आलिया और रणवीर की शादी में अम्बानी के साथ ये Vip भी होंगे शामिल,लीक हुई लिस्ट - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / आलिया और रणवीर की शादी में अम्बानी के साथ ये Vip भी होंगे शामिल,लीक हुई लिस्ट

आलिया और रणवीर की शादी में अम्बानी के साथ ये Vip भी होंगे शामिल,लीक हुई लिस्ट

दोस्तो रणवीर कपूर और आल्या भट्ट के फैन्स के लिए खुशखबरी है ।इन दोनो के फैन्स को कबसे इनकी शादी की खबर का इंतजार था ।अब जाकर उनका ये इंतजार खत्म हुआ है।आल्या और रणवीर की शादी की कोई भी खबर बाहर न जाए इसका खास ध्यान रखा गया है लेकिन उसके बावजूद भी इनकी शादी की रिशेप्शन में  शामिल होने वाले मेहमानो की लिस्ट लीक होने की खबर सामने आई है। कौन कौन शामिल होने वाला है आल्या और रणवीर की शादी में जानने के लिए लेख को अंत तक जरूर पढ़े ।

भारतीय सिनेमा की फर्स्ट फैमिली के वंशज पृथ्वी राज कपूर के परपोते और राज कपूर के पोते, ऋषि और नीतू कपूर के बेटे रणबीर कपूर अब महेश भट्ट और सोनी रज़ादान की बेटी आलिया भट्ट के साथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं। मुंबई में आज वास्तु हाउस में एक अंतरंग समारोह में दोनों ने फेरे लिये। सेलिब्रिटी शादी को लेकर पिछले कुछ दिनों से काफी हलचल थी। दोनों की इस जोड़ी को लोग बेहद पसंद करते हैंआलिया और रणबीर ने कथित तौर पर अपने परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में दोपहर 3:30 बजे फेरे लिये। जबकि शादी छोटी थी, परिवारों ने जोड़े के लिये एक असाधारण स्वागत की योजना बनाई है, जहां फिल्म उद्योग के लोग नवविवाहितों को आशीर्वाद देने के लिये उपस्थित होंगे।रिद्धिमा कपूर साहनी और नीतू कपूर का ‘आरके की शादी’ का लुक बेहद आकर्षक रहा। पेस्टल पिंक साड़ी और कुर्ता पायजामा में करीना कपूर खान और सैफ अली खान काफी हॉट लगे

बता दें कि मेहंदी और संगीत समारोह के दौरान नीतू कपूर अपने दिवंगत पति ऋषि कपूर के बारे में सोचकर इमोशनल हो गईं, जो हमेशा चाहते थे कि रणबीर-आलिया भव्य तरीके से शादी के बंधन में बंध जायें। आलिया को परिवार में नई कपूर बहू के रूप में पाकर नीतू बेहद खुश हैं।
कोरियोग्राफर राजेंद्र सिंह, जो कपूर परिवार के करीबी रहे हैं। उन्होंने कपूर फैमिली की सभी शादियों को कोरियोग्राफ किया है। उन्होंने इस बार भी नीतू कपूर, रीमा जैन, करिश्मा कपूर और अन्य लोगों को आलिया-रणबीर के मेहंदी समारोह के दौरान नृत्य प्रदर्शन के लिये पूर्वाभ्यास में मदद की, जो बुधवार, 13 अप्रैल को हुआ। यह बताया गया है कि मेहंदी है रचने वाली, धोलिदा, प्यारी पाई और तेनु ले के मैं जवांगा जैसे बॉलीवुड नंबरों को प्रदर्शन के लिये चुना गया था।

जबकि रणबीर और आलिया की शादी अब खत्म हो चुकी है, दोनों शाम 7 बजे के बाद मीडिया के सामने पति-पत्नी के रूप में पोज देंगे। एक विवाहित जोड़े के रूप में यह मीडिया के साथ उनकी पहली बातचीत होगी। जोड़ने की जरूरत नहीं है, रणबीर और आलिया की शादी की तस्वीरें कुछ ही समय में वायरल हो जाएंगी। और अब प्रशंसक रणबीर और आलिया की शादी की तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *