करोड़ो की फीस लेने वाली परिणीति भी मुंबई के अंधेरी वर्सोवा में किराए के घर पर रहती हैं।

प्रभु देवा-

इंडस्ट्री के मशहूर कोरियोग्राफर और निर्देशक प्रभु देवा ने हिंदी फिल्मों के साथ साथ साउथ सिनेमा में भी एक्टिव हैं। वहीं प्रभु देवा ने सलमान खान के साथ वांटेड जैसी फिल्मों में काम किया है। लेकिन बता दें कि कई फिल्मों का निर्देशन करने वाले प्रभु देवा मुंबई में किराए के मकान में रहते हैं। प्रभु देवा 2012 से 2014 तक श्रीदेवी के अंधेरी स्थित एक अपार्टमेंट में भी किराए पर रह चुके हैं। हालांकि जानकारी के मुताबिक, हाल ही में प्रभु ने मुंबई में अपना घर खरीदा है, जिसमें वो जल्द ही शिफ्ट कर सकते हैं

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *