भुट्टे की तरह भूनकर बीवी को खा गया ये शख्श,5 साल तक नही खुला राज - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / ताज़ा खबरें / भुट्टे की तरह भूनकर बीवी को खा गया ये शख्श,5 साल तक नही खुला राज

भुट्टे की तरह भूनकर बीवी को खा गया ये शख्श,5 साल तक नही खुला राज

दोस्तों बहुत से लोगो का मानना  है प्यार जिन्दगी में एक बार होता है इसलिए वो अपने प्यार को पाने की पूरी कोशिश करते है .लेकिन कुछ लोगो का मानना  है प्यारा दोबारा भी हो सकता है .कुछ लोग प्यार को पाने के लिए जमी आसमान एक कर देते है उसके बाद भी एक नही हो पाते और इसे अपनी खराब किस्मत मान कर सब्र क्र लेते है लेकिन कुछ लोग अपने प्यार को पाने के लिए पागलपन की हद तक चले जाते है और ऐसे खतरनाक कदम उठा लेते है जिसके बारे में कोई सोच भी नही सकता .आज हम आपको एक ऐसी प्रेम कहानी के बारे में बताने वाले है जिसे जानकर आपके रोंगटे खड़े हो जायेंगे .दरअसल अपने प्यार को पाने के लिए एक पति  बना हैवान दूसरी औरत के चक्कर में अपनी ही पत्नी को निगल गया .

तंदूर में पका दिया

ब्राजील (Brazil) के मौरो संपियेत्री (Mauro Sampietri) ने दूसरी शादी करने के लिए पहली पत्नी को रास्ते से हटाने के लिए ऐसी हैवानियत को अंजाम दिया कि जिसने भी खौफनाक अपराध (Crime) के बारे में सुना, उसकी रुह कांप गई. पत्नी से पीछा छुड़ाने के लिए वो उसे एक तंदूर में बार्बेक्यू (Barbecue) की तरह पकाकर खा गया, ताकि उसके खिलाफ कोई सबूत न मिले.

‘प्यार नहीं इसके सनक कहते हैं’

खबर के मुताबिक मौरो नाम के आरोपी को किसी और महिला से प्यार हो गया था. वो उसे पाने के लिए किसी भी हद से गुजरने को तैयार था. ऐसे में उसने दूसरी शादी रचाने के लिए रास्ते का रोड़ा बनी पत्नी को बेरहमी से मार डाला फिर वो उसे खा कर पचा गया और दूसरी शादी कर ली. कोर्ट से सजा होने के बाद पुलिस ने मीडिया को पूरा केस बताया. वहीं मामले के खुलासे के बाद लोगों ने इसे प्यार नहीं एक कातिल की सनक बताया.

सबूत छिपाने के लिए किया ऐसा

आरोपी ने पहले बीबी का कत्ल किया फिर उसके शरीर के टुकड़े-टुकड़े कर शरीर के अंगों को भट्ठी में पकाया और प्लेट में सजाकर पत्नी के मांस का स्वाद चखा (Man chopped wife and barbecued her body parts). इतना सबकुछ उसने इसलिए किया ताकि पुलिस को उसके खिलाफ कोई सबूत न मिले और वो अपनी नई पत्नी के साथ खुशी-खुशी रह सके.

यूं पकड़ा गया आरोपी

59 साल के मौरो संपियेत्री को अपनी पत्नी क्लॉडेटे सम्पिएत्री ( Claudete Sampietri) से कोई शिकायत नहीं थी. बल्कि पहले तो वो उसे बेहद प्यार करता था. दोनो ने लंबे समय तक एक-दूसरे का साथ दिया. लेकिन जब पत्नी उसे रास्ते का रोड़ा नजर आई तो उसे ही मार दिया. हालांकि पत्नी के लापता होने पर उसकी तलाश की गई और उसके घर के पास ही उसके कुछ अवशेष मिले जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.कत्ल की ये सनसनीखेज वारदात मौरो ने जनवरी 2017 को अंजाम दी गई थी. वो पुलिस को चकमा देकर जेल फरार हो गया था. दरअसल उसे 21 साल जेल की सज़ा सुना दी गई थी. मगर उसे तो दूसरी शादी भी करनी थी. इसलिए वो जेल से भागा और दूसरी शादी कर ली. करीब 5 साल बाद वो दोबारा पुलिस की गिरफ्त में आया. दरअसल एक रात ट्रैफिक पुलिस ने उसे रोका. तब वो दूसरी पत्नी को लेने जा रहा था. उसने अपनी पहचान एक विदेशी नागरिक के तौर पर बताई लेकिन वो अपना कोई आईडी प्रूफ यानी विदेशी नागरिक होने का सबूत नहीं दे पाया. इसलिए उसे लोकल पुलिस के हवाले कर दिया गया. जहां पुलिस ने अपने तरीके से उसकी असली पहचान पता कर ली तो उसने गुनाह कबूल कर लिया.

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *