फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर सितारे जिन्होंने बॉलीवुड में कदम रखते ही बदल लिया था अपना नाम - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर सितारे जिन्होंने बॉलीवुड में कदम रखते ही बदल लिया था अपना नाम

फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर सितारे जिन्होंने बॉलीवुड में कदम रखते ही बदल लिया था अपना नाम

मित्रों इस बात में तो कोई दो राय नही है कि हमारी इस फिल्म इंड्रस्टी में बहुत सी फिल्मों का दौर रहा है, वहीं अगर बात करें पहले के दशक की तो बहुत सी फिल्में हम लोगों ने देखी होगी, और उन फिल्मों को देखकर हमे काफी अच्‍छा भी लगा होगा। वहीं अगर बात की जाये बॉलीवुड एक्टर्स की तो ऐसे कई एक्टर्स है, जिनके अभिनय को भुला पाना बहुत मुश्किल है। हालाकि फिल्म इंड्रस्टी में अधिकतर एक्टर्स ने बॉलीवुड में अपना कदम रखते ही अपना नाम बदल दिया था। इन बड़े सितारों में अमिताभ बच्चन, सलमान खान, मिथुन चक्रवर्ती जैसे महान कलाकार शामिल है। तो आइए जाने उन सुपरस्टार्स के असली नामों के संबंध में जो कुछ इस प्रकार से हैबॉलीवुड की इन खूबसूरत अभिनेत्रियों में है हद से ज्यादा घमंड

मिथुन चक्रवर्ती : अपने समय के एक बड़े कलाकार रहे मिथुन चक्रवर्ती ने बॉलीवुड में कदम रखने से पहले अपना नाम बदल दिया था और मिथुन चक्रवर्ती के फैंस यह नहीं जानते हैं कि उनका असली नाम गौरंग चक्रवर्ती था। मिथुन ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक फिल्म दी है।

अमिताभ बच्चन : अमिताभ बच्चन 70 के दशक के सबसे बड़े सितारे कहे जाते थे और अब तक उन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्म दी है उनकी एक्टिंग के सभी लोग कायल हैं लेकिन काफी फैंस यह नहीं जानते हैं कि उनका असली नाम इंकलाब श्रीवास्तव था और उन्हें बॉलीवुड बिग बी के रूप से जाना जाता है।

सैफ अली खान : बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सैफ अली खान नवाब खानदान से ताल्लुक रखते है सैफ अली खान का असली नाम साजिद अली खान था बॉलीवुड इंडस्ट्री इन्हे छोटे नवाब के नाम से भी जानती है।करोड़ों की मालिक होने के बाद भी सिंपल जिंदगी जीती है ये 5 नायिकाएं

सलमान खान : बॉलीवुड के भाई कहे जाने वाले सलमान खान ने अपने फिल्मी करियर में इतनी शानदार फिल्में दी हैं कि अब तक उन्हें कोई भुला नहीं पाया है सलमान खान की फैन फॉलोइंग और काफी ज्यादा है लेकिन सलमान खान के फैंस यह नहीं जानते हैं कि उनका असली नाम अब्दुल रशीद सलमान खान था।

उपरोक्त जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published.